खेलT20 World Cup Trophy : मैथ्यू वेड बोले, ऑस्ट्रेलिया के लिए खिताब जीतना बड़ी उपलब्धि

IANSNovember 15, 20214761 min
दुबई, 15 नवंबर | विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने रविवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पुरुष टी20 विश्व कप ट्रॉफी (ICC World Twenty20, 2021) जीतना एक बड़ी उपलब्धि है।

उनके देश। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप (T20 World Cup Trophy) के फाइनल में डेविड वार्नर (38 गेंदों में 53 रन) के एक महत्वपूर्ण अर्धशतक के साथ मिशेल मार्श (50 गेंदों पर नाबाद 77) की एक नाबाद नाबाद पारी ने ऑस्ट्रेलिया को अपनी पहली पुरुष टी 20 विश्व कप ट्रॉफी में न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हरा दिया।

मैथ्यू वेड ने कहा, यह बहुत बड़ा है। पहला टी 20 विश्व कप आ रहा है, ऐसा महसूस हुआ कि बहुत से लोगों ने हमें जल्दी छोड़ दिया, लेकिन आंतरिक रूप से हमने इस बारे में बात की कि हम ऑस्ट्रेलिया के लिए इसे हासिल करने वाली पहली टीम कैसे हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, आज हमें विश्वास था कि अगर हम अच्छी शुरुआत कर सकते हैं। शुक्र है कि मिच (मार्श), डेवी और मैक्सी ने ऐसा किया।

स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने भी वेड की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए कहा कि यहां से ट्रॉफी घर ले जाना सम्मान की बात है।

उन्होंने कहा,यह बहुत मायने रखता है। हमने लंबे समय तक कड़ी मेहनत की है। वार्नर के पिछले दो सप्ताह अद्भुत रहे हैं। वह आया असाधारण इरादे के साथ और शुरुआत में खेल को दूर ले गया।

Related Posts