मैक्सिम के कवर पर प्रियंका चोपड़ा का हॉट अवतार | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

मैक्सिम के कवर पर प्रियंका चोपड़ा का हॉट अवतार

Published

on

मैक्सिम

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को मैक्सिम इंडिया मैग्जीन ने हॉटेस्ट वुमन इन द वर्ल्ड चुना है। मैक्सिम इंडिया मैग्जीन अपने जून/जुलाई एडिशन के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा का लुक दिखाया गया है।

priyankaaa-wefornewshindi

 

इसकी जानकारी प्रियंका ने ट्विटर पर दी है बता दें कि इस कैटेगरी में 100 महिलाएं थी, उनमें प्रियंका चोपड़ा टॉप पर रहीं। गौर हो कि साल 2011-2013 में भी मैक्सिम इंडिया मैग्जीन ने प्रियंका को ‘हॉटेस्ट वुमन इन द वर्ल्ड’ से नवाजा था।

priyankaaa-wefornewshindi 3

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘बेवॉच’ की शूटिंग पूरी की है। ‘बेवॉच’ 1990 के लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक का संस्करण है। प्रियंका इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी।

‘हॉरिबल बॉसेस’ से चर्चित फिल्म निर्देशक सेठ गॉर्डन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसके संवाद डेमियन शैनन और मार्क स्विफ्ट ने लिखे हैं। फिल्म ‘बेवॉच’ 19 मई 2017 को रिलीज होगी। यह फिल्म वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा भारत में जारी की जाएगी।

wefornews bureau

keywords: Priyanka Chopra,cover , Maxim, Hot Avatar,मैक्सिम ,प्रियंका चोपड़ा,हॉट, अवतार

मनोरंजन

कंगना के सॉफ्ट पॉर्न स्टार वाले बयान के बाद उर्मिला को मिला समर्थन

Published

on

Urmila Matondkar-
File Photo

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि अब कंगना का एक और ट्वीट आया है, जिसमें वह अपने इसी बयान पर अपना पक्ष रखते नजर आ रही हैं। फिल्मकार अनुभव सिन्हा लिखते हैं, बस यूं ही मन किया कि सबसे ज्यादा खूबसूरत, एलीगेंट और एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को अपना प्यार भेजूं।

डिजाइनर फराह खान अली ने उर्मिला मातोंडकर, जया बच्चन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, सोनू सूद और हेमा मालिनी को टैग करते हुए ट्वीट किया, ऊंचे दर्जे के लोग किसी विषय पर चिल्ला-चिल्लाकर अपनी राय नहीं रखते हैं, लेकिन फिर भी वह अपना परचम लहराते जाते हैं। आप लोग (टैग किए गए सेलेब्रिटीज) उसी तरह चमचमाते रहते हैं।

स्वरा भास्कर लिखती हैं, प्यारी उर्मिला मातोंडकर जी, मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी जैसी कई और फिल्मों में आपके दमदार अभिनय को याद कर रही हूं, इसने आपके बेहतरीन अभिनय और डांस का मुझे कायल बना दिया है। आपको प्यार।

फिल्मकार व अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उर्मिला को अपना समर्थन देते हुए कहा, उर्मिला, आप एक दिग्गज हैं। रंगीला ने एक फिल्म के तौर पर व भावनात्मक रूप से हमें काफी प्रभावित किया है। आपने कई मायनों में हम सभी के लिए अपनी सीमाओं को बढ़ाने की बात कही।

आपने हम सहकर्मियों और सिनेमाप्रेमियों की एक पूरी पीढ़ी को विस्मयाविभूत कर दिया। आपकी मनमोहक अदाएं और आपका गौरव..आपमें ये दोनों बातें हैं और आपने इनका तालमेल काफी अच्छे से बना रखा है। आपको सम्मान।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

मुंबई में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में की छापेमारी

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इसकी जांच कर रहा है।

एजेंसी ने गुरुवार को मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी की। बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती वर्तमान में ड्रग्स कनेक्शन के मामले में जेल में बंद हैं। एनसीबी ने आज उन्हीं से संबंधित कुछ स्थानों पर छापेमारी की।

ब्यूरो के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि इस छापेमारी से बड़ी कामयाबी मिल सकती है जो मामले के लिए बेहद जरूरी है। गौरतलब है कि ड्रग मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी की टीम को इस नेटवर्क की जानकारी दी है।

सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के दौरान ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच बढ़ाई और कई ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया। इस मामले में आधे दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ के आधार पर जो बातें सामने आई हैं, उसे आगे बढ़ाते हुए एनसीबी मामले में आगे बढ़ रही है।

हाल ही में एनसीबी की टीम ने सुशांत सिंह के फॉर्म हाउस का दौरा किया था। जहां उन्हें नशा करने वाला काफी सामान मिला था। इसके अलावा जांच में एक आईलैंड (टापू) का नाम सामने आया था। जहां जाकर सुशांत और उनके दोस्त ड्रग्स पार्टी किया करते थे। इस मामले में एनसीबी की पूछताछ जारी है।

बीते दिनों एनसीबी ने सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर को दफ्तर बुलाकर घंटों तक पूछताछ की थी। वहीं जिस टापू पर सुशांत और उनके दोस्त जाया करते थे, वहां के बोटमैन और अन्य स्टाफ से भी सवाल-जवाब किए गए। दूसरी ओर ड्रग्स मामले को लेकर देश की संसद तक में हंगामा हुआ। 

Wefornews

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स कनेक्शन मामले में मुंबई में NCB की छापेमारी

Published

on

File Photo

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से इतर ड्रग्स कनेक्शन की जांच की जा रही है। नारकोटिक्स ब्यूरो ने गुरुवार को मुंबई के कई इलाकों में रेड डाली।

अभिनेत्री प्रधान चक्रवर्ती ड्रग्स कनेक्शन के मामले में जेल में हैं, आज उन्हीं से संबंधित कुछ लोगों और स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। 

नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि इस छापेमारी से एक बड़ी कामयाबी मिल सकती है, जो केस को लेकर काफी जरूरी है. 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाते हुए ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच बढ़ाई, कई ड्रग्स पेडलर को गिरफ्त में ले लिया।

रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती सहित आधा दर्जन लोगों को एनसीबी ने इस पूरे मामले में गिरफ्तार किया है। 

Wefornews

Continue Reading

Most Popular