जब चली गई थी मेरी आवाजः गिरीश कुमार | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us
Girish-k-wefornews Girish-k-wefornews

मनोरंजन

जब चली गई थी मेरी आवाजः गिरीश कुमार

girish kumar

Published

on

अपने करियर की पहली फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले गिरीश कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लवशुदा’ को लेकर चर्चा में हैं। अपनी इस फिल्म के लिए गिरीश ने काफी हार्ड वर्क किया है। इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक ऐसी मिसहैप्निंग भी हुई, जिसके बाद वहां मौजूद पूरा कास्ट-क्र्यू घबरा गया है।

wefornews

हुआ यूं कि इस फिल्म के गाने एक सीन में गिरीश को जोरदार तरीके से चिल्लाना था, यह सीन तो कुछ टेक में पूरा हो गया। लेकिन इसके बाद ही गिरीश को फिल्म के एक गाने ‘पीने की तमन्ना’ लिए ठंडी शराब भी पीनी थी।

girish-kumar-wefornews

लेकिन इस सीन को रियालिस्टिक बनाने के लिए गिरीश ने सोचा कि वह रीयल में शराब पिएंगे। इतनी जोर से चिल्लाने के बाद, उनका शराब पीने का डिसीजन गिरीश पर बहुत भारी पड़ गया।

जब तक पैकअप का वक्त आया तब तक गिरीश अपनी आवाज खो चुके थे। उनकी आवाज जाते ही एक पल के लिए सेट पर सन्नाटा छा गया। लकिन थोड़ी देर बाद अचानक गिरीश की आवाज वापस आ गई। इस बात की जानकारी ने खुद गिरीश ने ट्विटर पर दी है।

wefornews bureau 

मनोरंजन

ड्रग्स केस में कोर्ट ने क्षितिज प्रसाद को 3 अक्टूबर तक NCB रिमांड पर भेजा

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले ने पिछले तीन महीने से ज्यादा समय में बड़े मोड़ लिए हैं। इन सभी में ड्रग्स का केस समय के साथ और बड़ा होता जा रहा है।

आज धर्मा के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद की कोर्ट में पेशी हुई, जिसमें उन्हें 3 अक्टूबर तक की रिमांड में रखने का आदेश दे दिया गया है। अब क्षितिज 3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। इस दौरान एनसीबी की टीम ड्रग पेडलर्स के बारे में जानकारी उनसे हासिल करेगी।

एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद की 9 दिनों की रिमांड की मांग कोर्ट से की है। एनसीबी का कहना है कि अंकुश अरनेजा से पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम सामने आया था। क्षितिज के घर पर एनसीबी के अधिकारीयों ने जब जांच की थी तब उन्हें गांजा बरामद हुआ था।

कोर्ट में पेशी से पहले क्षितिज का मेडिकल टेस्ट हुआ है। ड्रग्स केस में पूछताछ के बाद क्षितिज को एनसीबी गिरफ्तार कर ली थी। एनसीबी की पूछताछ में क्ष‍ितिज ने ड्रग डीलर्स से ड्रग लेने की बात कबूल की है।

वहीं पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने स्वीकार कर लिया है कि जिस ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी। ड्रग्स मामले को लेकर मुंबई में एनसीबी की सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ जारी है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव

Published

on

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ एक्स-कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए से फैन्स को जानकारी दी है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

25 सितंबर को हिमांशी खुराना किसान रैली में शामिल हुई थीं। भीड़ ज्यादा होने और लोगों के कॉन्टैक्ट में आने के कारण हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 

हिमांशी ने लिखा, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। सभी सावधानियां बरतने के बाद ऐसा हुआ है। आप सभी जानते हैं कि मैं दो दिन पहले एक रैली में शामिल हुई थी। वह एरिया काफी भीड़ वाला था। मुझे शूट पर जाना था तो इससे पहले मैंने खुद का कोरोना टेस्ट कराने का सोचा। जो लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं उन्हें मैं कहना चाहती हूं कि वह भी खुद का कोरोना टेस्ट करा लें। आगे आने वाली रैली में सावधानियां बरतें। न भूलें कि हम महामारी से जूझ रहे हैं, इसलिए अपना ख्याल रखें।” 

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

Continue Reading

मनोरंजन

राजनीति में आने की कोई योजना नहीं : सोनू सूद

Published

on

महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान किए जा रहे परोपकारी कार्यों से अभिनेता सोनू सूद काफी सुर्खियों में रहे हैं।

उन्होंने लॉकडाउन के शुरुआती दौर में प्रवासी श्रमिकों को अपने मूल स्थान तक पहुंचाने के लिए परिवहन की सुविधा उपलब्ध कराई थी और तब से उनके परोपकारी कार्य किसी न किसी रूप में चलते रहते हैं। हालांकि अभिनेता ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी राजनीति में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, एक अभिनेता के रूप में मेरे हाथ भरे हुए हैं। इसके अलावा मैं बहुत से चैरिटी का काम कर रहा हूं, जिसमें बहुत ध्यान और समय लगता है। इसलिए, अभी राजनीति की जगह कहीं नहीं है। बेशक, मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि आज से 10 साल बाद नियति ने मेरे लिए क्या लिखा है।

अभिनेता के मन में प्रवासियों के लिए परिवहन की व्यवस्था करने का विचार तब आया, जब वह लॉकडाउन के दौरान कुछ दिनों तक प्रवासियों को भोजन के पैकेट वितरित कर रहे थे। भोजन बांटने के दौरान वह बच्चों वाले एक परिवार से मिले, जो 10 दिनों के लिए भोजन चाहते थे, क्योंकि वे सभी मूल निवास स्थान बेंगलुरु के लिए निकले हुए थे, तब सूद ने उन्हें बताया कि वह परिवहन के लिए अनुमति प्राप्त करने की कोशिश करेंगे, ताकि उन्हें चल कर इतनी दूर न जाना पड़े।

हर दिन सैकड़ो लोगों को अपने घरों तक वापस भेजने की व्यवस्था करने में कामयाब रहे सोनू ने कहा, मैं उस समय 350 लोगों को भेजने का प्रबंधन कर सकता था। वह ट्रिगर पॉइंट था। मुझे एहसास हुआ कि मैं और अधिक लोगों को वापस भेज सकता हूं, जो परिवहन के अभाव में पैदल चलने की योजना बना रहे थे। उसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

हालांकि जब वह इन महीनों में सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहे हैं, स्क्रिप्ट्स उनकी टेबल पर जमा होती गई। और दिलचस्प बात यह है कि अब उन्हें जो भूमिकाएं दी जा रही हैं, वे उनकी उम्मीदों से अधिक हैं। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, हां, जिस तरह से लोग मुझे देखना और चित्रित करना चाहते हैं, उसे लेकर पूरी धारणा बदल गई है। मैं बदलाव देख सकता हूं और अब सही स्क्रिप्ट चुनने की आवश्यकता हैं और कुछ जादुई होने वाला है।

हालांकि जब बात फिल्मों की आती है तो अभिनेता जल्दबाजी में नजर नहीं आते हैं। उन्होंने अपने निर्माताओं से कहा है कि वे उन्हें कुछ और समय दें, ताकि वह चैरिटी के काम पर ध्यान केंद्रित कर सकें। उन्होंने कहा, मेरा यकीन करें, जब मैं यह कहता हूं तो लोगों की मदद करने के लिए जिस तरह की असाधारण संतुष्टि मिलती है, वह उस व्यक्ति की तुलना में बहुत बड़ी होती है, जो 100 करोड़ की फिल्म का हिस्सा बन सकता है।

वर्तमान में वह दक्षिण की दो फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं और यशराज के साथ पृथ्वीराज के साथ अगले सप्ताह शूटिंग शुरू करेंगे। सूद अब अधिक सशक्त भूमिकाएं तलाश रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफार्मों पर जिस तरह के कंटेंट देखने को मिल रहे हैं, सूद उससे उत्साहित हैं और वह भी डिजिटल क्रांति का हिस्सा बनने के लिए सही कहानी और भूमिका का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, कुछ बेहद बेहतरीन काम किए जा रहे हैं। कहानी में बिल्कुल नया अवतार दिया गया है। मुझे पूरी तरह से नई ²ष्टि उभरती दिखाई दे रही है। ये रोमांचक समय है और दर्शकों को मनोरंजन के पूरी तरह से नए रुपांतरण देखने को मिल रहे हैं। जाहिर है, इसका मतलब यह भी है कि लेखकों, निर्देशकों और अभिनेताओं को अधिक काम मिल रहा है। मुझे खुशी है कि डिजिटल माध्यमों ने ऑडियो-विजुअल मनोरंजन को पूरी तरह से नया आयाम दिया है।

बच्चों की चिकित्सकीय देखभाल और उपचार के लिए समर्थन बढ़ाने के लिए केटो के साथ मिलकर उनकी नवीनतम इलाज (आईएलएएजे) इंडिया पहल के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, साल 2019 में देश में अनुमानित आठ लाख बच्चों की मृत्यु किसी भी अन्य देश की तुलना में अधिक थी। सरकारी अस्पतालों की अपर्याप्त संख्या और स्वास्थ्य बीमा की सीमित कवरेज, लोगों को निजी स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाने के लिए भारी-भरकम खर्च करने को मजबूर करती है।

उन्होंने आगे कहा कि इलाज इंडिया हेल्पलाइन नंबर रोगियों को उनके चिकित्सा उपचार और सर्जरी के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करेगा। जिन रोगियों को किसी भी चिकित्सा उपचार, प्रत्यारोपण, या महत्वपूर्ण सर्जरी से गुजरना है, वे एक मिस्ड कॉल (02067083686 पर) दे सकते हैं और केटो टीम अगले चरणों के लिए रोगियों तक पहुंच जाएगी। यह पहल सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल सुलभ बनाने की दिशा में एक प्रयास के साथ शुरू की गई है।

आईएएनएस

Continue Reading
Advertisement
GOOGLE
राजनीति1 min ago

गूगल मीट के फ्री वर्जन में मीटिंग की समय सीमा 60 मिनट तक निर्धारित

राष्ट्रीय3 mins ago

तमिलनाडु से लेकर दिल्ली और पंजाब तक जवानों को दे रहे इम्युनिटी बूस्टर

मनोरंजन28 mins ago

ड्रग्स केस में कोर्ट ने क्षितिज प्रसाद को 3 अक्टूबर तक NCB रिमांड पर भेजा

मनोरंजन36 mins ago

हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव

JAMMU AND KASHMIR-min (4)
राष्ट्रीय40 mins ago

बीएसएफ ने जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया

Home Ministry
राष्ट्रीय53 mins ago

बिहार चुनाव 2020: मतदान के लिए गृह मंत्रालय भेजेगा सीएपीएफ की 300 कंपनियां

Tejashwi Yadav
राजनीति55 mins ago

तेजस्वी का चुनावी वादा, हमारी सरकार बनी तो 10 लाख बेरोजगार युवाओं को देंगे नौकरी

coronavirus
राजनीति1 hour ago

कांग्रेस विधायक गुंडू राव का कोरोना पॉजिटिव

राष्ट्रीय1 hour ago

ड्रग डीलर उस्मान मुंबई से गिरफ्तार

Mayawati
राजनीति1 hour ago

दलित लड़की से गैंगरेप पर बोलीं मायावती- बहन बेटियां सुरक्षित नहीं

Mayawati
राजनीति3 weeks ago

मायावती शासन की अनियमितताओं पर शुरू होगी कार्रवाई

राजनीति6 days ago

किसान बिल पर हंगामे के चलते राज्यसभा के 8 सांसद निलंबित

Blood Pressure machine
लाइफस्टाइल4 weeks ago

हाई-ब्लड प्रेशर, हाइपरटेंशन में वायु प्रदूषण का योगदान : शोध

Sonia Gandhi and Rahul
ब्लॉग3 weeks ago

कांग्रेस की बीमारियां उन्हें क्यों सता रहीं जिन्होंने इसे वोट दिया ही नहीं?

Rhea-
मनोरंजन3 weeks ago

सुशांत केस : ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को भेजा गया मुंबई जेल

former president pranab-mukjerjee
राष्ट्रीय4 weeks ago

भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति का 84 साल की उम्र में निधन

Rhea Chakraborty
मनोरंजन4 weeks ago

सुशांत मामला : रिया से आज फिर पूछताछ करेगी सीबीआई

खेल4 weeks ago

राष्ट्रीय खेल दिवस: खेल रत्न, अर्जुन अवॉर्ड, द्रोणाचार्य-ध्यानचंद पुरस्कार की पूरी लिस्ट

Supreme Court
राष्ट्रीय2 weeks ago

लोन मोरेटोरियम केस: SC ने कहा- आखिरी सुनवाई से पहले जवाब दाखिल करे सरकार

Suresh-Raina
खेल4 weeks ago

पूरे सीजन के लिए आईपीएल से बाहर हुए रैना

8 suspended Rajya Sabha MPs
राजनीति6 days ago

रात में भी संसद परिसर में डटे सस्पेंड किए गए विपक्षी सांसद, गाते रहे गाना

Ahmed Patel Rajya Sabha Online Education
राष्ट्रीय1 week ago

ऑनलाइन कक्षाओं के लिए गरीब छात्रों को सरकार दे वित्तीय मदद : अहमद पटेल

Sukhwinder-Singh-
मनोरंजन1 month ago

सुखविंदर की नई गीत, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश को समर्पित

Modi Independence Speech
राष्ट्रीय1 month ago

Protected: 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी का भाषण, कहा अगले साल मनाएंगे महापर्व

राष्ट्रीय2 months ago

उत्तराखंड में ITBP कैम्‍प के पास भूस्‍खलन, देखें वीडियो

Kapil Sibal
राजनीति4 months ago

तेल से मिले लाभ को जनता में बांटे सरकार: कपिल सिब्बल

Vizag chemical unit
राष्ट्रीय5 months ago

आंध्र प्रदेश: पॉलिमर्स इंडस्ट्री में केमिकल गैस लीक, 8 की मौत

Delhi Police ASI
शहर5 months ago

दिल्ली पुलिस के कोरोना पॉजिटिव एएसआई के ठीक होकर लौटने पर भव्य स्वागत

WHO Tedros Adhanom Ghebreyesus
स्वास्थ्य5 months ago

WHO को दिए जाने वाले अनुदान पर रोक को लेकर टेडरोस ने अफसोस जताया

Sonia Gandhi Congress Prez
राजनीति6 months ago

PM Modi के संबोधन से पहले कोरोना संकट पर सोनिया गांधी का राष्ट्र को संदेश

Most Popular