राष्ट्रीययूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा समेत 3 लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज

Rukhsar AhmadOctober 18, 20201001 min

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का आरोप है कि साल 2014 से विजय मिश्रा उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

बता दें, बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर रेप का केस दर्ज होने से पहले मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य मामले भी दर्ज हैं। इस साल अगस्त के महीने में विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा से गिरफ्तारी किया गया था।

पीड़िता ने बताया, ‘साल 2014 में विजय मिश्रा ने अपने यहां गायन का कार्यक्रम कराने के लिए बुलाया था। जब कार्यक्रम के लिए मैं पहुंची और अंदर कपड़े बदल रही थी, उसी वक्त विजय मिश्रा कमरे में आ गए और मुझे डरा धमकाकर मेरा यौन शोषण किया। इसके बाद जान से मरवा देने की धमकी भी दी गई।

इसके बाद नौकरी के बहाने से 2015 में इलाहाबाद अल्लापुर बुलाया और वहां भी मेरा शारीरिक शोषण किया। मेरा वीडियो क्लिप भी उसने रखा हुआ है। विजय मिश्रा के बड़े-बड़े अपराधियों से संबंध होने के कारण डर की वजह से मैं किसी को कुछ नहीं बता सकी।’

महिला का आरोप है कि उसे वाराणसी छोड़ने ले जाते वक्त विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा ने भी उसके साथ रेप किया। पीड़िता के मुताबिक, उसने व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट भी एफआईआर में लगाए हैं।

WeForNews

Related Posts