टेकट्विटर ने ट्वीट डेक का नया इंप्रूव्ड वर्जन किया पेश

IANSJuly 21, 20214901 min
Twitter. (File Photo: IANS)

ट्विटर ने ट्वीटडेक के एक नए और बेहतर वर्शन की घोषणा की है, और अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में यूजर्स के एक स्मॉल ग्रूप के साथ नई फीचर का परीक्षण कर रहा है। ट्वीट डेक एक सोशल मीडिया डैशबोर्ड है, जिसके बारे में बहुत से ट्विटर यूजर्स नहीं जानते हैं। कंपनी निकट भविष्य में इसे एक नई सदस्यता सेवा में बदल सकती है।

 

ट्वीटडेक में नई सुविधाओं में ट्विटर उत्पाद लीड कायवन बेकपोर ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा एक पूर्ण ट्वीट संगीतकार, नई उन्नत खोज सुविधाएं, नए कॉलम प्रकार, और स्वच्छ कार्यक्षेत्रों में स्तंभों को समूहबद्ध करने का एक नया तरीका शामिल है।

 

कंपनी ने ट्वीट डेक के नए और बेहतर संस्करण का पूर्वावलोकन सीमित संख्या में खातों के लिए, उन्नत कार्यक्षमता के साथ शुरू किया है।

 

ट्विटर ने घोषणा की, हम संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में या²च्छिक रूप से चुने गए लोगों के एक स्मॉल ग्रूप के साथ इस वर्शन का परीक्षण कर रहे हैं। यदि आप योग्य हैं, तो आपको ट्वीटडेक के भीतर ऑप्ट इन करने के लिए एक रिक्वेस्ट दिखाई देगा।

 

ट्वीट डेक यूजर्स को एकाधिक खातों से किसी का अनुसरण करने की अनुमति देता है। आप किसी व्यक्ति की प्रोफाइल पर फॉलो करें क्लिक करके भी उसका अनुसरण कर सकते हैं, लेकिन केवल आपका डिफॉल्ट खाता ही उनका अनुसरण करेगा।

 

कंपनी के अनुसार,ट्वीट डेक आपको एक आसान इंटरफेस में कई टाइमलाइन देखने की सुविधा देकर एक अधिक सुविधाजनक ट्विटर अनुभव प्रदान करता है।

 

इसमें ट्विटर का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करने के लिए कई बड़े फीचर शामिल हैं, जैसे कई ट्विटर अकाउंट मैनेज करें, भविष्य में पोस्ट करने के लिए ट्वीट्स शेड्यूल करें, ट्वीट कलेक्शन बनाएं, और बहुत कुछ।

 

ट्वीटडेक लेटेस्ट में ट्वीटडेक डॉट कॉम या मैक ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।

 

–आईएएनएस

 

Related Posts