मोहन बगान के नए ब्राजीलियाई खिलाड़ी लुसियानो पहुंचे कोलकाता | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

Published

on

मोहन बगान के नए ब्राजीलियाई खिलाड़ी लुसियानो साबरोसा रविवार को अपनी नई टीम को सेवाएं देने के लिए कोलकाता पहुंच गए. लुसियानो आई-लीग में क्लब को अपनी सेवाएं देंगे। मोहन बागान आई-लीग का मौजूदा चैम्पियन है.

लुसियानो (36) ने हाल ही में समाप्त इंडियन सुपर लीग में एफसी गोवा को सेवाएं दी थीं. लुसियानो अपनी पत्नी और बेटी के साथ कोलकाता पहुंचे हैं.

छह फुट दो इंच लम्बे डिफेंडर ने कोलकाता पहुंचने के बाद अपनी नई टीम को लेकर खुशी जाहिर की और कहा कि वह क्लब के लिए अपनी क्षमता के साथ न्याय करने का प्रयास करेंगे.

लुसियानो 2007-8 से भारत के विभिन्न क्लबों के लिए खेलते रहे हैं। वह इससे पहले वास्को, स्पोर्टिग क्लब दे गोवा, सलगावकर और पुणे एफसी के लिए खेल चुके हैं.

Wefornews Bureau

खेल

मैनचेस्टर सिटी के जीसस ब्राजील की टीम से बाहर

Published

on

लंदन: इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर गेब्रियल जीसस चोट के कारण ब्राजील की राष्ट्रीय टीम से बाहर हो गए हैं।

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, सिटी के कोच पेप गार्डियोला को अब अंतर्राष्ट्रीय ब्रेक तक जीसस की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी। जीसस को सोमवारा रात लीग के 2020-2021 के सीजन के मैच में वोल्वस को 3-1 के खिलाफ मिली जीत के दौरान चोट लग गई थी। जीसस ने इंजुरी टाइम में गोल किया था।

चोट के कारण जीसस को गुरुवार को काराबाओ कप के तीसरे राउंड में बोर्नमाउथ के खिलाफ खेले गए मैच में शामिल नहीं किया गया था।

मैनचेस्टर सिटी को अब रविवार को एतिहाद स्टेडियम में लिसेस्टर सिटी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीसस के बिना ही मैदान पर उतरना पड़ेगा।

– -आईएएनएस

Continue Reading

खेल

आईपीएल-13 : टॉस जीता हैदराबाद करेगी बल्लेबाजी

Published

on

Kolkata Knight Riders

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

दोनों टीमों को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था और अब इस मैच में दोनों टीमें जीत चाहेंगी। हैदराबाद ने तीन बदलाव किए हैं। चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर मोहम्मद नबी को जगह मिली है। विजय शंकर के स्थान पर रिद्धिमान साहा और संदीप शर्मा के स्थान पर खलील अहमद को टीम में जगह मिली है।

कोलकाता ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। कमलेश नागरकोटी और वरुण चक्रवर्ती को निखिल नाइक तथा संदीप वॉरियर के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।

टीमें
कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान) सुनील नरेन, शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस, कुलदीप यादव, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी।

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, मोहम्मद नबी, रिद्धिमान साहा, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और टी. नटराजन

–आईएएनएस

Continue Reading

खेल

‘द ए-गेम’ वेबसीरीज को पेश करेंगी विश्व चैंपियन सिंधु

Published

on

विश्व चैंपियन भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु वेबसीरीज ‘द ए-गेम’ वेबसीरीज को पेश करेंगी, जिसमें पांच एथलीट भाग लेंगे।

ओलंपिक पदक विजेता सिंधु ने यहां जारी एक मीडिया बयान में कहा, ” मैं बेसलाइन को बधाई देना चाहती हूं जो एथलीटों को समय पर वापस जाने की अनुमति देता है और उन क्षणों को याद करने का मौका देता है जो उनके करियर को आकार देते हैं।”

उन्होंने कहा, ” मैं उनके नए शो ‘द ए-गेम’ को प्रस्तुत करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो दबाव की स्थितियों में एलीट वर्ग एथलीटों के बारे में सोचता है और प्रतिक्रिया करता है।”

यह वेबसीरीज पांच भारतीय एथलीटों पर आधारित होगी, जिन्होंने भारतीय खेल के इतिहास में बहुत महत्वपूर्ण क्षणों में अपने खेल को निखारा है।

– -आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular