राजनीतिसच पर नहीं, प्रोपेगेंडा में यकीन रखते हैं पीएम मोदी : प्रियंका गांधी

IANSJune 12, 20212091 min

प्रधानमंत्री पर एक और निशाना साधते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने सच्चाई को छिपाने और जिम्मेदारी से बचने का प्रयास किया है।

प्रियंका गांधी ने अपने अभियान ‘जिम्मेदार कौन’ के तहत यहां जारी अपने एक बयान में मोदी को असक्षम प्रधानमंत्री और अकुशल शासक बताते हुए कहा कि वह जिम्मेदारी का निर्वहन करने के बजाय प्रचार पर ज्यादा भरोसा करते हैं।

उन्होंने कहा कि किसी संकट के समय में सुशासन का तात्पर्य सच्चाई का सामना करने, जिम्मेदारी लेने और कार्रवाई करने के बारे में है, लेकिन दुर्भाग्य से, मोदी सरकार ने इनमें से कुछ भी नहीं किया। इसके बजाय, शुरूआत से ही महामारी को सच्चाई छिपाई गई और जिम्मेदारी से बचने का हर संभव प्रयास किया गया।

उन्होंने बताया कि संकट के समय में प्रधानमंत्री बड़ी ही आसानी से पीछे हट गए और सबसे बुरे दौर के बीत जाने का इंतजार किया। वह कहती हैं, प्रधानमंत्री ने एक डरपोक व्यक्ति की तरह से बर्ताव किया है। उन्होंने देश की प्रतिष्ठा को गिराया है। पूरी दुनिया शासन करने की उनकी क्षमता को पहचानती है। उन्हें महामारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ना चाहिए था, लेकिन उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए किसी के सुझाव को नहीं माना और अहंकार के कारण विशेषज्ञों की राय को भी नजरअंदाज कर दिया जिसका खामियाजा देश को भुगतना पड़ रहा है।

–आईएएनएस

Related Posts