किस चीज की शौकीन हैं दीपिका! | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

किस चीज की शौकीन हैं दीपिका!

Published

on

deepika padukon
दीपिका

हीरे को महिलाओं का सबसे अच्छा दोस्त कहा जाता है, लेकिन दीपिका पादुकोण का सवाल है, सोना उनका पसंदीदा है। दीपिका का कहना है कि ‘पारंपरिक रूप से और सांस्कृतिक रूप से सोने बेहद खास हैं।’

दीपिका सोने की इतनी शौकीन हैं कि 2013 में एक पार्टी में उन्होंने एक पूरी सुनहरी पोशाक पहनी थी। दीपिका को सोने के काम से सजी साड़ियां पहनना भी पसंद है।

deepika-padukone-wefornews

दीपिका ने कहा, ‘‘पारंपरिक रूप से और सांस्कृतिक रूप से सोने बेहद खास है। यह उत्सवी है और सकारात्मकता और संपन्नता का प्रतीक है।’’

दीपिका ने कहा, ‘‘जब भी कोई समारोह या उत्सव होता है, मुझे ऐसे उपहार देना अच्छा लगता है, जिनमें कुछ सुनहरा हो, भले ही वह उपहार लपेटने के लिए कोई सुनहरी रंग का रिबन ही क्यों न हो।’’

wefornews bureau

keywords: fond , Deepika, bollywood, movie,दीपिका,शौकीन, महिलाओं

मनोरंजन

कंगना और BMC मामले में बुधवार को होगी बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

Published

on

File Photo

कंगना रणौत द्वारा बीएमसी कार्रवाई को पक्षपातपूर्ण बताने वाली याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार सुबह 11:30 बजे होगी।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में जिस अधिकारी ने बुलडोजर चलाने का आदेश दिया था और उसके साथ ही शिव सेना नेता संजय राउत को पक्षकार बनाने की बात कही। कंगना की तरफ से संजय राउत के उखाड़ दिया वाले बयान कि सीडी हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान दी गई थी जिसके बाद हाईकोर्ट ने यह आदेश दिया है।

इससे पहले कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बीएमसी के हलफनामे पर अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा था कि उनके दफ्तर पर की गई बीएमसी की कार्रवाई पक्षपातपूर्ण थी। उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि जब कार्रवाई हुई, उस दौरान उनके दफ्तर में कोई निर्माण कार्य चल रहा था। वहीं दूसरी तरफ बीएमसी अवैध निर्माण का कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाई है।

बता दें कि बीएमसी ने कंगना रणौत के बांद्रा स्थित दफ्तर में कथित ‘अवैध हिस्से’ को नष्ट कर दिया था। इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का भी आदेश दिया लेकिन तब तक बीएमसी अभिनेत्री के बंगले के अधिकांश भाग को ध्वस्त कर कीमती सम्पत्ति को नुकसान पहुंचा चुकी थी। कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस लौटीं थीं। 

ऐसे में कंगना ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो शेयर किया था। कंगना ने बीएमसी की तोड़फोड़ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी। कंगना ने नोटिस जारी कर बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई की मांग की है। कंगना ट्विटर के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है, जबकि सरकार का कहना है कि दफ्तर पर हुई कार्रवाई से उसका लेना देना नहीं है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

दीपिका-सारा-श्रद्धा के बाद ड्रग्स नेट में एक और बड़ी एक्ट्रेस, NCB के हाथ लगे सबूत ही

Published

on

Deepika-Padukone

सारा अली खान ,श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस एनसीबी की रडार पर आई हैं। करीब 40 साल की उम्र वाली ये एक्ट्रेस एक से एक बड़ी हिट फिल्में दे चुकी हैं।

ये एक्ट्रेस 2005, 2006 के दौर की हैं। NCB सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद इस अभिनेत्री के नाम का खुलासा हुआ।

इस फिल्म एक्ट्रेस की मैनेजर ड्रग्स की खेप इस एक्ट्रेस तक पहुंचाती थी। इस एक्ट्रेस की मैनेजर ड्रग्स पैडलर अनुज की गर्लफ्रेंड भी थी।

साल 2019 में इस अभिनेत्री के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत NCB के हाथ लगे हैं। सूत्रों के मुताबिक, बकायदा  मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी।

इसलिए आने वाले दिनों में पहले एक्ट्रेस की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। और इसके बाद इस एक्ट्रेस को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है।

बता दें कि एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत की चैट्स सामने आई है। जया साहा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की भी चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं।

जांच में पाया गया कि चैट के दौरान कुछ अंग्रेजी अक्षरों को कोड की तरह इस्तेमाल किया जाता था। कोड्स के मुताबिक D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा प्रकाश) है।

WeForNews 

Continue Reading

मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत पर सुनवाई कल

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को एनडीपीएस कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने रिया की न्यायिक हिरासत को छह अक्तूबर तक बढ़ा दिया है। रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। 

इससे पहले, 11 सितंबर को मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने रिया, शौविक और चार अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। वहीं, इस मामले पर कल हाईकोर्ट में अगली सुनवाई होगी। 

सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स से जुड़े तारों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रिया चक्रवर्ती को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था। इससे पहले, उनसे कई दौर की पूछताछ हुई थी। बता दें कि अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी करार दी जाती हैं, तो उन्हें 10 साल जेल में गुजारने पड़ सकते हैं। 

रिया की गिरफ्तारी इस मामले में गिरफ्तार अन्य आरोपियों के बयान के आधार पर हुई थी। एनसीबी ने इस मामले में सभी आरोपियों से पूछताछ की। ड्रग्स मामले में इनकी भूमिका को लेकर रिया का सामना सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के कर्मचारी दीपेश सावंत और शौविक चक्रवर्ती से कराया गया। 

Continue Reading

Most Popular