मनोरंजनदर्शकों को अपना मुरीद बनाने वाले रोहित शेट्टी

Rukhsar AhmadMarch 14, 2016781 min
फाइल फोटो

बॉलीवुड के टैलेंटेड डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपना 42 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड में एक्शन, रोमांस,कॉमेडी, गाने यानी वो पूरे मसाले जो किसी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने के लिए जरूरी होते हैं, वो सब डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्मों में देखने को मिलते हैं। उड़ती हुई कारों के सींस तो मानो रोहित शेट्टी की फिल्मों की पहचान ही बन गए हैं।

रोहित का जन्म 14 मार्च, 1974 को मुंबई में हुआ था। महज 17 साल की उम्र में कुकू कोहली के साथ फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर करियर की शुरुआत करने वाले रोहित को आज बॉलीवुड में बड़े डायरेक्टर्स के तौर पर पहचाना जाता है।

Dilwale

इसके बाद उन्होंने ‘गोलमाल’, ‘गोलमाल रिटन्र्स’, ‘गोलमाल 3’, ‘सिंघम’, ‘बोल बच्चन’, ‘सिंघम रिटन्र्स’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ जैसे कई सुपरहिट फिल्मो के लिए काम कर चुके है।

अपने पिछले दिनों को याद करते हुए रोहित बताते हैं, “मेरी पहले एक दिन की कमाई के बारे में आप सुनेंगे तो हैरान हो जाएंगे। रोहित ने कहा की मेरी पहले एक दिन की कमाई सिर्फ 35 रूपये थी। आज रोहित शेट्टी करोड़ो रूपये के मालिक है।

आज के समय में रोहित शेटटी कोई भी फिल्म प्रोड्यूस करते हैं, वह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। wefornews परिवार की ओर से रोहित शेट्टी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

wefornews bureau 

Related Posts