राष्ट्रीयबीजेपी पर सिसोदिया का पलटवार- ‘वो चाहते हैं कि जारी रहे राशन की चोरी और AAP चुप बैठे’

WeForNews DeskJune 6, 2021871 min

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘घर-घर अनाज’ योजना को बड़ा झटका लगा, जहां केंद्र सरकार ने उसे रोक दिया। इसके बाद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए।

हालांकि बीजेपी का कहना है कि दिल्ली को जरूरत से ज्यादा अनाज की सप्लाई हो रही है, लेकिन राज्य सरकार उसे गरीबों तक नहीं पहुंचा पा रही। इस पर अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया है।

रविवार दोपहर मीडिया से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा कि संबित पात्रा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में राशन की चोरी का जिक्र नहीं किया। वे 80 करोड़ लोग जो झेल रहे हैं उस पर नहीं बोले। वे कहना चाह रहे हैं कि जो देश में 80 करोड़ लोगों के राशन की चोरी हो रही है, उसकी तरफ आम आदमी पार्टी आंख उठाकर न देखे।

उन्होंने कहा कि आज लोगों को टीवी, फोन, पिज्जा सब घर पर डिलीवर हो रहा है, ऐसे में दिल्ली सरकार चाहती है कि राशन भी घर पहुंचे, लेकिन केंद्र की मंशा इस पर रोक लगाने की है।

सिसोदिया के मुताबिक सीएम केजरीवाल ने केंद्र से इस स्कीम पर से रोक हटाने की मांग की। उन्हें उम्मीद थी कि बीजेपी इस पर दिल्ली सरकार का साथ देगी, लेकिन बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एकदम उल्टा हुआ। उन्होंने एक बार भी राशन चोरी का जिक्र नहीं किया। वो सिर्फ आम आदमी पार्टी को गाली देते हैं। उनका मानना है कि देश में जो राशन की चोरी हो रही है, वो वैसी होगी, लेकिन APP इस पर कोई ना कोई कदम उठाएगी।

Related Posts