यामी ने 'जुनूनियत' में की बोल्डनेस की सारी हदें पार ! | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

यामी ने ‘जुनूनियत’ में की बोल्डनेस की सारी हदें पार !

Published

on

जुनूनियत

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म ‘जुनूनियत’ से एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में यामी का काफी मॉडर्न अवतार देखने को मिलगेा। यामी ने फिल्म में अपने लुक, पुलकित के साथ संबंधों, ऋषिता भट्ट के साथ काम करने के एक्सपीरिंस के अलावा कई अन्य मुद्दों पर खुलकर बातचीत की।

janu2

‘सनम रे’ में नजर आ चुकीं यामी आगे बताती हैं,   “यह फिल्म करने की वजह इसकी कहानी है। इस फिल्म में मेरा किरदार अब तक निभाए गए मेरे बाकी किरदारों से बिल्कुल अलग है मैं इसमें पहली बार इतने बोल्ड लुक में नजर आऊंगी, ” यामी फिल्म में अपने किरदार के बारे में कहती हैं, “मैं अमृतसर की सुहानी नाम की लड़की का किरदार निभा रही हूं, जिसे कैप्टन जहान बख्शी नाम के एक फौजी से प्यार हो जाता है लेकिन मेरे परिवार को जहान के साथ मेरा रिश्ता मंजूर नहीं।

janu

 

हालांकि मेरे ताऊजी और भाई भी फौज में रह चुके हैं लेकिन इन सबके बावजूद किन्हीं कारणों से वे जहान के साथ मेरे रिश्ते के विरोध में हैं।” फिल्म में ऋषिता भट्ट भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी। ऋषिता के साथ काम के बारे में यामी कहती हैं, “ऋषिता फिल्म में मेरी भाभी का किरदार निभा रही हैं. वह बहुत ही बेहतरीन अदाकारा हैं। फिल्म में उनका किरदार भी बहुत अहम है। हालांकि, मैंने उनके साथ पहली बार काम किया है लेकिन हमारी बांडिंग इतनी अच्छी है कि मुझे ये महसूस ही नहीं हुआ।”

कड़ाके की ठंड में बिना बिजली के रात में शूटिग करना बहुत मुश्किल रहा लेकिन वहां के लोग बहुत अच्छे और हेल्पफूल हैं। शूटिंग के दौरान स्थानीय लोगों ने हमारी काफी मदद भी की। कश्मीर में शूटिग के ये पल मुझे जिंदगी भर याद रहने वाले हैं।”

wefornews bureau

key words: pulkit samrat, bollywood, yami gautam, shooting, boldness, modern, जुनूनियत

 

मनोरंजन

ड्रग्स मामले में 26 सितंबर को जांच में शामिल होंगी दीपिका पादुकोण

Published

on

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो कल यानी शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर नहीं जाएंगी। वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी। रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश कल जांच में शामिल होंगे।

WEFORNEWS

Continue Reading

मनोरंजन

NCB का समन मिलते ही परिवार संग मुंबई लौटीं सारा

Published

on

Sara Ali Khan

ड्रग्स विवाद में एक्ट्रेस सारा अली खान बुरी तरह फंस गई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ एनसीबी को कई पुख्ता सबूत मिले हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के बयान ने भी एनसीबी को सारा के खिलाफ शिकंजा कसने में मदद की है।

अब गुरुवार को सारा अली खान अपने परिवार संग गोवा से मुंबई आ गई हैं। एक्ट्रेस भारी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से निकली हैं। एयरपोर्ट से उनकी कई फोटोज इस समय वायरल हो चुकी हैं।

सारा गोवा में अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम संग थीं। ऐसे में अब जब वे मुंबई आई हैं तो उस समय भी अमृता और इब्राहिम उनके साथ मौजूद थे। सभी एक गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकल गए।

लेकिन ड्रग्स विवाद में फंसने के बाद से सारा अली खान खासा परेशान हो गई हैं। वे इस समय मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर लगातार अपने चेहरे को छिपाने की कोशिश की।

WeForNews




Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स केस: जेल में ही रहेंगे रिया-शोविक, अब 29 सितंबर को होगी सुनवाई

Published

on

ड्रग्स केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को कोर्ट से अभी किसी भी तरह की राहत नहीं मिली है। अब 29 सितंबर को ये फैसला होगा कि रिया को बेल मिलती या फिर उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा।

वहीं सुनवाई के दौरान जस्टिस Kotwal ने एनसीबी के वकील को भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ इस केस से जुड़ा मामला नहीं है, बल्कि कानून की बात है। ऐसे में उन्होंने एनसीबी वकील को पूरी तैयारी के साथ आने को कहा है।

बता दें मालूम हो, 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल भेजा गया था।

22 सिंतबर को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी। लेकिन कोर्ट ने रिया को राहत ना देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी।

हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी।

बुधवार को ही यह सुनवाई होनी थी, मगर भारी बारिश के चलते कोर्ट ने छुट्टी का ऐलान कर दिया, जिसकी वजह से आज इस मामले की सुनवाई होगी। 

एनसीबी की ओर से अदालत में पेश विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया के भाई समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले विशेष अदालत ने 11 सितंबर को रिया, उनके भाई और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

WeForNews


Continue Reading

Most Popular