राजनीतिकमल नाथ झूठ के सहारे भय का माहौल बनाने की कोशिश में हैं : शर्मा

IANSMay 31, 2021651 min

भोपाल, 31 मई | भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और खजुराहो के सासंद विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर देश को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब पूरा देश कोरोनो से जंग में जुटा था, तब कांग्रेस देश को बदनाम करने की कोशिश में जुटी थी। झूठ से भय और दहशत का माहौल बनाया जा रहा था, कमल नाथ आग लगाने की बात कर रहे हैं।

कटनी में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए शर्मा ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार तथा प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार लोगों को राहत पहुंचाने के ऐतिहासिक फैसले ले रही हैं। कोरोना काल में भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता लोगों की सेवा में जुटा है। जबकि विपक्ष से पूछना चाहिए कि एक गिलास पानी भी किसी जरूरतमंद को दिया?

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कटनी जिले में लोगों के सहयोग से कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सका। अभी भी सतर्कता की आवश्यकता है।

शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के सात साल पूरे होने पर कहा कि आज देश में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर किसी आयोजन के स्थान पर भाजपा ने सेवा ही संगठन के मूलमंत्र को अपनाया, रक्तदान, लोगों को आवश्यक वस्तुओं का वितरण आदि कार्य नगर एवं ग्राम स्तर पर चल रहे हैं।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने बताया कि कटनी जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट जल्द ही शुरू हो जाएगा। उन्होंने विधायक संजय पाठक द्वारा 30-30 लाख की एंबुलेंस देने पर आभार व्यक्त किया। इसी तरह विधायक संदीप जायसवाल तथा प्रणय पांडे की भी एंबुलेंस, कोविड सेंटर आदि की व्यवस्थाओं के लिए प्रशंसा की।

Related Posts