विराट ने मुंबई में खरीदा 34 करोड़ का फ्लैट, बनेंगे युवी के पड़ोसी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

खेल

विराट ने मुंबई में खरीदा 34 करोड़ का फ्लैट, बनेंगे युवी के पड़ोसी

Published

on

विराट
विराट

मुंबई : आपने मस्त अंदाज से अक्सर क्रिकेट के अंदर और बाहर खबरों में रहने वाले टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट आजकल फिर खबरों में छाय हु्ए है बताया जा रहा है कि विराट ने मुंबई के सी व्‍यू में एक फ्लैट खरीदा है और करीब 34 करोड़ रुपये में इसे बुक किया है। खबरों की मानें तो यह फ्लैट अपार्टमेंट में 35 वें फ्लोर पर है जो लगभग 7,171 स्‍क्‍वेयर फीट है।

बता दे कि विराट से पहले इस अपार्टमेंट में टीम इंडिया के बल्‍लेबाजी युवराज सिंह भी एक फ्लैट अपने नाम से बुक करा चुके है। युवराज ने यहां 2014 में 29वें फ्लोर पर फ्लैट बुक कराया था।

virat-kohli_wefornews

इस तरह से युवराज सिंह और विराट कोहली पड़ोसी बन जाएंगे. इस लिहाज से विराट कोहली और युवराज सिंह एक दूसरे के पड़सी बनते नजर आ रहे है।

wefornews bureau 

key words: virat kohli, yuvi, cricket, mumbai, flat, विराट,मुंबई, फ्लैट, पड़ोसी

खेल

पंजाब के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के लिए विराट कोहली पर लगा जुर्माना

Published

on

File Photo

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर कल हुए मैच के लिए जुर्माना लगाया गया है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है। कप्तान कोहली पर इसके लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

लीग ने एक बयान में कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ जुर्माना लगाया गया है। उनकी टीम ने 24 सितंबर 2020 को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की।

लीग ने कहा कि आरसीबी ने इस सीजन में पहली बार धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की, इसलिए आईपीएल की आचार संहिता के तहत उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।

कल के मैच में आरसीबी, किंग्स इलेवन पंजाब से 92 रनों से हारी। पंजाब के कप्तान के एल राहुल ने 69 गेंदों पर 132 रनों की पारी खेली और आरसीबी को 207 रनों का लक्ष्य दिया। जबकि आरसीबी 109 रन बनाकर ही पवेलियन वापस लौट चली। पंजाब के मुरूगन अश्विन और रवि बिश्नोई ने तीन-तीन विकेट लिए।

विराट कोहली ने मैच में बेहद ही साधारण प्रदर्शन किया। पहले फील्डिंग के दौरान पंजाब के कप्तान के एल राहुल की दो बार कैच छोड़ी और दूसरी बार बेटिंग करते समय मात्र एक रन बनाकर आउट हो गए। 

Continue Reading

खेल

आईपीएल-2020 : RCB ने जीता टॉस, किंग्स XI पंजाब की पहले बल्लेबाजी

Published

on

आईपीएल-13 के छठे मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों का यह दूसरा मैच है। पंजाब को जहां पहले मैच में हार मिली थी वहीं बेंगलोर ने मैच अपने नाम किया था।

दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में पंजाब को हरा दिया था। वहीं बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा विजयी आगाज किया था। बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल दो बदलावों के साथ उतरे हैं। क्रिस जोर्डन और कृष्णाप्पा गौतम को बाहर जाना पड़ा है। उनकी जगह मुरुगन अश्विन और न्यूजीलैंड के जिम्मी नीशम को मौका मिला है।

किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन, ग्लैन मैक्सवेल, सरफराज खान, जिम्मी नीशम, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिकल, एरॉन फिंच, अब्राहम डिविलियर्स, जोश फिलिपे (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, डेल स्टेन, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

आईएएनएस

Continue Reading

खेल

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और कंमेंट्रेटर डीन जोंस का निधन

Published

on

File Photo

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का निधन 59 साल की उम्र में हो गया। सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आ रही है कि मुंबई में हर्ट अटैक की वजह से उनका निधन हुआ।

डीन जोंस कई देशों के कोच भी रह चुके हैं साथ ही वो कमेंटेटर भी थे। डीन जोंस ने ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट व वनडे क्रिकेट खेला था। उनके नाम पर टेस्ट क्रिकेट में कई बेहतरीन रिकॉर्ड दर्ज हैं तो वहीं वो वनडे क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी व शानदार फील्डिंग के लिए जाने जाते थे। 

डीन जोंस को 80 के दशक के आखिरी में तो वहीं 90 की दशक के शुरुआत में उन्हें दुनिया के बेस्ट वनडे बल्लेबाजों में शुमार किया जाता था। वो स्पिनर व तेज गेंदबाज दोनोें के खिलाफ ही बेहतरीन बल्लेबाज थे। विकेटों के बीच रनिंग के मामले में उन्हें गजब का माना जाता था।

साल 2019 में उन्हें ऑस्ट्रेलिया क्रिकट हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था।  डीन जोंस के निधन के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट करके अपनी श्रद्धांजलि उन्हें दी। 

WeForNews

Continue Reading

Most Popular