सुफी गीत के साथ किया जसबीर जस्सी ने कमबैक | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

सुफी गीत के साथ किया जसबीर जस्सी ने कमबैक

Published

on

अपने पंजाबी गीतोंं से सबका मन मोह लेने वाले  जस्बीर जस्सी जल्द ही अपने नए अलबम ‘ओ लाल नी’ के साथ कमबैक करने की तैयारी में है।

ये गाना बाबा बुल्लेह शाह ने लिखा है। इस गाने को ट्रांस बी्ट्स के साथ ब्लैंड किया गया है। जसबीर जस्सी के इस इस गीत को इससे पहले नुसरत फतेह अली खान गा चुके हैं। जसबीर जस्सी ने इस गाने को ट्रान्स के साथ-साथ सूफी अंदाज में गाया है। आपको बता दें इस सुफी गीत को जस्सी ने इस अंदाज में गाया है जिससे आज का युथ इससे जुड़ सके। यह गाना जार्जजिओ में फिल्माया गया है जिसे डायरेक्ट बॉबी खान ने किया है।

unnamed

जसबीर हमेशा से ही सूफी गीतकारों से प्रेरणा लेते रहे हैं। इनमें आमिर खुसरो, बाबा बुल्ले, वरीद शाह जैसे कवि शामिल हैं। जसबीर उन गीतकारों में से एक हैं, जो अपने पंजाबी कल्चर को अपने गीतों के जरिए लोगों के जहन में बसाना चाहते हैं। जसबीर ने अब तक शिव कुमार बतालवी और संत राम उदासी जैसे कवियों के गीतों को अपनी आवाज दी है।

सूफी गीतों से प्रेरित जसबीर ने कई बॉलीवुड गीतों को अपनी आवाज देने से इंकार किया है। क्योंकि उन्हें लगता है कि उन गानों के बोल उतने बेहतरीन नहीं है, जिनसे वह अपने फैंस को प्रभावित कर सके। जस्सी के फिल्मों में ना गाने का एक बड़ा कारण ये हैं कि वो एक साफ सुथरे संगीत को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने एक अभियान भी शुरू किया है। इस सूफी गीत के बाद जस्सी का अगला गाना कल्चरल करप्शन पर होगा।

wefornews bureau 

key words: Sufi song, Jassi’s ,Comeback, punjabi singer,

मनोरंजन

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को किया खारिज

Published

on

Anurag Kashyap-

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि ये आरोप निराधार हैं।

कश्यप ने ट्वीट किया, क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सब बेबुनियाद हैं।

पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।

इसके बाद अनुराग ने आरोपों का खंडन करने कई ट्वीट किए।

उन्होंने लिखा, मुझ पर आरोप लगाने की प्रक्रिया में आपने मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को खींचने की कोशिश की, लेकिन असफल रहीं। मैडम, मैंने दो बार शादी की है, अगर यह मेरा अपराध है तो मैं इसे स्वीकार करता हूं।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ना इस तरह का व्यवहार करता हूं और ना बर्दाश्त करता हूं। कोई भी आपके वीडियो में देख सकता है कि यह कितना सच है और कितना नहीं है। आपको प्यार और शुभकामनाएं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, और भी कई हमले होंगे। यह सिर्फ शुरुआत है। मुझे कई फोन आए हैं कि मत बोलो, चुप हो जाओ। मुझे अंदाजा है कि पता नहीं कहां-कहां से हमले होंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत केस: सीबीआई के साथ होने वाली AIIMS टीम की बैठक टली, खुलने हैं कई राज

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की रिपोर्ट का सभी को इंतजार है क्योंकि तभी ये साफ हो पाएगा कि ये सुसाइड का मामला है या फिर मर्डर का। लेकिन लगता है अभी ये इंतजार और लंबा होने वाला है। खबरों के मुताबिक AIIMS डाक्टरों की जो बैठक सीबीआई के साथ होने वाली थी, अब वो मंगलवार तक पोस्टपोन कर दी गई है।

CBI के साथ एम्स के डॉक्टरों की बैठक में विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर चर्चा होनी है। उम्मीद की जा रही है कि इस मीटिंग के बाद ही सुशांत से जुड़े कई राज खुल सकते हैं।

सुशांत केस में सीबीआई की एसआईटी टीम ने वरिष्ठ अफसरों को अब तक की जांच का ब्योरा दे दिया और अब तक जुटाए सबूतों की जानकारी भी दी है।

सीबीआई की फॉरेंसिंक टीम ने भी सुशांत की मौत के केस में रिपोर्ट और क्राइम सीन री-क्रिएशन से जुड़ी तस्वीरें भी सौंपी हैं। बता दें कि सुशांत केस की सीबीआई जांच अभी भी जारी है। 

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Published

on

Anurag Kashyap-
File Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।

पायल के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सामने आईं और उन्होंने कश्यप की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा, हर आवाज मायने रखती है हैशटैग मीटू, हैशटैग अरेस्टअनुरागकश्यप।साथ ही उन्होंने पायल की पोस्ट को भी रीट्वीट किया। अनुराग कश्यप ने अभी तक पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब नहीं दिया है।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular