अब आएगा 'नागिन' सीजन 2, फर्स्ट प्रोमो रिलीज | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

अब आएगा ‘नागिन’ सीजन 2, फर्स्ट प्रोमो रिलीज

Published

on

नागिन सीजन 2

छोटे पर्दे का बेहद लोकप्रिय सीरियल ‘नागिन’ शुरुआत से ही टीआरपी में सबसे आगे रहा है।

रविवार को इस शो का लास्ट एपीसोड टेलीकास्‍ट किया गया और इसी के शो ने अपने चहेतों से विदा ली थी। लेकिन अब ‘नागिन’ के फैन्स को उदास होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि फर्स्ट सीजन खत्म होते ही ‘नागिन’ सीजन 2 की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

na_146519600845_650x425_060616122432

इसी सीरीज के सीजन 2 का पहला प्रोमो भी रिलीज हो गया है जिसे देखकर साफ है कि शिवन्या एक बार फिर शो में नजर आएंगी।

लेकिन इस बार वह शिवन्या बनकर नहीं बल्कि शिवन्या-रितिक की बेटी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं शो में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा चुकीं अदा खान की भी वापसी इस सीरीज में होगी। इस शो का प्रसारण तीन महीने बाद यानी अक्टूबर से होगा।

wefornews bureau 

key words: नागिन, सीजन 2, प्रोमो आउट, रितिक, शिवन्या, मौनी रॉय, tv, First Promo, Naagin Season 2, Mouni Roy, shivanya

मनोरंजन

खंबाटा, श्रुति मोदी ने लगाई एनसीबी के सामने हाजिरी, रकुल का पहुंचना बाकी

Published

on

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के आने का अभी भी इंतजार है।

अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है। ज्ञात हो कि सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की तहकीकात करने के लिए एनसीबी इसमें कथित तौर पर शामिल कुछ हस्तियों के साथ पूछताछ कर रही है।

जांच से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक, खंबाटा सुबह 10.15 बजे के आसपास पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय पहुंची और इसके आधे घंटे बाद श्रुति मोदी भी वहां उपस्थित हुईं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि रकुल को बुधवार को समन जारी किया गया था और गुरुवार सुबह उनके द्वारा इसे स्वीकार भी कर लिया गया।

एनसीबी ड्रग एंगल की जांच में अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

बुधवार को एनसीबी ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजकर शुक्रवार को पूछताछ की प्रक्रिया में हिस्सा लेने को कहा, इसके अलावा शनिवार को पूछताछ के लिए सारा और श्रद्धा को समन भेजा गया।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया था, जिसकी जांच चल रही है। ईडी सुशांत सिंह की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है।

एनसीबी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर मधु मंटेना से पूछताछ की है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, एजेंसी ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। दोनों मामलों में कुछ पहलू हैं जिसमें सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करनी है, इसलिए दोनों मामलों में उनकी जांच की जाएगी।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

गोवा से मुंबई के लिए रवाना दीपिका पादुकोण, कल NCB करेगी पूछताछ

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गाज गुरुवार को कई बड़े सितारों पर गिर सकती है।

दीपिका पादुकोण गोवा स्थित अपने रिसॉर्ट से निकल गई हैं। उनके चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचने की खबर है। दीपिका ने अपना रूट बदला है। वे गोवा एयरपोर्ट नहीं जा रही हैं। दीपिका कोल्हापुर से अपनी चार्टर्ड प्लेन ले सकती हैं या फिर वे बाई रोड भी मुंबई पहुंच सकती हैं । दीपिका पादुकोण से एनसीबी 25 सितंबर को पूछताछ करेगी।

wefornews

Continue Reading

मनोरंजन

NCB को अबीगैल और सनम के घर से मिली थी मारिजुआना, पूछताछ के लिए फिर से तलब

Published

on

बॉलीवुड की ड्रग मंडली पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। खबर है कि कल एनसीबी को टेलीविजन एक्टर अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापे मारे के दौरान मारिजुआना की एक छोटी मात्रा मिली थी। सनम और अबीगैल का नाम एक ड्रग पेडलर के बयान में सामने आया था, जिसे एनसीबी मुंबई ने गिरफ्तार किया है।

एनसीबी के सूत्रों ने पुष्टि की है कि अबीगैल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था और वे उनके खिलाफ उपभोग का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। उन्हें आज एनसीबी मुंबई के सामने अपना बयान दर्ज करने के लिए फिर से बुलाया गया है।

Continue Reading

Most Popular