पल्लवी सुभाष : 'विक्की डोनर' के तेलुगू रीमेक से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

पल्लवी सुभाष : ‘विक्की डोनर’ के तेलुगू रीमेक से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी

Published

on

डेब्यू

छोटे पर्दे पर ‘महाभारत’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे हिंदी धारावाहिकों के जरिए पहचान बनाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री पल्लवी सुभाष ‘विक्की डोनर’ फिल्म के तेलुगू रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

2012 में शूजित सरकार ने आयुष्मान खुराना व यामी गौतम को लेकर हिंदी फिल्म ‘विक्की डोनर’ का निर्देशन किया। शुक्राण दान जैसे जुदा विषय पर बनी इस फिल्म को समीक्षकों ने जमकर सराहा था और यह कमाई के लिहाज से भी सफल रही थी।

फिल्म के तेलुगू रीमेक से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘रीमेक में पल्लवी मूल फिल्म में यामी गौतम द्वारा निभाई गई भूमिका में हैं और उन्होंने इस फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया है। वह अपनी भूमिका को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक मलिक राम कर रहे हैं। इसमें सुमंत मुख्य भूमिका में हैं और वही इसे बना भी रहे हैं।

wefornews bureau

मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत पर सुनवाई कल

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को एनडीपीएस कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने रिया की न्यायिक हिरासत को छह अक्तूबर तक बढ़ा दिया है। रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। 

इससे पहले, 11 सितंबर को मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने रिया, शौविक और चार अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। वहीं, इस मामले पर कल हाईकोर्ट में अगली सुनवाई होगी। 

सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स से जुड़े तारों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रिया चक्रवर्ती को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था। इससे पहले, उनसे कई दौर की पूछताछ हुई थी। बता दें कि अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी करार दी जाती हैं, तो उन्हें 10 साल जेल में गुजारने पड़ सकते हैं। 

रिया की गिरफ्तारी इस मामले में गिरफ्तार अन्य आरोपियों के बयान के आधार पर हुई थी। एनसीबी ने इस मामले में सभी आरोपियों से पूछताछ की। ड्रग्स मामले में इनकी भूमिका को लेकर रिया का सामना सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के कर्मचारी दीपेश सावंत और शौविक चक्रवर्ती से कराया गया। 

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत मामला : एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को किया तलब

Published

on

Deepika Padukone-min

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है।

इस मामले से जुड़े नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, “हमने प्रकाश, जो क्वान में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं और इसके सीईओ ध्रुव को तलब किया है।”

अधिकारी ने बताया कि इन्हें इसलिए तलब किया गया है क्योंकि व्हाट्सअप के कुछ चैट में खुलासा हुआ है कि ये भी कथित तौर पर ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं।

प्रकाश और ध्रुव के अलावा एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी और अधिक पूछताछ के लिए अपने सामने उपस्थित होने को कहा है। सोमवार को एनसीबी के अधिकारियों द्वारा इन दोनों से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई।

एनसीबी इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Continue Reading

मनोरंजन

जानी मानी फिल्म और थिएटर कलाकार आशालता का कोरोना से निधन

Published

on

प्रख्यात मराठी, हिंदी फिल्मों और रंगमंच की कलाकार आशालता वाबगांवकर का सतारा के एक निजी अस्पताल में कोविड-19 से निधन हो गया।

वो चार दिनों तक कोरोनावायरस से लड़ती रही। वो 79 वर्ष की थीं। पिछले सप्ताह एक निजी अस्पताल में भर्ती होने के दौरान वह गंभीर हालत में थी। उनका देहांत मंगलवार की सुबह अस्पताल में हुआ।

आशालता के नाम से मशहूर गोवा में पैदा हुई अभिनेत्री को कोविड-19 का संक्रमण एक टेलीसेरियल की शूटिंग के दौरान हुआ था।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular