मनोरंजननवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड से नवाज़े गए

पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित 'सीरियस मेन' के लिए अभिनेता को एमी इंटरनेशनल अवार्डस में भी नामांकित किया गया है।
AH SiddiquiOctober 30, 202111683 min
Industrial WordPress Theme

मुंबई, 30 अक्टूबर | दुबई में आयोजित फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

नवाजुद्दीन ने ‘तलाश’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बदलापुर’, ‘मॉम’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘देख इंडियन सर्कस’, ‘द लंचबॉक्स’, ‘फोटोग्राफ’ और ‘मंटो’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय से अपना नाम बनाया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “एक कलाकार के लिए, दर्शकों को आपके काम के लिए अपना प्यार और सराहना देने से बड़ा कोई इनाम नहीं है और मुझे खुशी है कि दुबई में इतने जीवंत दर्शकों के बीच एक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए लोग मुझे इतना प्यार दे रहे हैं।”

पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित ‘सीरियस मेन’ के लिए अभिनेता को एमी इंटरनेशनल अवार्डस में भी नामांकित किया गया है।

वह इस साल एमी के लिए ‘द ग्रेट हीस्ट’ के क्रिश्चियन टप्पन, ‘देस’ के डेविड टेनेंट और ‘नॉरमली’ के रॉय निक के साथ ‘एक अभिनेता द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन’ श्रेणी में नामांकित होने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं।

भारतीय अभिनेता ने इस साल चार फिल्मों ‘हीरोपंती 2’, ‘जोगिरा सारा रा रा’, ‘अद्भुत’ और ‘संगीन’ की शूटिंग की है।

उनकी अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘नो लैंड्स मैन’ ने पहले ही अपना फेस्टिवल स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट शुरू कर दिया है।

आगे देखते हुए, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब नवंबर में कंगना रनौत के प्रोडक्शन ‘टिकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Related Posts