राजनीतिस्वास्थ्यकोरोना काल में मोहल्ला क्लीनिक क्यों बंद पड़े रहे : भाजपा

IANSJune 10, 2021131 min

नई दिल्ली | भारतीय जनता पार्टी लगातार अरविंद केजरीवाल सरकार को दिल्ली में कोरोना प्रबंधन में नाकामी पर घेरने में जुटी है। भाजपा ने कहा है कि कोरोना काल में मोहल्ला क्लीनिक बंद क्यों पड़े रहे? सिर्फ विज्ञापन में फोटो देने के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनाए गए थे क्या? प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, अपने राजनैतिक लाभ के लिए दिल्ली के लिए खरीदे गए ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, दवाइयां एवं पीपीई किट दूसरे राज्यों में इस्तेमाल कर दिल्ली की जनता को केजरीवाल सरकार ने वंचित रखा। इसका जवाब देना चाहिए।

आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने अपने लचर हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्च र की कमी को छुपाने के लिए लोगों को होम आइसोलेशन में रोक कर संक्रमण को बढ़ाया और जिसके कारण दिल्ली में मृत्युदर देश में सबसे अधिक रही। बिना आरटीपीसीआर टेस्ट के होम आइसोलेट कर इलाज के दौरान हुई मौत का दोषी कौन? इसका भी केजरीवाल सरकार को जवाब देना चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पूछा कि होम आइसोलेशन में कोरोना से हुई मौत में सभी मृतकों के परिजनों को कब तक मुआवजा मिलेगा? नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मच रहा है। लोग ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ रहे। मई 2021 तक तो केजरीवाल सरकार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर नहीं खरीद सकी थी। क्या यही है दुनिया का सबसे अच्छा ‘केजरीवाल मॉडल’?

Related Posts