राष्ट्रीयमहाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे बाल-बाल बचे, मीटिंग के दौरान अचानक गिरा विशाल झूमर

WeForNews DeskJune 5, 20211411 min
Aaditya Thackeray meets farmers Photo Credit [email protected]

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे शुक्रवार शाम यहां सह्याद्री गेस्ट हाउस में स्लैब से लटका एक बड़ा झूमर गिरने पर घायल होने से बाल-बाल बच गए। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब ठाकरे शीर्ष अधिकारियों के साथ, पॉश स्टेट गेस्ट हाउस के हॉल नंबर 4 में बैठकों की एक श्रृंखला आयोजित करने में व्यस्त थे।

अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार शाम 5 बजे से कुछ समय पहले उनके मीटिंग हॉल के बाहर एक स्लैब पर स्थापित एक विशाल झूमर के गिरने से एक गगनभेदी आवाज आई, जिससे सुरक्षा कर्मियों में भी अफरा-तफरी मच गई। झूमर गिरने की तेज आवाज से लोगों में थोड़ी दहशत फैल गई, लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। झूमर के गिरने का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इसके तुरंत बाद, पीडब्ल्यूडी विभाग की टीमों ने वहां और अन्य प्रमुख स्थानों पर किसी भी संभावित भविष्य के खतरों की जांच और ऑडिट करने के लिए पूरे गेस्ट हाउस का सर्वेक्षण शुरू कर दिया है। हादसे के बाद वरिष्ठ अधिकारियों की टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया और गेस्ट हाउस का निरीक्षण किया है।

एक अधिकारी ने कहा कि महामारी लॉकडाउन में, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अन्य सहित अधिकांश मंत्री सह्याद्री गेस्ट हाउस या कुछ अन्य सरकारी स्थानों पर अपनी आधिकारिक बैठकें करना पसंद करते हैं क्योंकि पिछले 15 महीनों के दौरान मंत्रालयों में कई कोविड-19 मामले सामने आ चुके हैं।

Related Posts