राजनीतितेजस्वी ने 2 पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर को लेकर नीतीश की खिंचाई की

WeForNews DeskMay 31, 20211931 min

पटना, 31 मई | बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दो पत्रकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर निशाना साधा और पूछा कि वह ‘जमीनी सच्चाई और सच्चाई को उजागर करने वालों’ से क्यों डरते हैं?

दोनों रिपोर्टर में एक बक्सर के हैं, जिन्होंने केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे द्वारा एंबुलेंस के उद्घाटन में कथित धोखाधड़ी का हवाला दिया और दूसरे रिपोर्टर गया के हैं, जिन्होंने एक स्थानीय अस्पताल में कथित गलत कामों को उजागर कर इस पर ध्यान देने की मांग की थी।

तेजस्वी यादव ने कहा, “नीतीश कुमार ने बिहार में एक नया चलन शुरू किया है। उनकी सरकार ईमानदार पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रही है जो बिहार की जमीनी हकीकत और सच्चाई को उजागर करने का फर्ज अदा किया। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के फर्जी एंबुलेंस उद्घाटन का पर्दाफाश एक निजी समाचार चैनल के रिपोर्टर ने की थी।”

केंद्रीय मंत्री चौबे ने 15 मई को एक एंबुलेंस का उद्घाटन किया था, लेकिन रिपोर्टर उमेश पांडे ने कहा कि चौबे पहले भी तीन बार एक ही एंबुलेंस का उद्घाटन कर चुके हैं।

तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट में कहा कि मंत्री ने एंबुलेंस मालिक को एक दिन के लिए वाहन को कार्यक्रम स्थल पर लाने के लिए भुगतान किया था, ताकि वह इसे हरी झंडी दिखा सकें, और वर्चुअल उद्घाटन के बाद, मालिक ने निजी काम के लिए एंबुलेंस ले ली।

Related Posts