सेंसर बोर्ड आपत्ति पत्र के बिना कट्स के लिए नहीं कह सकता : रोहित शेट्टी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

सेंसर बोर्ड आपत्ति पत्र के बिना कट्स के लिए नहीं कह सकता : रोहित शेट्टी

Published

on

रोहित शेट्टी

फिल्म उड़ता पंजाब विवाद पर निर्देशक रोहित शेट्टी काो कहना है कि जब तक कोई राजनीतिक दल या सेंसर बोर्ड को अपनी आपत्ति दर्ज करते हुए कोई पत्र नहीं भेजता तब तक बोर्ड को ‘उड़ता पंजाब’ के निर्माताओं से ‘पंजाब’ और अन्य शब्द हटाने के लिए कहने का कोई अधिकार नहीं है।

रोहित ने कहा, “मुझे लगता है कि ‘उड़ता पंजाब’ संबंधी विवाद को हौव्वा बना दिया गया है, जबकि इस सबकी कोई जरूरत नहीं थी। फिल्म से पंजाब शब्द हटाने, मंत्री या एमएलसी शब्द का इस्तेमाल नहीं करने और किसी निश्चित जगह का नाम लेने से रोकना..यह सही नहीं है।”

उन्होंने कहा, “नियम के अनुसार, सेंसर बोर्ड को किसी राजनीतिक दल या संगठन की आपत्ति पर ही प्रतिक्रिया देनी चाहिए। क्या किसी ने उन्हें पत्र भेजा है? पत्र के बिना उन्हें फिल्म के नाम से पंजाब हटाने का कोई अधिकार नहीं है। क्या निर्माता और निर्देशक इसे ‘उड़ता’ नाम से रिलीज करेंगे?”

‘गोलमाल’ श्रृंखला और ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी फिल्मों के निर्देशक रोहित ‘कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन’ के लिए ‘वर्ल्ड नो टॉबेको डे 2016’ के मौके पर मौजूद थे।

उन्होंने कहा, “समस्या यह है कि कोई भी यह नहीं जानता कि समस्या क्या है। अनुराग कश्यप, एकता कपूर और सभी सेंसर बोर्ड से सवाल कर रहे हैं। एक निर्माता और निर्देशक के तौर पर मैं समझ सकता हूं कि फिल्म की टीम और जिन लोगों ने फिल्म में पैसा लगाया है, वे किस स्थिति से गुजर रहे हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होनी है और अगर कल (रविवार) या उसके एक दिन बाद तक तक प्रमाण-पत्र नहीं मिला तो वे फिल्म रिलीज नहीं कर पाएंगे।”

wefornews bureau

keywords: objection letter,censor board cuts,Rohit,movie , udta punjab,सेंसर बोर्ड, रोहित शेट्टी,कट्स

मनोरंजन

रिया की FIR सीबीआई के पास पहुंची, सुशांत की बहनों से हो सकती है पूछताछ

Published

on

sushant singh

सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी एक्टर की डेथ के 4 महीनों बाद भी उलझी हुई ही है. मामला सीबीआई के हाथों में है और केस को लेकर काफी ज्यादा  बज बना हुआ है।

मामले ने जब से ड्रग एंगल लिया है उसके बाद से केस को लेकर की जा रही तफ्तीश का रुख पूरी तरह से बदल गया है ऐसा खुद सुशांत के पिता के के सिंह के लॉयर विकास सिंह का मानना है। जिस तरह से सुशांत केस में बिहार में सुशांत के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी उसी तरह इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने भी मुंबई में एक एफआईआर सुशांत के परिवार वालों के खिलाफ दर्ज की थी।

ये FIR अब CBI के पास पहुंच गई है। इस एफआईआर पर भी जल्द ही एक्शन लिया जा सकता है। इस पर विकास सिंह की प्रतिक्रिया भी आ गई है।

सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह की मानें तो अभी तक सीबीआई की तरफ से सुशांत की बहनों को सवाल-जवाब के लिए कोई समन नहीं मिला है मगर जब भी उन्हें सीबीआई पूछताछ के लिए बुलाएगी, सुशांत की बहनें जरूर वहां पहुंच जाएंगी और पूरा सहयोग देंगी।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

वेब शो ‘ब्रीद..’ तमिल और तेलुगू भाषा में लॉन्च

Published

on

अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ को आज तमिल और तेलुगु डब में लॉन्च हुई। अबूंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित, मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर में बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन और प्रसिद्ध दक्षिण अभिनेत्री नित्या मेनन नजर आ रहे हैं, दोनों के अभिनय की खूब तारीफ हुई है।

शो में अमित साध वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत और सयामी खेर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आ रहे हैं। भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स अब अमेज़न ओरिजिनल की बहुप्रशंसित सीरीज़ ब्रीद: इन टू द शैडोज़ को तेलुगु और तमिल में से अपनी पसंद की भाषा चुनकर शो का आनंद ले सकते है।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स केस में कोर्ट ने क्षितिज प्रसाद को 3 अक्टूबर तक NCB रिमांड पर भेजा

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले ने पिछले तीन महीने से ज्यादा समय में बड़े मोड़ लिए हैं। इन सभी में ड्रग्स का केस समय के साथ और बड़ा होता जा रहा है।

आज धर्मा के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद की कोर्ट में पेशी हुई, जिसमें उन्हें 3 अक्टूबर तक की रिमांड में रखने का आदेश दे दिया गया है। अब क्षितिज 3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। इस दौरान एनसीबी की टीम ड्रग पेडलर्स के बारे में जानकारी उनसे हासिल करेगी।

एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद की 9 दिनों की रिमांड की मांग कोर्ट से की है। एनसीबी का कहना है कि अंकुश अरनेजा से पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम सामने आया था। क्षितिज के घर पर एनसीबी के अधिकारीयों ने जब जांच की थी तब उन्हें गांजा बरामद हुआ था।

कोर्ट में पेशी से पहले क्षितिज का मेडिकल टेस्ट हुआ है। ड्रग्स केस में पूछताछ के बाद क्षितिज को एनसीबी गिरफ्तार कर ली थी। एनसीबी की पूछताछ में क्ष‍ितिज ने ड्रग डीलर्स से ड्रग लेने की बात कबूल की है।

वहीं पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने स्वीकार कर लिया है कि जिस ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी। ड्रग्स मामले को लेकर मुंबई में एनसीबी की सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ जारी है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular