उत्तराखंड के चंपावत के पवनदीप राजन ने ‘इंडियन आइडल सीजन 12’ की ट्रॉफी जीत ली है। ‘द ग्रेटेस्ट फिनाले एवर’ में विजेता घोषित होने के बाद उन्हें 25 लाख रुपये का चेक और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर प्राप्त हुआ है। इसकी घोषणा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन रियलिटी शो ने रविवार देर रात की।

 

पवनदीप ने कहा, “‘इंडियन आइडल सीजन 12’ का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा था और फिर शीर्ष 6 का हिस्सा बनना अद्भुत था, लेकिन खिताब जीतना अविश्वसनीय है। मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि मैं सपना देख रहा हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे वोट दिया और मुझे यह सम्मानजनक खिताब दिलाया।”

 

पवनदीप ने शो के दौरान काफी प्रशंसा बटोरी थी और उन्हें वह पहला दिन आज भी याद है जब वह ऑडिशन के लिए आए थे।

 

उन्होंने याद किया, “मैं इतना डर गया था कि मैं प्रदर्शन करते समय कांप रहा था। मंच के पीछे, मैं सोच रहा था, ‘क्या मुझे भी चुना जाएगा?’। लेकिन मैंने ऑडिशन पास कर लिया और वहां से इस स्तर तक पहुंचना एक बहुत अच्छा एहसास है।”

 

पवनदीप ने अपनी यात्रा में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद दिया।

 

उन्होंने कहा, “शो के निर्माताओं से लेकर संगीतकारों, हमारे कोचों और मेरे साथी प्रतियोगियों तक, यह ट्रॉफी आप सभी की है। धन्यवाद, ‘इंडियन आइडल’, और भारत के नागरिकों। यह भावना सबसे अच्छी है, आप सभी का बहुत धन्यवाद।”

 

शीर्ष 6 फाइनलिस्टों में से, अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले को क्रमश: प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया, और सभी को 5 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया। तीसरे और चौथे उपविजेता मोहम्मद दानिश और निहाल टौरो को तीन-तीन लाख रुपये का चेक मिला।

 

–आईएएनएस

Share.

Comments are closed.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275