राजनीतिकर्नाटक के सीएम बने रहेंगे येदियुरप्पा : भाजपा

Anil ShrivastavJune 19, 20213271 min

बेंगलुरू, 19 जून | कर्नाटक भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने तीन दिनों तक बैठक करने के बाद शुक्रवार को असंतुष्ट नेताओं को पार्टी या उसके राज्य नेतृत्व के खिलाफ नहीं बोलने की सख्त चेतावनी जारी की और कहा कि बीएस येदियुरप्पा राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

सिंह बुधवार शाम अपने आगमन के पहले दिन से ही इस बात पर कायम थे कि राज्य में नेतृत्व में कोई बदलाव नहीं होगा।

कोर कमेटी की बैठक से बाहर निकलते हुए, येदियुरप्पा ने एक जीत का प्रतीक दिखाया और यह संकेत दिया कि उनके विरोधियों द्वारा उनके और उनके छोटे बेटे और राज्य पार्टी के उपाध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र पर गम्भीर आरोप लगाए जाने के बाद वह और मजबूत हुए हैं।

कोर कमेटी की बैठक में भाग लेने और दिल्ली रवाना होने से पहले सिंह ने कहा कि येदियुरप्पा सत्ता में रहेंगे और पार्टी और उसके फैसलों के खिलाफ बोलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सिंह ने कहा, कर्नाटक में कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा। हम यह भी जानते हैं कि केवल दो या तीन लोग भाजपा के हितों के खिलाफ बोलकर पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। पहले कदम के रूप में, हम कोशिश करेंगे और उन्हें इस बारे में समझाएंगे। अगर वे अभी भी अड़े रहे तो निश्चित तौर पर हम उनके खिलाफ सही समय पर कार्रवाई करेंगे।

इससे पहले दिन में, येदियुरप्पा ने पार्टी में किसी भी संकट से इनकार किया था और उनके और उनके बेटे विजयेंद्र के खिलाफ लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया था।

Related Posts