टाइम्स नाउ की एक अन्य एंकर, नविका कुमार पर महाराष्ट्र के परबानी के नानलपेट पुलिस स्टेशन में मुस्लिम मौलवियों द्वारा दायर एक शिकायत के बाद जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को भड़काने की कोशिश करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

अपमानजनक टिप्पणी करने वाली अब निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा का भी उल्लेख है।

हालाँकि, नविका कुमार इसी तरह की “बहस” करने के लिए आग में आ गई है, खासकर जब नूपुर के शब्दों ने मुस्लिम देशों से राजनयिक प्रतिशोध, देशव्यापी विरोध, एफआईआर की एक लहर, गिरफ्तारी, मौतें और घरेलू क्षति को उकसाया, टाइम्स नाउ ने कहा था।

एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने टाइम्स नाउ जैसे टीवी स्टेशनों के “जहरीले दृष्टिकोण को वैध बनाने” के बारे में चिंता व्यक्त की है, Newsluandry ने बताया।

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी के लिए निलंबित कर दिया गया था, जिससे भारत और विदेशों में मुस्लिम समुदाय में भारी आक्रोश फैल गया था।

यह पहली बार नहीं है जब टाइम्स नाउ ने अपने प्रसारण पर नविका कुमार द्वारा की गई टिप्पणियों से खुद को अलग करने की कोशिश की है। नविका ने पिछले साल नवंबर में दिल्ली में टाइम्स नाउ 2021 इवेंट में स्टार कंगना रनौत के साथ बात की थी। प्रस्तुतकर्ता ने धैर्यपूर्वक सुना क्योंकि कंगना ने कहा कि 1947 में भारत की स्वतंत्रता एक “भीख” थी और यह कि “वास्तविक स्वतंत्रता” केवल 2014 में प्राप्त हुई थी जब भाजपा सत्ता में थी।

उसी वर्ष COVID-19 महामारी पर प्रमुख स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ एक बैठक के दौरान, टाइम्स नाउ के संपादक ने पत्रकारों के खिलाफ सवाल पूछने और “इस मंच पर बैठे लोगों के खिलाफ हमारी बंदूकें” मोड़ने के लिए शेख़ी बघारी।

Share.

Leave A Reply


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275