सऊदी अरब के मदीना में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने पर कई पाकिस्तानी तीर्थयात्रियों ने संघीय मंत्रियों — मरियम औरंगजेब और शाहजैन बुगती को घेर लिया और उनके साथ बदसलूकी की।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो में, पुरुषों के एक समूह ने संघीय मंत्रियों को घेर लिया, जब उन्हें मस्जिद के अंदर ले जाया जा रहा था।

उन्होंने उनके खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।घटना के बारे में बात करते हुए, औरंगजेब ने कहा कि पीएमएल-एन ने समूह के साथ कोई बातचीत नहीं करने का निर्देश दिया है।

उन्होंने साथ ही कहा कि वह समूह के मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना कर रही हैं।समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने की घटना की निंदा की है। शहबाज शरीफ अभी सऊदी अरब में हैं।

इस तरह की घटनाओं को समाज के लिए विनाश करार देते हुए उन्होंने कहा कि पीएमएल-एन के समर्थक भी वहां थे लेकिन उन्हें इस तरह का रवैया नहीं अपनाने का निर्देश दिया गया था।

सूचना मंत्री ने खेद व्यक्त किया कि एक ऐसा समूह था जो इस तरह की घृणित परंपराओं को बनाए हुए है।

शहबाज की सऊदी अरब यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इससे दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने में मदद मिलेगी जिससे इस्लामाबाद और रियाद के बीच सहयोग और रणनीतिक साझेदारी के एक नए युग की शुरूआत होगी।

Share.

Leave A Reply


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5212

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5212