मनोरंजनआसान नहीं स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर प्ले करना: कंगना रनोट

Julie TiwariDecember 5, 2015221 min

करियर की शुरुआत से लेकर अब तक कंगना ने कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं। ऑडियंस और फिल्म समीक्षकों ने भी उनके एक्टिंग टैलेंट की दिलखोलकर तारीफ की है। एक्ट्रेस कंगना रनोट का कहना है कि पर्दे पर ऐसे चैलेंजिंग कैरेक्टर प्ले करना कोई आसाना काम नहीं है।

कई स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर तो फिल्मों की डिमांड होते हैं। लेकिन इन किरदारों का अक्सर सीधा असर एक्टर और एक्ट्रेसेस पर पड़ता है। उन्होंने कहा कि एक्टर और एक्ट्रेसेस को हर वक्त वास्तविक और काल्पनिक के बीच की पतली रेखा के बीच चलना पड़ता है।

फिल्म ‘क्वीन’ में दमदार भूमिका निभा चुकीं कंगना ने कहा कि कभी-कभी फिल्म की शूटिंग के दौरान बनाए गए एटमोसफेयर से बाहर आना स्टार्स के लिए मुश्किल हो जाता है।

उन्होंने कहा कि एक अभिनेत्री के तौर पर यह काफी प्रेशर डालने वाला होता है लेकिन मैं उस पर ज्यादा जोर नहीं डालना चाहती लेकिन भावनात्मक और मानसिक तौर पर यह इससे कहीं ज्यादा है।

आगे कंगना कहती हैं, “यह आपको पूरी तरह स्ट्रॉन्ग बना सकता है…हम कई दिनों और महीनों तक खुद को भूल जाते हैं और आखिर में हम ऐसे स्ट्रॉन्ग हो जाते हैं जिनका आप मजाक उड़ाते हैं। एक्टर-एक्ट्रेसेस कई काल्पिनक और वास्तविक चीजों के मिले-जुले रूप होते हैं।”

wefornews bureau 

Related Posts