तन्मय भट्ट के समर्थन में उतरीं सोनम कपूर ! | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

तन्मय भट्ट के समर्थन में उतरीं सोनम कपूर !

Published

on

तन्मय भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर वीडियो में ‘स्वर कोकिला’ लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर को अपमानित करने की वजह से चौतरफा विरोध झेल रहे कॉमेडी ग्रुप ‘ऑल इंडिया बकचोद’ (एआईबी) के संस्थापक-निर्माता तन्मय भट्ट के समर्थन में उतर आई हैं। उनका कहना है कि वे लोगों की ‘अनावश्यक प्रतिक्रिया से दंग’ हैं।

महाराष्ट्र के राजनीति दलों ने सोमवार को इस विवादित वीडियो के चलते तन्मय भट्ट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

नेताओं ने ही नहीं बल्कि अनुपम खेर, सुभाष घई, रितेश देशमुख व सतीश कौशिक सरीखी चर्चित बॉलीवुड सितारों ने भी ट्विटर पर वीडियो की भर्त्सना की। हालांकि सोनम को लगता है कि तन्मय की वीडियो का गलत मतलब निकाल लिया गया।

सोनम कपूर ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘‘प्रिय तन्मय भट, मैं आपकी दोस्त होने के नाते जानती हूं कि आप क्या बोलते हैं। आप कभी गुस्सा नहीं दिलाते बल्कि लोगों को हंसाते हैं।’

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, ‘‘आप लोगों को नहीं लगता कि तन्मय के स्नैपचैट चुटकुलों से भी कहीं अधिक महत्वपूर्ण मसले हैं? मैं इस अनावश्यक प्रतिक्रिया से हैरान हूं।’’

सोनम ने कहा कि मैं जानती हूं कि सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर को पता भी नहीं होगा या उन्हें परवाह भी नहीं होगी कि यह सब क्या चल रहा है। उनकी तरह से नफरत उगलना बंद करिए।

तन्मय ने स्नैपचैट पर ‘सचिन वर्सिज लता सिविल वॉर’ नामक वीडियो पोस्ट किया, उसमें लता मंगेशकर और सचिन का मखौल उड़ाया गया है।

इस वीडियो में तन्मय ने दोनों दिग्गजों की आवाज की नकल करते हुए कहा है कि लता अभी तक जिंदा क्यों हैं और सचिन व विराट कोहली में कौन बेहतर खिलाड़ी है?, जिसके बाद विरोध-प्रदर्शन व आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया।

wefornews bureau

मनोरंजन

बालासुब्रमण्यम के निधन पर CSK ने जताया शोक

Published

on

बॉलिवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर निधन हो गया है। वह बीते महीने कोरोना से संक्रमित हुए थे। जिस हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था वहां से गुरुवार को स्टेटमेंट जारी किया गया था कि उनकी हालत काफी नाजुक है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इस खबर पर शोक जताया है। बीते 5 अगस्त को उनके अस्पताल में ऐडमिट होने की खबर आई थी। उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया था कि उनको खास लक्षण नहीं हैं।

इस दिग्गज गायक के निधन की खबर सुनने के बाद से बॉलीवुड के साथ ही भारत में उनके चाहने वाले शोक में और स्तंब्ध हैं। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस महान गायक के निधन पर शोक जताते हुए संदेश दिया है।

सलमान की आवाज के रूप में जाने जाते थे बाला
कोरोना काल के बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर है। प्लेबैक सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का कोरोना से लंबी फाइट के बाद निधन हो गया है। वह अगस्त के महीने में हॉस्पिटल में ऐडमिट हुए थे। बाला सुब्रमण्यम को सलमान खान की आवाज के रूप में भी जाना जाता था।

उन्होंने सलमान के कई हिट गाने गाए हैं। गुरुवार को उनकी हालत गंभीर होने की खबर के बाद सलमान खान ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की थी। सलमान ने ट्वीट किया था, बाला सुब्रमण्यम सर, आप जल्द ठीक हों इसके लिए दिल की गहराइयों से पूरी ताकत और दुआएं देता हूं। आपने जो भी गाना मेरे लिए गाया उसे खास बनाने के लिए धन्यवाद, आपका दिल दीवाना हीरो प्रेम, लव यू सर।

wefornews

Continue Reading

मनोरंजन

पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन

Published

on

सिनेमा जगत के दिग्गज गायकों में शुमार एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया है। 74 वर्षीय गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना संक्रमित थे और चेन्नई के ‘एमजीएम हेल्थकेयर’ में भर्ती थे। गायक बालासुब्रमण्यम कई दिनों से बीमार चल रहे थे।

हालांकि बीच में उनकी तबीयत ठीक हो गई थी लेकिन बीते दिन अचानक उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। वहीं आज (शुक्रवार) उन्होंने दम तोड़ दिया।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

वकील का दावा- सुशांत का गला घोंटने की बात साबित, AIIMS ने कहा- अभी जांच पूरी नहीं

Published

on

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से विदा हुए तीन महीने से भी ज्यादा वक्त हो गया है, लेकिन देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां मिलकर भी अब तक इस सवाल का जवाब नहीं तलाश सकी हैं कि एक्टर ने सुसाइड किया था या उनकी हत्या हुई थी।

जांच और न्याय मिलने में हो रही देरी पर सुशांत के परिवार का रख रहे वकील विकास सिंह ने नाराजगी जताई है।

वकील विकास स‍िंंह ने ट्वीट किया, “CBI द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है, वो डॉक्टर जो AIIMS की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं। “

AIIMS की सफाई 

उधर एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने आज तक के साथ खास बातचीत में विकास सिंह के बयान पर कहा, “जांच अभी चल रही है, जो वो कह रहे हैं वो ठीक नहीं है, हम सिर्फ गले पर खिंचने के निशान और क्राइम सीन को देखकर इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं कि ये हत्या है या सुसाइड। इसमें और जांच किए जाने की जरूरत है जो चल रही है और कोई नतीजा अब तक नहीं निकाला गया है ।

कब गई थी सुशांत की जान?
कथित तौर पर 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर पंखे से लटकती पाई गई थी।

मामला पहले मुंबई पुलिस के पास था लेकिन सुशांत के पिता द्वारा बिहार में FIR दर्ज कराने के बाद इसमें नाटकीय मोड़ आया। सुशांत ने केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके कुछ वक्त बाद ये मामला सीबीआई के हाथ में आ गया।

Continue Reading

Most Popular