कहना है संजय दत्त का पूरी तरह आजाद महसूस नहीं करता | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

कहना है संजय दत्त का पूरी तरह आजाद महसूस नहीं करता

Published

on

संजया दत्त
संजय दत्त

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भले ही जेल से रिहा होकर बाहर आ गए हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह अभी आजाद महसूस नहीं कर रहे हैं।

जी हां, संजय का कहना है कि आजादी का अहसास उनके भीतर पूरी तरह पैदा नहीं हुआ। पुणे की यरवदा जेल से 42 महीने की सजा काटकर बाहर आए संजय को 1993 के मुंबई बम धमाकों से जुड़े मामले में दोषी ठहराया गया था। इस केस की सजा काटकर वह 25 फरवरी को जेल से बाहर निकले।

संजय दत

संजय दत

संजय खुद बताते हैं, ‘मैं अकेला रहता था। मुझे आजाद महसूस होने में थोड़ा लंबा समय लगेगा। आजादी की भावना अभी आनी बाकी है। मैं 23 सालों तक जेल के अंदर और बाहर रहा हूं। इस बीच बहुत सी मुश्किलें भी आई थी। मैं एक आजाद इंसान जैसे जीने की आदत डाल रहा हूं।’

इतना ही नहीं संजय आगे कहते हैं कि जेल में रहने के दौरान उनकी कोई स्पेशल केयर नहीं हुई और उनको वही खाना और कपड़े मिलते थे, जो दूसरे बाकी कैदियों को मिलते थे।

wefornews bureau 

 

मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने शेयर की पोस्ट-शेव वीडियो

वीडियो देख अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और सहयोगियों ने कॉमेंट सेक्शन में हिस्सा लिया।

Published

on

By

Hrithik Roshan

मुंबई, 30 नवंबर । बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी दाढ़ी को शेव कर लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसे देख बॉलीवुड हस्तियों ने उनके पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

शेयर वीडियो को कैप्शन देते हुए अभिनेता ने लिखा, और यह हट गया। वेल ऑलमोस्ट। गेस ए बियडरे नेवर रियली टेक्स इट ऑल ऑफ।

फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर अब तक इस वीडियो को 21 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

वीडियो देख अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और सहयोगियों ने कॉमेंट सेक्शन में हिस्सा लिया।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लिखा, आखिरकार।

अभिनेता शाहिद कपूर ने लिखा, ओहो।

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने कॉमेंट में हर्ट इमोजी डाला।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

प्रकाश राज ने जीएचएमसी चुनावों में टीआरएस को दिया समर्थन

प्रकाश राज ने याद दिलाते हुए कहा कि पवन कल्याण ने 2014 में भाजपा का समर्थन किया था, लेकिन बाद में विश्वासघात का आरोप लगाकर खुद को पार्टी से दूर कर लिया।

Published

on

By

Prakash Raj-

हैदराबाद, 30 नवंबर । अभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के लिए मंगलवार को होने वाले चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को अपना समर्थन देने की घोषणा की है।

उन्होंने हैदराबाद के लोगों से विभाजनकारी राजनीति के बजाय सद्भाव के लिए वोट करने की अपील की है।

प्रकाश राज ने एक ट्वीट में कहा, प्रिय हैदराबादियों, आपकी शक्ति आपका अधिकार. और फैसला करने के लिए आपकी अंतरात्मा की आवाज। क्या आप शांतिपूर्ण हैदराबाद चाहते हैं . हैश टैग जीएचएमसी चुनाव। कृपया सद्भाव के लिए वोट करें. विभाजित राजनीति के लिए नहीं। मैं टीआरएस के साथ खड़ा हूं। प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में हैश टैग केसीआर और हैश टैग केटीआर का भी प्रयोग किया।

प्रकाश राज की इस अपील पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के तेलंगाना प्रभारी मणिकम टैगोर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रकाश राज की ओर से तेलंगाना में लोकतंत्र की हत्या करने वालों के लिए वोट मांगते हुए देखना आश्चर्यजनक है।

अपने ट्वीट के साथ टैगोर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक कथित टीआरएस समर्थक को पैसे के साथ पकड़ा गया है। कांग्रेस नेता ने प्रकाश राज से पूछा, पिता और पुत्र चंद्रशेखर और रामा राव का एजेंट पैसे और पर्चे के साथ पकड़ा गया है। फिर भी आप चाहते हैं कि वह चुनाव जीतें।

कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय कर चुके और कई पुरस्कार जीत चुके अभिनेता प्रकाश राज ने पिछले साल बेंगलुरू सेंट्रल से लोकसभा का चुनाव लड़ा था, मगर उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

वह भाजपा के कटु आलोचक रहे हैं। उन्होंने हाल ही में लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता और जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण को भाजपा के साथ फिर से गठबंधन करने और जीएचएमसी चुनावों में भगवा पार्टी का समर्थन करने के लिए गिरगिट कहा था।

एक तेलुगु चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रकाश राज ने पवन कल्याण की बार-बार भाजपा पर अपना रुख बदलने के लिए आलोचना की।

जन सेना प्रमुख ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी जीएचएमसी चुनाव लड़ेगी, लेकिन बाद में भाजपा नेताओं के अनुरोध पर पार्टी ने उम्मीदवारों को मैदान में नहीं उतारने का फैसला किया और लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।

हालांकि पवन कल्याण ने भाजपा के लिए प्रचार नहीं किया।

प्रकाश राज ने याद दिलाते हुए कहा कि पवन कल्याण ने 2014 में भाजपा का समर्थन किया था, लेकिन बाद में विश्वासघात का आरोप लगाकर खुद को पार्टी से दूर कर लिया।

आंध्र प्रदेश में 2019 के चुनावों में करारी हार के बाद, जन सेना ने इस साल की शुरूआत में भाजपा के साथ फिर से गठबंधन किया था।

Continue Reading

मनोरंजन

गांजा रखने पर गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष को मिली जमानत

Published

on

फोटो- सोशल मीडिया

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई है। शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया था। बाद में पूछताछ में भारती सिंह और हर्ष दोनों ने कबूला कि गांजे का सेवन करते रहे हैं। 

इससे पहले कहा जा रहा है था कि भारती की जमानत याचिका पर सुनवाई में आज देरी हो सकती है। न्यूजी एजेंसी एनआई से बातचीत करते हुए विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने कहा था, ‘जैसा कि मैं आज अन्य मामलों में व्यस्त हूं, हम कुछ अन्य तारीखों के लिए अनुरोध करेंगे।’। लेकिन अब खबर है कि भारती और हर्ष को जमानत मिल गई है।

कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को करीब पांच घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। रविवार को सबसे पहले भारती सिंह और हर्ष को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया और सुबह करीब 11.30 बजे भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई।

शनिवार की सुबह एनसीबी ने भारती सिंह के घर अचानक छापेमारी की। इस दौरान एनसीबी को उनके घर से 85.5 ग्राम गांजा मिला था। पूछताछ के दौरान भारती ने गांजा सेवन की बात कबूल कर ली थी। बता दें कि भारती द कपिल शर्मा शो में बतौर कॉमेडियन काम करती हैं। जब से उनके घर छापेमारी हुई है तब से इस शो के होस्ट कपिल शर्मा को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है। एक के बाद एक कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते नजर आए। रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया। बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) में एनसीबी की यह बड़ी कार्रवाई है। बीते दिनों अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी। 

WeForNews

Continue Reading

Most Popular