गुरुग्राम में टोल प्लाजा पर आरसी मांगने पर हुई गुंडागर्दी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

शहर

गुरुग्राम में टोल प्लाजा पर आरसी मांगने पर हुई गुंडागर्दी

Published

on

गुरुग्राम

दिल्ली से सटे साईबर सिटी गुरुग्राम (गुड़गांव) में टोल प्लाजा पर गाड़ी की आरसी मांगने पर गुंडागर्दी की लाइव फोटो सामने आई हैं। घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे की है। जब टोल क्लेक्टर ने फॉर्च्यूनर कार सवार से आरसी मांगी तो कार चालक ने अपने साथियों को बुला लिया और फिर करीब दो दर्जन लोगों ने टोल पर आकर तोड़फोड़ की और टोल कर्मियों को पीटा।

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर बने खेड़की दौला टोल प्लाजा की है। टोल कम्पनी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मारपीट का आरोप ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन होशियार और उसके साथियों पर हैं।

gurugram-toll-wefornewshindi

बता दें कि टोल प्लाजा पर आसपास के गांव वालों के लिए छूट है। इसके लिए किसी भी कार चालक को अपनी कार की आरसी दिखानी पड़ती है, जिसके बाद टोल फ्री कर दिया जाता है। लेकिन फॉर्च्यूनर कार चालक ने टोल कलेक्टर को आधार कार्ड दिखाया जिस पर टोल कर्मी ने चालक से गाड़ी की आरसी मांगी।

फॉर्च्यूनर कार चालक को ये बात इतनी बुरी लगी कि कार से बाहर आ गया और टोल कर्मी से बहस करने लगा। टोल कर्मियों ने कार को लेन से साईड करने के लिए कहा, इस पर कार चालक ने अपने साथियों को बुला लिया। करीब 10 मिनट में ही पांच गाड़ियों में भर कर ‘गुंडे’ टोल पर आ गए और आते ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया। टोल पर आते ही लोगों ने बूम बैरियर को तोड़ना शुरू कर दिया। उसके बाद जिस लेन में टोल कर्मी से फॉर्च्यूनर कार चालक से बहस हुई थी उस बूथ पर जाकर गाड़ी में आए ‘गुंडों’ ने तोड़-फोड़ करनी शुरू कर दी।

gurugram-toll-plaza-wefornewshindi

एक व्यक्ति ने तो टोल पर रखी झाड़ू से ही टोल बूथ के शीशों को तोड़ना शुरू कर दिया। गुंडों ने लात से भी शीशों को चकनाचूर कर दिया। इसके बाद टोल पर हंगामा करने आए लोगों ने टोल कर्मियों को लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया।

wefornews bureau

शहर

दिल्ली पुलिस ने त्योहारी सीजन में सुरक्षा बढ़ाई

Published

on

Hotspot in Delhi Police

दिल्ली पुलिस के लिए इस बार का त्योहारी सीजन अलग होने वाला है, क्योंकि इस बार इन्हें न सिर्फ कोविड-19 के लिए जागरूकता फैलानी है, बल्कि भीड़-भाड़ वाले बाजार, मंदिरों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करनी है।

दिल्ली पुलिस आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव ने शनिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अपराध और कोविड-19 समीक्षा बैठक आयोजित की, जिसमें उन्होंने त्योहार के दौरान कानून व व्यवस्था की स्थिति और महामारी के बारे में जागरूकता फैलाने की पुलिस के उत्तरदायित्व के बारे में चर्चा की।

नवरात्र के शुरू होने के साथ ही प्रसिद्ध मंदिरों के पास पुलिसकर्मियों की अतिरिक्त तैनाती की जा रही है।

Continue Reading

शहर

यूपी: आगरा में पटाखों के गोदाम में लगी आग, दो की मौत

Published

on

fire

उत्तर प्रदेश में आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र की न्यू आजमपाड़ा बस्ती में रविवार को पटाखों के गोदाम में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य झुलस गए।

एसपी सिटी आगरा ने बताया कि न्यू आजम पाड़ा क्षेत्र में एक मकान में फायर क्रैकर का काम चल रहा था। सुबह इसी प्रकार के काम के दौरान ब्लास्ट हुआ। 2 लोगों की मृत्यु हुई है, 4 लोगों को इलाज़ के लिए अस्पताल भेजा गया है। इनके पास लाइसेंस था या नहीं, ये जांच के बाद पता चलेगा।

WeForNews

Continue Reading

शहर

हैदराबाद : अगले छह दिन तेज बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Published

on

Delhi RAIN-

हैदराबाद में अगले छह दिन बारिश पड़ सकती है। भारतीय मौसम विभाग ने इसके लिए अलर्ट जारी किया है और कहा है कि तेलंगाना में तेज बिजली और बारिश की संभावना है। हाल ही में तेलंगाना में आई बाढ़ ने 50 लोगों की जान ले ली है, ऐसे में बारिश का अनुमान यहां के लोगों की और चिंता बढ़ा सकता है।

विभाग ने कहा कि रविवार को आंशिक तौर पर हैदराबाद में बादलों के साथ-साथ थोड़ी देर के लिए बारिश या गरज की संभावना है। वहीं सोमवार को भी शहर में आकाश में बादल छाए रहेंगे और मंगलवार को तेज बारिश हो सकती है। इसके बाद फिर बुधवार को बादल आकाश में छाए रहेंगे और गुरुवार और शुक्रवार को बारिश का पूर्वानुमान है।

शनिवार की शाम को हैदराबाद के कई इलाकों में भारी बारिश हुई थी, जिससे ट्रैफिक जाम और जल भराव की समस्या पैदा हो गई। कुछ दिन पहले ही शहर में बारिश ने तबाही मचा दी थी और 11 लोगों के मारे जाने की खबर थी। हालांकि कुछ अपुष्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अकेले हैदराबाद में 20 मौतें हुईं, इनके शव बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों से रिकवर किए गए।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के विजिलेंस और आपदा प्रबंधन के निदेशक विश्वजीत कमपाती ने एक ट्वीट में कहा कि आपदा बचाव दल कर्मचारी लगातार जमीन से पानी निकालने का काम कर रहे हैं और बारिश के मद्देनजर बाढ़ और हर संभव उपाय किए जा रहे हैं।

राज्य के नगर निगम अधिकारी केटी रामा राव ने अधिकारियों और प्रतिनिधियों को निर्देश दिए हैं कि वो बाढ़ प्रभावित इलाकों में जरूरतमदों को मुख्यमंत्री राहत किट बांटें। इसमें जरूरी सामान के साथ-साथ तीन कंबल भी होंगे। इसके अलावा मंत्री राहत कार्यों की भी निगरानी कर रहे हैं।

इसके अलावा अधिकारियों ने अतिरिक्त मानवबल, उपकरण और मशीन के इस्तेमाल के लिए भी कहा है। रामा राव ने चिकित्सा शिविरों के आयोजन के साथ-साथ बारिश प्रभावित क्षेत्रों में स्वच्छता पर जोन देने और कीटाणुनाशक दवाओं के इस्तेमाल करने पर जोर डाला है।

राज्य सरकार ने 15 अक्तूबर को बताया कि बारिश और बाढ़ से अब तक 50 लोगों की मौत हो चुकी है। बाढ़ और बारिश प्रभावित इलाकों में राहत बचाव कार्य जारी है।

Continue Reading

Most Popular