मुझसे ज्यादा मैच्योर कोई नहीं : शाहरुख खान | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

मुझसे ज्यादा मैच्योर कोई नहीं : शाहरुख खान

Published

on

shahrukh khan
शाहरुख खान

एक्टिंग की दुनिया के बादशाह शाहरुख खान का कहना है कि उनसे ज्यादा मैच्योर कोई नहीं है, यहां तक कि उनके बड़े बेटे आर्यन भी नहीं।

किंग खान को याद आए अपने स्कूल के दिन

शाहरुख कभी अपनी मन की बात लाग-लपेट के साथ या उसमें घालमेल कर नहीं बोलते हैं। वह बेबाकी से अपनी बात कहते हैं। शहरुख से जब पूछा गया कि वो ज्यादा सयाने है या उनके बेटे आर्यन तो उन्होंने हसते हुए जवाब दिया कि वो ज्यादा सयाना कोई नहीं है और शायद मुझसे ज्यादा बेहतर दिखने वाला भी कोई नहीं है। वह (आर्यन) मुझसे बेहतर कपड़े पहनता है, क्योंकि वह मेरे कपड़े मार लेता है। लेकिन वह मुझसे सयाना नहीं है।”

शाहरुख खान

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में से एक शाहरुख के बेटे आर्यन ने हाल में ग्रेजुएशन कम्प्लीट की है।  उन्होंने कहा, “मैं बच्चों के लिए कुछ न कुछ करने की कोशिश करता हूं। कई बार यह काम कर जाती है और कई बार नहीं करती। माशाल्लाह, इसने (किडजानिया) बहुत अच्छा काम किया है।”

wefornews bureau 

 

मनोरंजन

NCB दफ्तर पहुंचीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश

Published

on

मुंबई में अभिनेत्री दीपिक पादुकोण की मैनेजर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफिस पहुंची गई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए समन किया था।

एनसीबी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह को गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि उन्होंने समन मिलने से इनकार कर दिया। बाद में ब्यूरो के अधिकारियों ने उन्हें घर जाकर समन सौंपा। जिसके बाद उन्होंने समन मिलने की बात कही। रकुलप्रीत बीती रात को हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं।

wefornews

Continue Reading

मनोरंजन

अक्षरधाम आतंकी हमले पर फिल्म बनेगी

Published

on

गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर वर्षो पहले हुए आतंकी हमले की बड़ी घटना पर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है। सीरीज स्टेट ऑफसीज : 26/11 के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म स्टेट ऑफ सीज : अक्षरधाम बनाने का ऐलान किया।

गांधीनगर शहर में स्थित अक्षरधाम मंदिर पर 18 साल पहले 24 सितंबर, 2002 को आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी और 80 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स मामला: एनसीबी के सामने पेश होंगी रकुलप्रीत

Published

on

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जांच तेज कर दी है। एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा एनसीबी ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। हाल ही में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। इसमें करिश्मा दीपिका को हैश देने की बात कर रही थीं।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular