राजनीतियूपी कांग्रेस ने चुनाव से पहले शुरू किया सोशल मीडिया प्रशिक्षण शिविर

IANSJuly 1, 20212521 min

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस गुरुवार से अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए सोशल मीडिया को हैंडल करने पर केंद्रित प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेगी।

 

प्रशिक्षण सत्र सोशल मीडिया में क्या करें और क्या न करें पर केंद्रित होगा और कांग्रेसियों को यह सिखाएंगे कि प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक दलों के ‘गलत कामों’ के बारे में जानकारी कैसे फैलाई जाए।

 

यूपीसीसी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा, “उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए एक विशेष प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने जा रही है। कांग्रेस अपने 8 में से 7 जोन में 1 जुलाई से 8 जुलाई तक दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेगी।”

 

इसमें प्रत्येक जोन के प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश महासचिव, राज्य सचिव, जिलाध्यक्षों, नगर अध्यक्षों और उस जोन से जुड़े सभी जिलों के प्रखंड अध्यक्षों को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

 

उन्होंने कहा, “ये प्रशिक्षण शिविर पहले इलाहाबाद अंचल में 1 से 2 जुलाई तक और फिर सुल्तानपुर में 2 से 3 जुलाई तक, लखनऊ में 3 से 4 जुलाई तक, मथुरा में 4 से 5 जुलाई तक, झांसी में 5 से 6 जुलाई तक आयोजित किए जाएंगे। गाजियाबाद में 6 से 7 जुलाई तक और फिर अंत में 7 से 8 जुलाई तक बरेली में आयोजित किया जाएगा।”

 

उन्होंने कहा कि यह अगले साल की शुरूआत में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी का एक हिस्सा है।

 

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा वर्चुअली पार्टी नेताओं के साथ बैठकें कर रही हैं और पार्टी कार्यक्रमों के लिए निर्देश दे रही हैं।

 

–आईएएनएस

Related Posts