मोटोरोला ने स्मार्टफोन के दाम में की 2,000 की कटौती | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

टेक

मोटोरोला ने स्मार्टफोन के दाम में की 2,000 की कटौती

Published

on

मोटोरोला

मोटोरोला ने अपने तीन स्मार्टफोन के दामों में 2,000 रुपये तक की कटौती की है. हाल ही में पेश हुआ Moto G का नया वैरिएंट Turbo के 16GB वैरिएंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर अब 12,499 रुपये हो गई है. यह फोन 14,499 रुपये में लॉन्च किया गया था.

इसके अलावा फुल एचडी स्क्रीन और 23 मेगापिक्सल कैमरे वाला Moto X Play को 18,499 रुपये में लॉन्च किया गया था. अब यह फोन 16,499 रुपये में मिल रहा है. Moto G (Gen 3) के 8GB वैरिएंट को भी फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इन फोन पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा कंपनी इनके साथ एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है.

भारत समेत दुनिया भर के बाजार में Moto G और Moto X Play को अच्छे रिव्यू मिले हैं लोगों ने बहुत पसंद किया है. Moto G कंपनी के लिए गेम चेंजर साबित हुआ है इसकी परफॉर्मेंस भी काफी बेहतर है. कंपनी ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि मोटोरोला के सभी स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.

प्रोसेसर: क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 ऑक्टाकोर
कैमरा: 13 मेगापिक्सल रियर , 5 मेगापिक्सल फ्रंट
रैम: 2GB
स्क्रीन: 5 इंच
मेमोरी: 16GB
ओएस: Android 5.1 लॉलीपॉप
बैट्री: 2,470
कनेक्टिविटी: 4G LTE

wefornews bureau

टेक

अमेरिका में 20 सितंबर से बैन होंगे Tik Tok और WeChat

Published

on

File Photo

भारत के बाद अब अमेरिका में भी चीनी वीडियो एप टिक टॉक (Tik Tok) और मैसेजिंग एप वीचैट (WeChat) बैन होने जा रहे हैं। दरअसल अमेरिकी वाणिज्य विभाग ने शुक्रवार को इससे जुड़ा एक आदेश जारी किया है। इस आदेश के मुताबिक 20 सितंबर से WeChat और TikTok की डाउनलोडिंग अमेरिका में बंद हो जाएगी। 

जानकारी के अनुसार, रविवार से इन एप्स का ऑपरेशन अमेरिका में बंद हो जाएगा। मालूम हो कि भारत ने इस साल अब तक 224 चीनी एप्स को बैन कर दिया था, जिसका अमेरिकी प्रशासन और सांसदों दोनों ने स्वागत किया था।

WeForNews

Continue Reading

टेक

सोनी ने भारत में लॉन्च किया नया ओवर-इअर हेडफोन

Published

on

sony
File Photo

सोनी ने शुक्रवार को भारत में अपना पहला ओवर-इअर हेडफोन लॉन्च किया। इसकी कीमत 29,990 रुपये है। कम्पनी के मुताबिक डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम3 हेडफोन एक साथ दो ब्ल्यूटुथ डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है।

इसमें दिया गया फीचर इसे एक साथ दो ब्ल्यूटुथ डिवाइसेज के साथ स्विच करने की आजादी देता है। यह हेडफोन यह आसानी से डिटेक्ट कर सकता है कि कौन से डिवाइस पर कॉल आ रही है और फिर यह उसी के अनुरूप खुद को ढाल लेता है।

इसमें दो माइक्रोफोन हैं। दोनों हर एक इअरकप के लिए हैं और इसका मकसद नॉइज कैंसीलेशन है। यह हेडफोन एलेक्सा, गूगल एसिस्टेंट और सीरी को भी सपोर्ट करता है।

इस हेडफोन में 30 घंटे तक संगीत सुनने की क्षमता प्रदान करने वाली बैटरी है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह पूरे दिन वायरलेस एक्सपीरिएंस दे सकता है।

आईएएनएस

Continue Reading

टेक

Facebook फोन के कैमरे से कर रहा इंस्टाग्राम यूजर की जासूसी, केस दर्ज

Published

on

Instagram

फेसबुक और डाटा लीक का रिश्ता काफी पुराना है और दिनों-दिनों यह और प्रगाढ़ होता जा रहा है। फेसबुक पिछले 14 सालों से डाटा लीक को लेकर माफी मांग रहा है लेकिन अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है।

पहले फेसबुक यूजर्स का डाटा थर्ड पार्टी एजेंसी के जरिए लीक होता था लेकिन अब कंपनी खुद यूजर्स की जासूसी करने लगी है और वह भी बिना इजाजत

फेसबुक पर आरोप है कि वह इंस्टाग्राम यूजर्स की जासूसी उनकी इजाजत के बिना कर रहा है। फेसबुक के खिलाफ एक मुकदमा भी दायर हुआ है जिसमें कहा गया है कि फेसबुक ने डाटा के लिए इंस्टाग्राम यूजर्स के कैमरे का इस्तेमाल किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक ने उन आईफोन यूजर्स का कैमरा एक्सेस किया जो इंस्टाग्राम पर एक्टिव ही नहीं थे, हालांकि फेसबुक ने इस आरोप से यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया है कि यह एक बग के कारण हुआ है।

Continue Reading

Most Popular