कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, (जिन्होंने कोविड -19 में भारी बढ़ोत्तरी के कारण अपनी प्रमुख चुनावी रैलियां रद्द कर दी थीं), लेकिन अब शनिवार से 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार शुरू करेंगी। ग्रैंड ओल्ड पार्टी के अनुसार दोपहर 2 बजे से प्रचार शुरू होगा। फेसबुक, पार्टी के यूट्यूब पेज और सोशल मीडिया हैंडल पर प्रसारित होगा।

 

पार्टी ने कहा कि लोग प्लेटफॉर्म पर सवाल भी पूछ सकते हैं और प्रियंका इसका जवाब देंगी।

 

कोविड संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण पार्टी ने सभी बड़ी रैलियों और कार्यक्रमों को 15 दिनों के लिए स्थगित या रद्द कर दिया था, लेकिन अब पार्टी ने लोगों से डिजिटल रूप से जुड़ने का फैसला किया है।

 

कांग्रेस के बाद भाजपा, सपा और आप ने अपने अभियान स्थगित कर दिए हैं।

 

आप के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि अब सभी रैलियां वर्चुअल रूप से होंगी।

 

आम आदमी पार्टी का गाजियाबाद और जेवर समेत राज्य के कई जिलों में रैलियां करने का कार्यक्रम था और 8 जनवरी को वाराणसी में, 9 जनवरी को साहिबाबाद में और 10 जनवरी को राज्य के अन्य जिलों में पैदल मार्च निकालने का कार्यक्रम था।

 

8 जनवरी को वाराणसी में होने वाली रैली में संजय सिंह फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे।

 

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 7, 8 और 9 जनवरी को होने वाली ‘विजय रथ यात्रा’ को भी रद्द कर दिया था।

 

बीजेपी भी राज्य में डिजिटल मोड के जरिए लोगों तक पहुंच रही है।

 

भाजपा आईटी सेल के संयोजक कामेश्वर मिश्रा ने कहा कि भगवा पार्टी कोरोना काल में वर्चुअल और ई-कार्यक्रमों का आयोजन करती रही है।

 

वर्चुअल और ई-रैली के लिए सेट अप जगह में है। मिश्रा ने कहा, “हमारे पास 4,000 प्रशिक्षित श्रमिकों की एक टीम है, जो इस संसाधन का उपयोग मंडल स्तर पर बड़ी आसानी से कर सकते हैं।”

 

–आईएएनएस

Share.

Comments are closed.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275