'सुल्तान' का नया गाना '440 वोल्ट' हुआ रिलीज | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

‘सुल्तान’ का नया गाना ‘440 वोल्ट’ हुआ रिलीज

Published

on

सुल्तान

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का नया गाना ‘440 वोल्ट’ रिलीज हो गया है।

इस गाने में आपको सलमान का जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इस गाने में सलमान-अनुष्का की ड्रेस हमें अमिताभ की साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘याराना’ की याद भी दिलाती है। सलमान-अनुष्का ने अमिताभ की तरह लाईट-बल्ब जंपर पहने हैं।

sultan-wefornewshindi

इस फन सॉन्ग को मीका ने गाया है। उन पर यह गाना पूरी तरह सूट भी कर रहा है। इसके पहले भी मीका ने साल 2014 में सलमान के लिए ‘किक’ मूवी का गाना ‘जुम्मे की रात’ गाया था, जो कि बहुत हिट हुआ था।

इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो बजरंगी भाईजान के इतने फैंस हैं कि यह गाना ट्विटर पर ‘#440Volt’ के नाम से ट्रेंड कर रहा है।

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान-अनुष्का रेसलर की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म ईद के मौके पर 6 जुलाई को रिलीज होगी।

wefornews bureau 

keywords: salman khan, bollywood, sultan movie, song release, mika singh, anushka sharma,440Volt

मनोरंजन

वेब शो ‘ब्रीद..’ तमिल और तेलुगू भाषा में लॉन्च

Published

on

अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ को आज तमिल और तेलुगु डब में लॉन्च हुई। अबूंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित, मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर में बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन और प्रसिद्ध दक्षिण अभिनेत्री नित्या मेनन नजर आ रहे हैं, दोनों के अभिनय की खूब तारीफ हुई है।

शो में अमित साध वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत और सयामी खेर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आ रहे हैं। भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स अब अमेज़न ओरिजिनल की बहुप्रशंसित सीरीज़ ब्रीद: इन टू द शैडोज़ को तेलुगु और तमिल में से अपनी पसंद की भाषा चुनकर शो का आनंद ले सकते है।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स केस में कोर्ट ने क्षितिज प्रसाद को 3 अक्टूबर तक NCB रिमांड पर भेजा

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले ने पिछले तीन महीने से ज्यादा समय में बड़े मोड़ लिए हैं। इन सभी में ड्रग्स का केस समय के साथ और बड़ा होता जा रहा है।

आज धर्मा के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद की कोर्ट में पेशी हुई, जिसमें उन्हें 3 अक्टूबर तक की रिमांड में रखने का आदेश दे दिया गया है। अब क्षितिज 3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। इस दौरान एनसीबी की टीम ड्रग पेडलर्स के बारे में जानकारी उनसे हासिल करेगी।

एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद की 9 दिनों की रिमांड की मांग कोर्ट से की है। एनसीबी का कहना है कि अंकुश अरनेजा से पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम सामने आया था। क्षितिज के घर पर एनसीबी के अधिकारीयों ने जब जांच की थी तब उन्हें गांजा बरामद हुआ था।

कोर्ट में पेशी से पहले क्षितिज का मेडिकल टेस्ट हुआ है। ड्रग्स केस में पूछताछ के बाद क्षितिज को एनसीबी गिरफ्तार कर ली थी। एनसीबी की पूछताछ में क्ष‍ितिज ने ड्रग डीलर्स से ड्रग लेने की बात कबूल की है।

वहीं पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने स्वीकार कर लिया है कि जिस ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी। ड्रग्स मामले को लेकर मुंबई में एनसीबी की सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ जारी है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव

Published

on

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ एक्स-कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए से फैन्स को जानकारी दी है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

25 सितंबर को हिमांशी खुराना किसान रैली में शामिल हुई थीं। भीड़ ज्यादा होने और लोगों के कॉन्टैक्ट में आने के कारण हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 

हिमांशी ने लिखा, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। सभी सावधानियां बरतने के बाद ऐसा हुआ है। आप सभी जानते हैं कि मैं दो दिन पहले एक रैली में शामिल हुई थी। वह एरिया काफी भीड़ वाला था। मुझे शूट पर जाना था तो इससे पहले मैंने खुद का कोरोना टेस्ट कराने का सोचा। जो लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं उन्हें मैं कहना चाहती हूं कि वह भी खुद का कोरोना टेस्ट करा लें। आगे आने वाली रैली में सावधानियां बरतें। न भूलें कि हम महामारी से जूझ रहे हैं, इसलिए अपना ख्याल रखें।” 

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

Continue Reading

Most Popular