भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठने के लिए ताहिरा कश्यप ने मांगी माफी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठने के लिए ताहिरा कश्यप ने मांगी माफी

Published

on

Tahira Kashyap
File Photo

कैंसर को मात देकर अपने काम पर लौटीं ताहिरा कश्यप अब विवादों में घिरी हैं। ताहिरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं काफी आहत हो गईं।

लोगों ने ताहिरा को इस बात के लिए काफी खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। लेकिन इस तरह की ट्रोलिंग को देखते हुए ताहिरा ने अब मांफी मांगी है। भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई लेखिका-निर्देशि ताहिरा कश्यप ने ‘अनजाने में लोगों को नाराज करने के लिए’ माफी मांगी है।

ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठी नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रिया रही। हालांकि अब इस पोस्ट को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया गया है।

इसके लिए माफी मांगते हुए ताहिरा ने लिखा : “मैं कभी भी किसी के लिए दुख या दर्द का कारण नहीं बनना चाहती हूं। न चाहते हुए भी कुछ लोगों को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। सभी के लिए प्रेम और शांति की कामना करती हूं।

View this post on Instagram

I absolutely never want to be a source of hurt and pain for anyone. Sorry for unintentionally agonising few people, wish love and peace for everyone ❤️ Was the most beautiful, relaxing experience at @atmantan Was in sync with nature and it’s blessings! From chilling in night suits, to collecting jamuns and eating them, it was a lovely experience. Also do see the lovely business plan my son has. (He is very concerned about his parents careers) The highlight was the lovely, experienced and courteous staff, the company of my best friend @komal20to77 and her kids and the lovely moments that I shall treasure and have shared here without any filter! #beingtransformed #familywellnesscamp2019 #atmantan #nofilter

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on Jun 18, 2019 at 9:46am PDT

इस पोस्ट को ताहिरा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों जगह शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपनी बात को बड़ी ही विनम्रता से लोगों के सामने रखा है। बता दें पिछले साल ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बाद ताहिरा दोबारा अपने काम पर वापस आ चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो का निर्देशन भी किया है जिसमें उनके देवर अपारशक्ति खुराना हैं।

WeForNews

मनोरंजन

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को किया खारिज

Published

on

Anurag Kashyap-

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि ये आरोप निराधार हैं।

कश्यप ने ट्वीट किया, क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सब बेबुनियाद हैं।

पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।

इसके बाद अनुराग ने आरोपों का खंडन करने कई ट्वीट किए।

उन्होंने लिखा, मुझ पर आरोप लगाने की प्रक्रिया में आपने मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को खींचने की कोशिश की, लेकिन असफल रहीं। मैडम, मैंने दो बार शादी की है, अगर यह मेरा अपराध है तो मैं इसे स्वीकार करता हूं।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ना इस तरह का व्यवहार करता हूं और ना बर्दाश्त करता हूं। कोई भी आपके वीडियो में देख सकता है कि यह कितना सच है और कितना नहीं है। आपको प्यार और शुभकामनाएं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, और भी कई हमले होंगे। यह सिर्फ शुरुआत है। मुझे कई फोन आए हैं कि मत बोलो, चुप हो जाओ। मुझे अंदाजा है कि पता नहीं कहां-कहां से हमले होंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत केस: सीबीआई के साथ होने वाली AIIMS टीम की बैठक टली, खुलने हैं कई राज

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की रिपोर्ट का सभी को इंतजार है क्योंकि तभी ये साफ हो पाएगा कि ये सुसाइड का मामला है या फिर मर्डर का। लेकिन लगता है अभी ये इंतजार और लंबा होने वाला है। खबरों के मुताबिक AIIMS डाक्टरों की जो बैठक सीबीआई के साथ होने वाली थी, अब वो मंगलवार तक पोस्टपोन कर दी गई है।

CBI के साथ एम्स के डॉक्टरों की बैठक में विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर चर्चा होनी है। उम्मीद की जा रही है कि इस मीटिंग के बाद ही सुशांत से जुड़े कई राज खुल सकते हैं।

सुशांत केस में सीबीआई की एसआईटी टीम ने वरिष्ठ अफसरों को अब तक की जांच का ब्योरा दे दिया और अब तक जुटाए सबूतों की जानकारी भी दी है।

सीबीआई की फॉरेंसिंक टीम ने भी सुशांत की मौत के केस में रिपोर्ट और क्राइम सीन री-क्रिएशन से जुड़ी तस्वीरें भी सौंपी हैं। बता दें कि सुशांत केस की सीबीआई जांच अभी भी जारी है। 

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Published

on

Anurag Kashyap-
File Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।

पायल के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सामने आईं और उन्होंने कश्यप की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा, हर आवाज मायने रखती है हैशटैग मीटू, हैशटैग अरेस्टअनुरागकश्यप।साथ ही उन्होंने पायल की पोस्ट को भी रीट्वीट किया। अनुराग कश्यप ने अभी तक पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब नहीं दिया है।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular