मनोरंजनरवीना टंडन सड़क पार करते समय जानवरों के मरने से चिंतित

IANSJune 27, 20215721 min
Bollywood Actor Raveena Tandon

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने रविवार को सोशल मीडिया पर सड़कों को पार करने की कोशिश में मरने वाले जानवरों के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की। अभिनेत्री ने ‘बजरंग’ नाम के एक बाघ की तस्वीरें और वीडियो साझा किए, जिसे उन्होंने मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के अंदर एक सफारी टूर के दौरान देखा था। एक वीडियो में बजरंग को जंगल के दूसरे हिस्से में जाने के लिए सड़क पार करते हुए देखा जा सकता है।

 

रवीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा “और महान दिन इन्हीं से बनते हैं ! देर से शुरू होने पर, लेकिन भाग्यशाली है क्योंकि हम हैशटैग मगाधिगेट के माध्यम से पार्क में प्रवेश कर रहे थे। शानदार हैशटैग बजरंगथीगर को छलांग लगाते हुए और जंगल के दूसरे हिस्से में सड़क पार करते हुए देखा।”

 

अभिनेत्री ने अपनी चिंता व्यक्त की “सौभाग्य से ये ट्रक ड्राइवर को सम्मान करने के लिए पर्याप्त सभ्य थे और उन्हें एक सुरक्षित क्रॉसिंग के लिए अपना स्थान देते थे, हमारे बहुत से वन्यजीव इतने भाग्यशाली नहीं हैं। हम अपने सुंदर वन्यजीवों को रोडकिल में खो देते हैं, हमारी राज्य सरकारों के लिए समय की आवश्यकता है। इन सड़कों पर यातायात की आवाजाही को कम करने के लिए जंगलों को काटना बंद करें और ज्यादा ऊपरी वन्यजीव क्रॉसिंग बनाएं। हैशटैग बांधवगढ़।”

 

रवीना इस सप्ताह की शुरूआत में अपने परिवार के साथ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व गई।

 

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा: “जब आप अपने जुनून का पालन करते हैं, तो आप अपने सपने को जीना शुरू कर देते हैं। ”

 

–आईएएनएस

Related Posts