पुणे- इंफोसिस के कैंपस में महिला के साथ रेप | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

Published

on

पुणे के इंफोसिस के कैंपस में एक महिला के साथ बलातकार का मामला सामने आया है.

खबरों की माने तो महिला के साथ 27 दिसंबर को रेप हुआ. इसके साथ हाउसकीपिंग स्टाफ ने रेप किया.

बलातकार के इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

wefornews Burea

राष्ट्रीय

अल-कायदा के 6 संदिग्ध आतंकियों को 4 दिन की एनआईए हिरासत

Published

on

NIA

दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को अल-कायदा के छह संदिग्ध आतंकवादियों को चार दिन की राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की हिरासत में भेज दिया।

इससे पहले, 19 सितंबर को एनआईए ने पाकिस्तान से अल-कायदा की ओर से संचालित एक अंतर-राज्यीय मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। छह संदिग्ध आतंकवादी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद और तीन केरल के एर्नाकुलम से गिरफ्तार किए गए थे।

नौ में से छह को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने इन नौ आतंकवादियों को चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

एजेंसी के अनुसार, ये लोग दिल्ली-एनसीआर और देश के कई बड़े प्रतिष्ठानों पर लोगों के मन में डर पैदा करने के लिए हमले की योजना बना रहे थे।

छापे के दौरान, एनआईए ने बड़ी संख्या में पटाखों का जखीरा बरामद किया, जिसे उन्होंने आईईडी बनाने के लिए खरीदा था। पटाखों के पोटेशियम का इसके लिए वह प्रयोग करने वाले थे।

आईएएनएस

Continue Reading

राष्ट्रीय

ईडी ने दुबई में 203.27 करोड़ रुपये की संपत्ति को किया जब्त

Published

on

Enforcement-Directorate

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को दुबई में इकबाल मिर्ची की 15 संपत्तियों को जब्त कर लिया है। इन संपत्तियों में मिडवेस्ट होटल अपार्टमेंट और 14 अन्य वाणिज्यिक और आवासीय संपत्तियां शामिल हैं, जिनकी कुल कीमत 203.27 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

बता दें कि यह संपत्ति इकबाल मिर्ची और उसके परिवार के सदस्यों से संबंधित है। बता दें कि धन शोधन कानून के तहत इन संपत्तियों को जब्त किया गया है। 

Continue Reading

राष्ट्रीय

सभी डीटीसी और क्लस्टर बसों में होगी कैशलेस ई-टिकटिंग

Published

on

दिल्ली परिवहन विभाग ने अपनी बसों में संपर्क रहित ई-टिकटिंग ऐप ‘चार्टर’ के चरण-2 ट्रायल को पूरा कर लिया है। दिल्ली सरकार के मुताबिक ‘चार्टर’ ऐप को नवंबर के पहले सप्ताह तक सभी क्लस्टर और डीटीसी बसों में लागू किए जाने की संभावना है।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular