प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार देर रात कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद 53 साल की उम्र में लोकप्रिय गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया।

मोदी ने ट्वीट किया, केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को प्रतिबिंबित किया जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा हुआ था। हम उन्हें उनके गीतों के माध्यम से हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया, केके एक बहुत ही प्रतिभाशाली और बहुमुखी गायक थे। उनका असामयिक निधन बहुत दुखद और भारतीय संगीत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। अपनी प्रतिभाशाली आवाज के साथ, उन्होंने अनगिनत संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ओम शांति शांति।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने ट्वीट किया, उनकी भावपूर्ण आवाज ने हर शैली में गीतों को जीवन दिया।टॉलीवुड के संगीतकार थमन एस, केके के पेशेवर साथियों में से पहले थे जिन्होंने गायक के निधन पर शोक व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, यह सबसे चौंकाने वाला है, केके जी एक अद्भुत प्रतिभा अद्भुत इंसान आज हमारे साथ नहीं है।

बॉलीवुड गीतकार स्वानंद किरकिरे ने बुधवार सुबह तड़के ट्वीट किया, गायक केके नहीं रहे। यह बहुत दुखद खबर है। आरआईपी भाई। हम तुमसे प्यार करते हैं।

अकादमी पुरस्कार विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी ने कहा कि इस खबर को संसाधित करना मुश्किल है। हमारे अच्छे पुराने हैशटैग एमटीवी दिनों की यादें हमेशा रहेंगी। प्यार की आवाज चली गई। भगवान परिवार को दुख सहने की ताकत दे।

Share.

Leave A Reply


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275