इन सात अदाओं से बनाएं लड़कों को दीवाना | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

लाइफस्टाइल

इन सात अदाओं से बनाएं लड़कों को दीवाना

Published

on

लड़कों

लड़कों को अट्रैक्ट करना लड़कियों के लिए कोई बड़ी बात नहीं हैं ऐसी बहुत सारी चीजें होती हैं, जिनसे महिलाएं आसानी से पुरुषों को अपना दीवाना बना सकती हैं। अगर आप भी किसी के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत करने के बहाने ढूंढ रही हैं, इन टिप्स को अपनाएं। पुरुष खुद-ब-खुद आपसे बातचीत की शुरुआत करेंगे।

सादगी

पुरुष भले ही महिलाओं के आंखों के काजल से होंठों की लिपस्टिक तक और वैक्सड हेयर से लेकर नेलपेंट लगाए हुए नेल्स को नोटिस करते हैं। लेकिन असलियत में उन्हें सादगी पसंद महिलाएं ही भाती हैं। वेल ड्रेस और मेकअप काफी हद तक उन्हें आपकी पर्सनैलिटी के बारे में आइडिया दिता है। लेकिन दूसरी ओर पुरुषों की नजरों में ये सारी चीजें फेक पर्सनैलिटी को डिफाइन करती हैं।

स्टाइलिश

पुरुषों को अट्रैक्ट करने का तरीका थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है कि महिलाओं के वेल मेंटेन ड्रेस में उनकी थोड़ी-सी बॉडी दिखती रहे। जीन्स और टॉप के बीच की फाइन लाइन, ब्रॉड नेक टॉप, स्कर्ट्स वाली महिलाएं हमेशा से पुरुषों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं।

liiii-min (2)

नॉलेज होना

ज्यादा पुरुषों को पॉलिटिक्स, टेक और ऐसे किसी सब्जेक्ट पर डिस्कशन करना पसंद हैं, जिससे कुछ नॉलेज मिलती हैं। वहीं, महिलाओं को शॉपिंग और गॉसिप्स पसंद होती है। अगर आपको पुरुषों की गुड लिस्ट में शामिल होना है, तो थोड़ा नॉलेजेबल बनना होगा।

अच्छी आवाज
महिलाएं पुरुषों को अपनी आवाज से भी अपना दीवाना बना सकती हैं। सिडक्टिव आवाज वाली महिलाएं पुरुषों की टॉप लिस्ट में शामिल होती हैं। बहुत तेज और कर्कश आवाज वाली महिलाओं को दोस्ती तक ही झेल सकते हैं उनके साथ रिलेशनशिप में पड़ने से वो कतराते हैं। साथ ही, बातों को कहने का अलग तरीका, उनका एक्सेंट भी पुरुषों को बहुत भाता है।

gift-couple-wefornews

मटीरियल गिफ्ट

फ्लर्ट नेचर

महिलाएं फ्लर्ट करना कम ही पसंद करती हैं ये जिम्मेदारी पुरुषों के ऊपर ही होती है। लेकिन आप किसी पुरुष के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत करना चाहती हैं तो थोड़ा-सा फ्लर्टी बनना पड़ेगा। महिलाओं का फ्लर्टी नेचर बहुत पसंद आता है इससे वो आसानी से आपकी ओर अट्रैक्ट हो जाएंगे।

मदद मांगना

महिलाएं पुरुषों को अपनी ओर अट्रैक्ट करने के लिए हेल्प ले सकती हैं। ये हेल्प एक पेन मांगने से लेकर लिफ्ट मांगने तक कुछ भी हो सकती है। दरअसल पुरुषों को हीमैन बनना बहुत अच्छा लगता है खासतौर से महिलाओं के सामने। तो आप किसी पुरुष को अट्रैक्ट करना चाहती हैं, तो किसी संकोच के उनसे हेल्प मांगें।

 

फीलिंग्स समझना

पुरुषों को अपना दीवाना बनाने के लिए जरूरी कदम उनकी फिलिंग्स को समझना भी है। संकोची स्वभाव होने के कारण पुरुष बहुत ही बातों को जाहिर नहीं कर पाते। उनकी बॉडी लैंग्वेज, आंखों के इशारे आपसे बहुत कुछ कहना चाहते हैं, जिसे खामोशी से समझने की जरूरत है।

टेक

ऑनलाइन गेमिंग में नुकसान होने पर युवक ने दी जान

एक निजी कंपनी में काम करने वाले एल्विन ने कई व्यक्तियों से पैसे उधार लिए थे, जिसे ऑनलाइन गेमिंग में हार गया। वह उधार लिया गया पैसा नहीं चुका पा रहा था।

Published

on

suicide
Representative Image

चेन्नई, 9 जनवरी । ऑनलाइन गेमिंग में हुए नुकसान के कारण तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में 29 वर्षीय एक व्यक्ति ने खुद की जान ले ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

तिरुपुर जिले की पुलिस के अनुसार, कोयंबटूर के एस. एल्विन ने ऑनलाइन गेमिंग में लगभग 7 लाख रुपये का नुकसान झेलने के बाद दो दिन पहले एक ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान शुक्रवार को हुई।

एक निजी कंपनी में काम करने वाले एल्विन ने कई व्यक्तियों से पैसे उधार लिए थे, जिसे ऑनलाइन गेमिंग में हार गया। वह उधार लिया गया पैसा नहीं चुका पा रहा था।

एल्विन की मां ने 6 जनवरी को कोयंबटूर पुलिस को बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

Continue Reading

लाइफस्टाइल

Aaj Ka Rashifal 29 December: इस राशि के लोग गाय को खिलाएं रोटी, देखें अपना राशिफल

कर्क राशि (Cancer)-नए घर में पैसा करें इन्वेस्ट। आज का दिन अच्छा है नया घर खरीद सकते हैं। गुस्से पर काबू रखें। आज के दिन किसी गरीब को काले तिल का दान करना शुभ होगा। आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। आज करें गायत्री मंत्र का जाप। काले तिल और सूती वस्त्र का दान करें। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सेहत में सुधार होगा। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है।

Published

on

Astrology Horoscope

Aaj Ka Rashifal 29 December:  कर्क राशि (Cancer) के लोग नए घर में पैसा करें इन्वेस्ट। गुस्से पर काबू रखें। अन्य राशि वाले भी जानें आज क्या करना होगा शुभ और क्या करना होगा अशुभ। देखें अपना राशिफल।

मेष राशि (Aries)

पुराने प्रोजेक्ट पर फिर से शुरू कर सकते हैं काम। सूरज भगवान को जल चढ़ाना न भूलें। आज के दिन जानवरों के खिलएं खाना। पीपल के पेड़ को जल अर्पित करें। काले तिल का दान करें। धन का हो सकता है लाभ। आज के दिन पंछियों को दाना खिलाएं। काम में मन लगेगा। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। मन को शांत रखें। आज के दिन गरीबों में कपड़ा बांटे। आज के लिए आपका लकी नम्बर होगा 2 और शुभ रंग होगा पीला।

वृषभ राशि (Taurus)

किसी पर विश्वास करने से पहले सोचें। तुलसी के पौधे के नीचे दीपक जलाएं। निवेश करना होगा अशूभ। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। आज के दिन प्रेमिका से कर सकते हैं प्यार का इजहार। आज के दिन चांदी की खरीदारी करना होगा शुभ। मां दूर्गा की पूजा करें। काले तिल का दान करें। गाय को रोटी खिलाएं। मन शांत रखें। टेंशन न लें। आज के दिन नबंर है 3 और शुभ रंग है सफेद।

मिथुन राशि (Gemini)

किसी नए काम को करने से पहले उसपर अच्छे से करें विचार। पीतल के बर्तन खरीदना होगा शुभ। प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज के दिन सूती वस्त्र का दान करें। आज किसी गरीब को चावल दान करना होगा शुभ। तुलसी के पेड़ की पूजा करें। हनुमान जी की पूजा करें। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 1 और शुभ रंग है सफेद।

कर्क राशि (Cancer)

नए घर में पैसा करें इन्वेस्ट। आज का दिन अच्छा है नया घर खरीद सकते हैं। गुस्से पर काबू रखें। आज के दिन किसी गरीब को काले तिल का दान करना शुभ होगा। आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। आज करें गायत्री मंत्र का जाप। काले तिल और सूती वस्त्र का दान करें। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सेहत में सुधार होगा। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है।

सिंह राशि (Leo)

अचानक कोई समस्या आ सकती है। गाय को रोटी खिलाएं। नए वाहन खरीद सकते हैं। काम में मन लगेगा। खर्च पर काबू रखें। घर में घोड़ें का नाल रखें। आज का ये दिन प्रेमी जोड़ियों के लिए अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में दिक्कत आ सकती है। शुभ रंग नीला और लकी नंबर 4।

कन्या राशि (Virgo)

रुके काम बन सकते हैं। भगवान को चांदी के बर्तन में लगाएं भोग होगा शुभ। आज तुलसी के पेड़ की करें पूजा। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। हनुमान जी की पूजा करें। अपने क्रोध पर काबू रखें। गरीब को चावल का दान करें। आज के दिन रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 1 और शुभ रंग है सफेद।

तुला राशि (Libra)

लोगों से रिश्ते होंगे मजबूत। काम के मामले में दिन बेहतर रहेगा। ठंड का मौसम आ गया है ऐसे में गरीबों को कंबल बांटे होगा शुभ। आज घर में नई गाड़ी लाना होगा शुभ। आज के दिन सफर पर जा सकते हैं। गरीबों को अन्न दान करें। पीपल के पेड़ में पानी दें। गाय को रोटी खिलाएं। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। शुभ रंग सफेद और लकी नंबर 5।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

दोस्तों के बीच हो सकता है विवाद। नए इलेक्ट्रॉनिक सामान को घर में लाएं। आज के दिन गणेश जी की उपासना करें। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सारा ध्यान पूजा में लगाएं। आज का दिन आपके लिए मंगलमय होगा। पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 6 और शुभ रंग है हरा।

धनु राशि (Sagittarius)

आय में होगी वृद्धि। क्रोध पर नियंत्रण रखें। गरीबों को नए कपड़ें करें दान। आज के दिन हुनुमान चालीसा का पाठ करें। काले तिल का दान करें। दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। आज आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है पीला।

मकर राशि (Capricornus)

सोने के आभूषण करें धारण। किसी विवाद में न पड़ें। अचानक से कुछ अच्छा आपके साथ हो सकता है। गाय के बच्चे को अपने हाथों से चारा खिलाएं दिन मंगलमय होगा। आज के दिन बिजनेस में होगा फायदा। आज के दिन किसी गरीब को अन्नदान करें। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है।

कुंभ राशि (Aquarius)

व्यापार में होगा लाभ। मिल सकता है नया दोस्त। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। किसी नए प्रोजेक्ट में पैसा लगाना होगा शुभ। आज के दिन गणेश जी की करें उपासना। आज शादी शुदा जीवन के लिए प्रार्थना करें होगा शुभ। शनि देव को तेल चढ़ाएं। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मीन राशि (Pisces)

अपने किसी प्रिय को दें उपहार। नौकरी में मिल सकता है प्रमोशन। यात्रा पर जाना खतरनाक हो सकता है। घर में सुगंधित अगरबत्ती जलाएं। बच्चों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ है। आज के दिन आपका दुश्मन कमज़ोर रहेगा।

Continue Reading

लाइफस्टाइल

हरिद्वार कुंभः इस बार केवल गंगा स्नान ही कर सकेंगे भक्त, हरिद्वार में रुकने की नहीं अनुमति

हरिद्वार में कुंभ का आयोजन जनवरी से अप्रैल तक चलता रहा है। विभिन्न पर्वों पर शाही स्नान का आयोजन होता है और सामान्य दिनों में भी श्रद्धालुओं की भीड़ हरिद्वार में उमड़ती रही है।

Published

on

Haridwar Maha Kumbh

कुंभ-2021 पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है। सरकार ने तय किया है कि इस बार कुंभ की अवधि महज 48 दिनों की होगी। विभिन्न पर्वों पर आने वाले श्रद्धालुओं को गंगा स्नान के बाद वापस लौटना होगा। उन्हें प्रवास की अनुमति नहीं होगी। पूरी व्यवस्थाओं के बार में फरवरी के अंत में सरकार की ओर नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा।

शासकीय प्रवक्ता और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने इसका खुलासा किया। काबीना मंत्री ने कहा कि सरकार कोरोना महामारी के चलते खासी सतर्क है। हालात पर पैनी नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल यह तय किया गया है कि इस बार हरिद्वार कुंभ-2021 की अवधि महज 48 दिन की रहेगी। यह समय मार्च से शुरू होगा। इसके बारे में फरवरी-2021 के अंत में सरकार की ओर से अधिसूचना जारी की जाएगी। काबीना मंत्री ने बताया कि फिलहाल तय किया गया है कि इस बार कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं को हरिद्वार में प्रवास की अनुमति नहीं होगी। बाहर से आने वाले गंगा भक्तों को स्नान के बाद वापस लौटना होगा। अन्य व्यवस्थाओं के बार में भी सरकार के स्तर पर मंथन चल रहा है।

हरिद्वार में कुंभ का आयोजन जनवरी से अप्रैल तक चलता रहा है। विभिन्न पर्वों पर शाही स्नान का आयोजन होता है और सामान्य दिनों में भी श्रद्धालुओं की भीड़ हरिद्वार में उमड़ती रही है।

सरकार के इंतजामात से खुश नहीं संत समाज

हरिद्वार में कुंभ-2021 को लेकर तमाम तैयारियां अंतिम चरण में होने बात सरकार के स्तर से की जा रही है। लेकिन संत समाज इससे सहमत नहीं है। संत समाज ने इस बारे में सीएम को एक खत लिखकर कहा है कि अगर सरकार तैयारियां नहीं पा रही है तो यह जिम्मदारी अखाड़ों को ही सौंप दी जाए। संत समाज अपने स्तर से तैयारियां कर लेगा।

Continue Reading

Most Popular