सलमान ने नहीं मानी अरिजीत की बात, राहत फतेह अली खान से गवाया गाना | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

सलमान ने नहीं मानी अरिजीत की बात, राहत फतेह अली खान से गवाया गाना

Published

on

पिछले कुछ दिनों सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच हुआ विवाद तो याद ही होगा।

अपने सुरों के जादू से सभी का दिल जीतने वाले अरिजीत ने फेसबुक पर सलमान खान के नाम लंबा-चौड़ा माफी नामा लिखा था। दरअसल, हुआ यूं था कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अरिजीत ने सलमान की मेजबानी को बोरिंग कह दिया था, जो बात सलमान को अच्छी नहीं लगी थी। हालांकि अरिजीत ने अपनी गलती के लिए माफी तो जरूर मांगी लेकिन सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया।

salman -arijit-wefornewshindi

आज सलमान की फिल्म ‘सुलतान’ का नया गाना ‘जग घुमेया’ रिलीज हुआ है। ये वहीं गाना है जो अरिजीत सिंह ने गाया था और इसी वजह से सलमान ने ये गाना फिल्म से हटा दिया था। बाद में ‘जग घुमेया’ को राहत फतेह अली खान ने गाया।

जी हां, सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ में अरिजित सिंह द्वारा गवाया गाना राहत फतेह अली खान से गवा लिया है। आज ही सलमान खान ने ट्वीट कर कहा कि, पेश है राहत फतेह अली खान द्वारा गाया गया यह गाना ‘जगघुमया’… इसी के साथ यह साफ हो गया कि लगातार माफी मांगने के बाद भी सुल्तान ने अरिजित की अर्जी ठुकरा दी।

अरिजित ने अपने द्वारा गाए इस गाने को न हटाने के लिए सलमान खान से अपील भी की थी।

wefornews bureau 

key words:  सलमान खान ,अरिजीत सिंह, विवाद ,सुलतान, बॉलीवुड, जग घुमेया,salman, arijit singh, sultan, bollywood

मनोरंजन

दीपिका, सारा और श्रद्धा को क्लीनचिट नहीं, एनसीबी के रडार पर कई सितारे

Published

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को क्लीनचिट नहीं दी है।

जांच एजेंसी इन तीनों अभिनेत्रियों के बयानों का मिलान कर उनकी समीक्षा कर रही है। साथ ही बॉलीवुड के कई अन्य सितारे भी एजेंसी के रडार पर हैं लेकिन किसी को भी समन जारी करने से पहले एनसीबी ठोस आधार तैयार करने में जुटी है।

एनसीबी सूत्रों के अनुसार, दीपिका, सारा और श्रद्धा ने ड्रग मामले में पूछताछ में मिलते जुलते बयान दिए हैं। इससे लगता है कि तीनों तैयारी करके पहुंची थीं। तीनों के बयान में कोई विशेष विरोधाभास नहीं होने के कारण एनसीबी अभी तक किसी नतीजे पर पहुंच नहीं पाई है। साथ ही एनसीबी ने बुधवार को साफ किया कि उसने अभी किसी को भी क्लीनचिट नहीं दी है। फिलहाल, अब तक ड्रग मामले में जिनसे भी पूछताछ की गई है, उनके बयानों की कड़ियों को जोड़कर समीक्षा की जा रही है। एनसीबी ने व्हाट्सएप चैट के आधार पर पिछले हफ्ते दीपिका, सारा और श्रद्धा समेत दीपिका की मैनेजर करिश्मा से घंटों पूछताछ की थी।

बॉलीवुड ड्रग सिंडिकेट मामले में कुछ तार मुंबई के बाहर से भी जुड़े हुए हैं। इसलिए एनसीबी ने ऐसे लोगों के फोन सर्विलांस पर रखे हैं। हालांकि मुंबई एनसीबी की टीम ने इससे संबंधित जानकारी एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना को दे दी है। अब उन्हें तय करना है कि किसे कौन सा काम सौंपना है। वैसे यह भी जानकारी सामने आ रही है कि जहां ड्रग कनेक्शन से जुड़े लोगों के बारे में सूचना मिली है, वहां की एनसीबी टीम को सक्रिय कर दिया गया है।

बॉलीवुड ड्रग सिंडिकेट की जांच शुरुआत से अब तक एनसीबी के 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें अधिकारी, कर्मचारी और कार चालक शामिल हैं। कोरोना संक्रमित पाए गए अधिकारी और कर्मचारी या तो होम क्वारंटीन हैं या फिर आइसोलेशन में हैं। इसलिए मामले की छानबीन के लिए अहमदाबाद, इंदौर, बंगलूरू और चेन्नई से एनसीबी के 20 अधिकारियों की नई टीम बुलाई गई है।

wefornews

Continue Reading

मनोरंजन

पायल घोष मामला: अनुराग कश्यप पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे

Published

on

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप अभिनेत्री पायल घोष के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस के सामने पेश होने के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं।

मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को पायल घोष के साथ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया था। 

गौरतलब है कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप में केस दर्ज कराया है। पायल लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। पायल घोष ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो वह भूख हड़ताल पर बैठेंगी। उन्होंने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अभी तक निर्देशक की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है। 

Continue Reading

मनोरंजन

गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Published

on

Gurmeet Choudhary

टेलीविजन की मशहूर स्टार जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना चौधरी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

बुधवार को गुरमीत ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि वह और उनकी पत्नी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

गुरमीत ने लिखा, मेरी पत्नी देबिना और मैं आज कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। हम ठीक हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। हम घर पर आइसोलेशन में हैं।

अभिनेता ने हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से अपना पर्याप्त ख्याल रखने का भी अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, हम हमारे संपर्क में आए सभी लोगों से अपना ध्यान रखने की विनती कर रहे हैं। आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। गुरमीत अपनी फिल्म द वाइफ की शूटिंग खत्म कर हाल ही में जयपुर से लौटे हैं।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular