'उड़ता पंजाब' की रिलीज पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

‘उड़ता पंजाब’ की रिलीज पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

Published

on

सुप्रीम कोर्ट
उड़ता पंजाब

सुप्रीम कोर्ट गुरुवार दोपहर पंजाब के एनजीओ ह्यूमन राइट्स अवेयरनेस एसोसिएशन की उस याचिका पर सुनवाई करेगा, जिसमें उसने ‘उड़ता पंजाब’ की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।

शीर्ष न्यायालय के न्यायमूर्ति आदर्श कुमार एवं न्यायमूर्ति एल. नागेश्वर राव की अवकाश पीठ ने कहा है कि यह याचिका पर उन मामलों की सुनवाई के बाद सुनवाई करेगी, जो दिन के लिए सूचीबद्ध किए गए हैं। ‘उड़ता पंजाब’ की निर्माता कंपनी फैंटम फिल्म्स इस याचिका के खिलाफ है।

उड़ता पंजाब

पीठ ने कहा, “हम इस मामले में दिन में सुनवाई करेंगे और देखेंगे कि 14 जून को बंबई उच्च न्यायालय के उस फैसले के बावजूद याचिका पर सुनवाई की जा सकती है या नहीं, जिसमें अदालत ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को फिल्म से सिर्फ एक दृश्य हटाकर इसे ‘ए’ प्रमाण-पत्र जारी करने का आदेश दिया था।”

फैंटम फिल्म्स की ओर से अदालत में मामले की पैरवी कर रहीं वरिष्ठ अधिवक्ता मीनाक्षी अरोड़ा ने कहा है कि सीबीएफसी फिल्म को पहले ही प्रमाण-पत्र दे चुका है और फिल्म विदेशों में रिलीज हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि फिल्म शुक्रवार (कल) को 8,000 सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

wefornews bureau 

key words: udta punjab, torrent site, censor board,movie release,controversy,supreme court ,NGO

मनोरंजन

ड्रग्स मामला: एनसीबी के सामने पेश होंगी रकुलप्रीत

Published

on

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जांच तेज कर दी है। एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा एनसीबी ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। हाल ही में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। इसमें करिश्मा दीपिका को हैश देने की बात कर रही थीं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स मामले में 26 सितंबर को जांच में शामिल होंगी दीपिका पादुकोण

Published

on

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो कल यानी शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर नहीं जाएंगी। वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी। रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश कल जांच में शामिल होंगे।

WEFORNEWS

Continue Reading

मनोरंजन

NCB का समन मिलते ही परिवार संग मुंबई लौटीं सारा

Published

on

Sara Ali Khan

ड्रग्स विवाद में एक्ट्रेस सारा अली खान बुरी तरह फंस गई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ एनसीबी को कई पुख्ता सबूत मिले हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के बयान ने भी एनसीबी को सारा के खिलाफ शिकंजा कसने में मदद की है।

अब गुरुवार को सारा अली खान अपने परिवार संग गोवा से मुंबई आ गई हैं। एक्ट्रेस भारी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से निकली हैं। एयरपोर्ट से उनकी कई फोटोज इस समय वायरल हो चुकी हैं।

सारा गोवा में अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम संग थीं। ऐसे में अब जब वे मुंबई आई हैं तो उस समय भी अमृता और इब्राहिम उनके साथ मौजूद थे। सभी एक गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकल गए।

लेकिन ड्रग्स विवाद में फंसने के बाद से सारा अली खान खासा परेशान हो गई हैं। वे इस समय मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर लगातार अपने चेहरे को छिपाने की कोशिश की।

WeForNews




Continue Reading

Most Popular