सुशांत डिप्रेशन में नहीं जा सकते, पूर्व कुक अशोक का बयान | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

सुशांत डिप्रेशन में नहीं जा सकते, पूर्व कुक अशोक का बयान

Published

on

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनसे काफी करीब से जुड़े लोग उनकी संदेहास्पद मौत के दो महीने बाद भी सनसनीखेज खुलासे कर रहे हैं। इसी तरह का एक खुलासा सुशांत के पूर्व कुक (रसोइए) अशोक कुमार खासू ने किया है। खासू का कहना है कि भैया (सुशांत) के डिप्रेशन में जाने की बात उन्होंने कभी नहीं सुनी।

नेपाल के लुम्बीनी के निवासी अशोक तीन साल (2016-2019) तक सुशांत के साथ रहे। यही नहीं रिया चक्रवर्ती के सुशांत के जीवन में आने के बाद भी वह पांच महीनों तक सुशांत के कुक रहे। अशोक 2016 से 2019 तक जॉगर्स पार्क स्थित लिटिल हाइट्स अपार्टमेंट और कैप्री हाइट्स अपार्टमेंट में सुशांत के साथ रहे।

अशोक ने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा सख्त कभी डिप्रेशन में जा ही नहीं सकता क्योंकि वह बिंदास थे। अशोक ने कहा, भैया कभी डिप्रेशन में जा ही नहीं सकते। वह इन चीजों से दूर थे। और उनके डिप्रेशन में जाने की बात तो अब सामने आ रही है। मैंने तो ऐसा कभी नहीं सुना। तीन साल तक मैं परछाई की तरह उनके साथ रहा लेकिन मैंने कभी इस तरह का कुछ महसूस नहीं किया। इसमें जरूर कुछ गड़बड़ है।

तीन साल तक सुशांत के खाने पीने का ख्याल रखने वाले अशोक ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि यूरोप टूर के बाद भैया काफी बदल गए थे। अशोक ने कहा, भैया और रिया अक्टूबर 2019 के पहले सप्ताह में यूरोप टूर पर गए थे। वे 28 अक्टूबर को लौटे थे। लौटने के बाद वह काफी बदल गए थे। तब मैं उनके साथ नहीं था लेकिन उनका केयर करने वाला नीरज और उनका नया कुक (जिसे रिया ने रखा था) केशव ने बताया कि साहब काफी बदल गए हैं और पहले की तरह जॉली नहीं रह गए हैं।

अशोक ने यह भी कहा कि इस दौरान उन्होंने सुशांत से फोन पर कई बार सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन सुशांत ने जवाब नहीं दिया। इसके बाद दिसम्बर-2019 में वह सुशांत की बहन मीतू और प्रियंका के साथ उनसे मिलने जब उनके घर पहुंचे तो सुशांत ने मिलने से इंकार कर दिया।

अशोक ने कहा, यह बड़ा हैरान करने वाला था। सुशांत सर की अपनी बहनों के साथ जिस तरह का रिश्ता था, उसको देखते हुए मैं काफी हैरान था। मीतू दीदी तो रोने लगी थीं। सुशांत सर को जब मीतू दीदी ने मैसेज किया कि भाई हम मुम्बई में हैं और तुमसे मिलना चाहते हैं तो उन्होंने मैसेज का जवाब मैसेज से ही दिया और कहा कि अभी मैं मीटिंग में व्यस्त हूं और मिल नहीं सकता। जबकि उस समय सुशांत सर के पास कोई भी नया प्रोजेक्ट नहीं था। दिल बेचारा पूरा हो चुका था और आगे किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं चल रहा था।

अशोक ने बताया कि प्रिंयका ने हालांकि जनवरी में सुशांत सर से मुलाकात की थी क्योंकि वह मुम्बई आकर उनके पास लम्बे समय तक रहा करती थीं लेकिन रिया मैडम के उनकी जिंदगी में आने के बाद यह सिलसिला कम हो गया था।

अशोक ने यह भी कहा कि सुशांत सर के मामले में जितने भी लोग सामने आकर मीडिया के सामने बयान दे रहे हैं, उनमें से अधिकांश लोग झूठ बोल रहे हैं। इनमें से किसी को सच पता नहीं और जिन लोगों को कुछ पता है वे किसी को बता नहीं रहे हैं।

अशोक से जब यह पूछा गया कि क्या मुम्बई पुलिस और पटना पुलिस ने उनका भी बयान दर्ज किया है तो उन्होंने कहा, हां, किया है। मुम्बई पुलिस ने दो बार बयान दर्ज किया है और पटना पुलिस ने 10 मिनट बात की थी। मुम्बई पुलिस ने तो एक बार मुझे अपना बयान फिर से देने के लिए बुलाया था जबकि मैं पहले ही सबकुछ साफ-साफ बता चुका था।

आईएएनएस

मनोरंजन

सुशांत केस: श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत को भेजा जा सकता है समन

Published

on

sushant singh

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत कौर को इस सप्ताह पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया जा सकता है। 

गौरतलब है कि एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर इनका नाम लिया था। रिया को नौ सितंबर को सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इन अभिनेत्रियों को इस सप्ताह के अंत तक समन जारी कर सकता है। एनसीबी ने उन 10 लोगों के खिलाफ मामला बनाने की कोशिश की है जिन्होंने सुशांत राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स के आरोपों को लेकर गिरफ्तार किया है।
28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के अलावा, इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किए गए अन्य लोग में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के दो कर्मचारी और कथित ड्रग डीलर थे, जो बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं।

एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती से तीन दिनों तक पूछताछ की गई। इसमें उन्होंने कथित तौर पर ड्रग्स की खरीद के सिलसिले में सुशांत की सह-कलाकार सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। आत्महत्या की जांच शुरू होने के बाद अभिनेता के परिवार ने सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर पैसे के लिए उनका शोषण करने का आरोप लगाया था। परिवार द्वारा रिया पर ड्रग्स देने का भी आरोप लगाया गया था।  

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत मामला: सीबीआई और एम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक

Published

on

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के साथ एम्स का मेडिकल बोर्ड मंगलवार को एक बैठक करेगा। सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग में एजेंसी और मुंबई गईं सीएफएसएल की टीमों की जांच से निकले निष्कर्षों के आधार पर आगे के कदम को लेकर फैसला किया जाएगा।

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, एम्स की फॉरेंसिक टीम एजेंसी के विशेष जांच दल (एसआईटी) की टीम के सदस्यों से दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में उनके मुख्यालय में मुलाकात करेगी। इस दौरान सभी रिपोर्ट का अध्ययन करके यह जांच की जाएगी कि क्या अभिनेता की मृत्यु के मामले में कोई गड़बड़ी हुई थी।

पता चला है कि एम्स का मेडिकल बोर्ड सीबीआई को राय देगा जो बिना किसी संदेह के पूरी तरह से ‘निर्णायक’ होगी। हालांकि इससे पहले बोर्ड एजेंसी द्वारा निकाले गए निष्कर्षों का पूरा अध्ययन करेगा।

बता दें कि सुशांत की रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी कर रहे हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को किया खारिज

Published

on

Anurag Kashyap-

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि ये आरोप निराधार हैं।

कश्यप ने ट्वीट किया, क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सब बेबुनियाद हैं।

पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।

इसके बाद अनुराग ने आरोपों का खंडन करने कई ट्वीट किए।

उन्होंने लिखा, मुझ पर आरोप लगाने की प्रक्रिया में आपने मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को खींचने की कोशिश की, लेकिन असफल रहीं। मैडम, मैंने दो बार शादी की है, अगर यह मेरा अपराध है तो मैं इसे स्वीकार करता हूं।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ना इस तरह का व्यवहार करता हूं और ना बर्दाश्त करता हूं। कोई भी आपके वीडियो में देख सकता है कि यह कितना सच है और कितना नहीं है। आपको प्यार और शुभकामनाएं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, और भी कई हमले होंगे। यह सिर्फ शुरुआत है। मुझे कई फोन आए हैं कि मत बोलो, चुप हो जाओ। मुझे अंदाजा है कि पता नहीं कहां-कहां से हमले होंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं।

आईएएनएस

Continue Reading
Advertisement
rahul gandhi
राजनीति2 hours ago

देश कितने और ‘Act Of Modi’ झेलेगा: राहुल गांधी

Supreme_Court_of_India
राष्ट्रीय2 hours ago

केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से कहा : डिजिटल मीडिया अनियंत्रित, पहले इसके नियम बनाए जाएं

राजनीति2 hours ago

कृषि विधेयक पर राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, कांग्रेस ने कहा- 2 अक्टूबर को धरना, 10 को होगा बड़ा आंदोलन

Supreme Court
राष्ट्रीय2 hours ago

शाहीनबाग धरना : सुप्रीम कोर्ट ने कहा, दूसरों के आने-जाने का हक न छीना जाए

jammu and kashmir-min (1)
राष्ट्रीय2 hours ago

पाक ने राजौरी में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

Umar Khalid
राष्ट्रीय3 hours ago

दिल्ली हिंसा : उमर खालिद की परिजनों से मिलने के अनुरोध वाली याचिका खारिज

wheat harvesting
व्यापार3 hours ago

सरकार ने गेंहू का न्यूनतम समर्थन मूल्य 50 रुपये प्रति क्विंटल बढ़ाया

Court
राष्ट्रीय3 hours ago

दिल्ली हिंसा के 14 आरोपियों की कोर्ट में पेशी

राष्ट्रीय3 hours ago

राज्यसभाः आठ विपक्षी सांसद मानसून सत्र की शेष अवधि के लिए निलंबित

राष्ट्रीय4 hours ago

लोकसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ एफसीआरए संशोधन विधेयक

Mayawati
राजनीति2 weeks ago

मायावती शासन की अनियमितताओं पर शुरू होगी कार्रवाई

former president pranab-mukjerjee
राष्ट्रीय3 weeks ago

भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति का 84 साल की उम्र में निधन

Rhea-
मनोरंजन2 weeks ago

सुशांत केस : ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को भेजा गया मुंबई जेल

राजनीति11 hours ago

किसान बिल पर हंगामे के चलते राज्यसभा के 8 सांसद निलंबित

राष्ट्रीय4 weeks ago

सुशांत केस : रिया के भाई से सीबीआई की पूछताछ जारी

Blood Pressure machine
लाइफस्टाइल3 weeks ago

हाई-ब्लड प्रेशर, हाइपरटेंशन में वायु प्रदूषण का योगदान : शोध

Sonia Gandhi and Rahul
ब्लॉग2 weeks ago

कांग्रेस की बीमारियां उन्हें क्यों सता रहीं जिन्होंने इसे वोट दिया ही नहीं?

Rhea Chakraborty
मनोरंजन3 weeks ago

सुशांत मामला : रिया से आज फिर पूछताछ करेगी सीबीआई

Sonia Gandhi Congress Prez
राजनीति4 weeks ago

कांग्रेस कार्यसमिति: 23 नेताओं का शिकायती पत्र खारिज

Supreme Court
राष्ट्रीय2 weeks ago

लोन मोरेटोरियम केस: SC ने कहा- आखिरी सुनवाई से पहले जवाब दाखिल करे सरकार

Ahmed Patel Rajya Sabha Online Education
राष्ट्रीय2 days ago

ऑनलाइन कक्षाओं के लिए गरीब छात्रों को सरकार दे वित्तीय मदद : अहमद पटेल

Sukhwinder-Singh-
मनोरंजन1 month ago

सुखविंदर की नई गीत, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश को समर्पित

Modi Independence Speech
राष्ट्रीय1 month ago

Protected: 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी का भाषण, कहा अगले साल मनाएंगे महापर्व

राष्ट्रीय2 months ago

उत्तराखंड में ITBP कैम्‍प के पास भूस्‍खलन, देखें वीडियो

Kapil Sibal
राजनीति3 months ago

तेल से मिले लाभ को जनता में बांटे सरकार: कपिल सिब्बल

Vizag chemical unit
राष्ट्रीय5 months ago

आंध्र प्रदेश: पॉलिमर्स इंडस्ट्री में केमिकल गैस लीक, 8 की मौत

Delhi Police ASI
शहर5 months ago

दिल्ली पुलिस के कोरोना पॉजिटिव एएसआई के ठीक होकर लौटने पर भव्य स्वागत

WHO Tedros Adhanom Ghebreyesus
स्वास्थ्य5 months ago

WHO को दिए जाने वाले अनुदान पर रोक को लेकर टेडरोस ने अफसोस जताया

Sonia Gandhi Congress Prez
राजनीति5 months ago

PM Modi के संबोधन से पहले कोरोना संकट पर सोनिया गांधी का राष्ट्र को संदेश

मनोरंजन5 months ago

रफ्तार का नया गाना ‘मिस्टर नैर’ लॅान्च

Most Popular