राजनीतियूपी : महिला कांग्रेस नेता ने प्रशिक्षण शिविर में लगाया बदसलूकी का आरोप

IANSJuly 5, 20213061 min

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष ने मथुरा में आयोजित प्रशिक्षण शिविर के दौरान पार्टी नेताओं पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इस शिविर को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वर्चुअली संबोधित किया था। यूपी कांग्रेस महिला मोर्चा की अध्यक्ष प्रीति तिवारी ने पार्टी पदाधिकारियों पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए प्रशिक्षण शिविर छोड़ दिया।

 

तिवारी ने प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित और प्रदेश सचिव योगेश तलान पर उनके साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि नेताओं ने उन्हें कंधे से पकड़ लिया और शिविर से खींच लिया।

 

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “जब पार्टी मर रही है तो ये नेता इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने मुझे कंधे से पकड़कर शिविर में प्रवेश करने से रोक दिया। राज्य की टीम के लोग नहीं जानते कि महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है।”

 

पूर्व सीएलपी नेता प्रदीप माथुर ने आईएएनएस से कहा, “उन्होंने प्रीति तिवारी को नहीं पहचाना और उन्हें गेट पर रोक दिया। जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यह देखा, तो उन्होंने हस्तक्षेप किया और उन्हें कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने की अनुमति दी गई। मुद्दा उनके प्रवेश को लेकर था। इसमें केवल प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था। ये मामला सुलझा लिया गया है।”

 

प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में यूपी कांग्रेस ने मथुरा में प्रखंड अध्यक्षों समेत जिला व नगर अध्यक्षों की ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

 

रविवार को पार्टी की वरिष्ठ टीम द्वारा प्रशिक्षण दिया गया और शिविर में आगरा और कानपुर संभाग के कांग्रेस नेताओं ने भाग लिया।

 

इस बीच, अपने वर्चुअल संबोधन के दौरान, प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने और महामारी के दौरान लोगों की सेवा करने के लिए कहा।

 

–आईएएनएस

Related Posts