गायक से अभिनेता-राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या के सिलसिले में सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस अपराध स्थल के 1 किलोमीटर क्षेत्र के भीतर डंप डेटा एकत्र कर रही है, जो लगभग एक लाख मोबाइल फोन नंबर का हो सकता है।

सूत्रों ने बताया कि इससे पुलिस को संदिग्धों की पहचान करने में मदद मिलेगी। अब तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है।

वैसे, आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले की जांच के लिए पंजाब पुलिस की कई टीम गठित की गई है।

उनकी सुरक्षा में कटौती के 24 घंटे से भी कम समय में, 29 वर्षीय मूसेवाला की रविवार की मनसा में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

वह महिंद्रा थार एसयूवी में सवार थे। हमलावरों ने गायक और उसके दो दोस्तों पर पॉइंट-ब्लैंक रेंज से 20 से अधिक राउंड फायर किए। वे गंभीर रूप से घायल हो गए। मूसेवाला को सात-आठ गोलियां लगीं थी।

यह पता चला है कि अपराध में एके-47 राइफल का इस्तेमाल किया गया था क्योंकि इसके खोखे अपराध स्थल से बरामद किए गए है।

कनाडा के एक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस हत्या ने एक बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया है और पंजाब सरकार आलोचनाओं से घिर गई है।

Share.

Leave A Reply


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275