सिंबू ने महज 14 दिन में पूरी की शूटिंग | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

सिंबू ने महज 14 दिन में पूरी की शूटिंग

Published

on

सिंबू

साउथ इंडियन अभिनेता सिलाम्बरासन उर्फ सिंबू ने चोटिल होने के बावजूद आगामी तमिल फिल्म ‘अच्छम येबंढू मदामैयादा’ की शूटिंग 30 की बजाय महज 14 दिनों में पूरी कर ली।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “अंतिम शेड्यूल की शूटिंग एक माह में पूरी करने की योजना थी, लेकिन सिंबू ने भरोसा दिलाया कि वह इसे 14 दिनों में पूरा कर लेंगे। उनके सेट पर चोटिल होने के बाद टीम को लगा था कि शूटिंग टाल दी जाएगी, लेकिन सिंबू सब कुछ समय से पहले निपटाने में सफल रहे।”

सिंबू पिछले माह फिल्म के एक एक्शन दृश्य की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे।

सूत्र ने कहा, “चोट उन्हें शूटिंग करने से नहीं रोक पाई। सिंबू वादे के मुताबिक पहले शूटिंग पूरा करना चाहते थे और उसके बाद आराम करना..टीम उनकी प्रतिबद्धता देख हैरान रह गई।”

गौतम वासुदेव मेनन निर्देशित इस फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान का है।

wefornews bureau 

मनोरंजन

जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा चुके सीन कॉनेरी का निधन

Published

on

Photo-ANI

जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा चुके महान अभिनेता सर सीन कॉनेरी का 90 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने सात फिल्मों में बॉन्ड का किरदार निभाया था। स्कॉटिश मूल के अभिनेता सीन को आस्कर, बाफ्टा और तीन गोल्डन ग्लोब सहित कई पुरस्कार मिले थे।

हाल ही में एक सर्वे किया गया था कि जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं में से सबसे पसंदीदा कौन है? इसमें सर सीन कॉनेरी पहले नंबर पर रहे थे।

44 फीसदी वोट सीन कॉनेरी (Sean Connery) को मिले। 32 फीसदी वोट के साथ टिमोथी डाल्टन को दूसरा नंबर और 23 फीसदी वोट के साथ पियर्स ब्रॉनसन को तीसरा स्थान मिला था।

सर सीन की अन्य फिल्मों में ‘द हंट फॉर रेड अक्टूबर’, ‘इंडियाना जोन्स एंड द लास्ट क्रूसेड और द रॉक शामिल है। सर सीन को ‘द अनटचेबल्स’ के लिए पहली बार 1988 में ऑस्कर मिला था। इस फिल्म में उन्होंने आइरिश पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। इसी साल अगस्त में उन्होंने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था।

इन फिल्मों में बने थे 007
डॉक्टर नो
फ्रॉम रशिया विथ लव
गोल्डफिंगर
थंडरबॉल
यू ओनली लिव ट्वाइस
डायमंड्स आर फॉरेवर

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने दोबारा भेजा समन

Published

on

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक उन्हें दोबारा समन भेजा गया है। 

इससे पहले 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के एसआईटी कार्यालय पहुंचीं थीं। उन्हें ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन देकर बुलाया था।

दीपिका से जब एनसीबी ने ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ तो दीपिका ने चैट को लेकर पहले मना कर दिया था लेकिन जब करिश्मा को उनके सामने बैठाकर पूछताछ की गई, तो काफी बहस के बाद उन्होंने कबूला की उन्हें चैट में ‘माल’ मंगाया था। जिसका मतलब सिगरेट होता है।

बता दें एनसीबी के हाथ कुछ वॉट्सऐप चैट लगी थीं। इस चैट में साफ तौर पर ‘D’ और ‘K’ लेटर्स सामने आए। देखा गया कि D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। बाद में पता चला कि D से दीपिका पादुकोण और K से उनकी मैनेजर करिश्मा इस चैट का हिस्सा थीं।

Continue Reading

मनोरंजन

दिशा सालियान मामला : सुप्रीम कोर्ट ने अदालत की निगरानी में जांच वाली याचिका पर हाईकोर्ट जाने को कहा

Published

on

सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर विचार करने से इनकार करते हुए वकील को अपनी याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट लेकर जाने को कहा।

प्रधान न्यायाधीश एस. ए. बोबडे की अध्यक्षता वाली पीठ ने विनीत ढांडा को बताया, आपके पास एक मामला हो सकता है, लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट के पास जाने में क्या दिक्कत है?

शीर्ष अदालत ने कहा कि हाईकोर्ट मामले में सभी तथ्यों से अच्छी तरह से वाकिफ है और वह इस मामले की जांच करने वाले अधिकारियों को भी जानता है; इसलिए, इस मामले को हाईकोर्ट में स्थानांतरित करना उचित होगा।

शीर्ष अदालत ने ढांडा को याचिका वापस लेने की अनुमति दी और उन्हें हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की स्वतंत्रता दी।

इससे पहले दो अवसरों पर तकनीकी खराबी के कारण, शीर्ष अदालत वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस मामले पर सुनवाई नहीं कर पा रही थी।

मुंबई के मलाड वेस्ट में एक आवासीय इमारत (रीजेंट गैलेक्सी) की 14वीं मंजिल से गिरने के बाद आठ जून को सालियन की मौत हो गई थी।

सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में मुंबई पुलिस से मामले में विस्तृत जांच रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए गए थे, जिसमें बताया गया था कि उनकी केस फाइल गायब है या हटा दी गई है।

याचिका में कहा गया है, एक हफ्ते बाद, 14 जून की सुबह ही सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जो संदेह पैदा करता है।

दलील में कहा गया कि सालियन अभिनेता रोहन राय के साथ एक रिश्ते में थीं, जो कुछ टीवी धारावाहिकों में दिखाई दिए थे और कोविड-19 लॉकडाउन के बाद वे शादी करने वाले थे।

याचिका में कहा गया है, मुंबई पुलिस को दिए एक पारिवारिक बयान के अनुसार, परिवार रिश्ते से खुश था। दंपति लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे थे और तुरंत शादी करना चाहते थे। लॉकडाउन से ठीक पहले दिशा और रोहन ने मलाड वेस्ट की रीजेंट गैलेक्सी बिल्डिंग में दो बीएचके फ्लैट खरीदा था।

Continue Reading

Most Popular