'लव गेम्स' में है लिप लॉक और बोल्ड सीन्स की भरमार | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

‘लव गेम्स’ में है लिप लॉक और बोल्ड सीन्स की भरमार

Published

on

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘लव गेम्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

इस फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है जैसा कि आपको फिल्म के नाम से ही अंदाजा हो गया होगा।

सिटीलाइट्स से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस पत्रलेखा इस फिल्म में अहम भूमिका हैं। दूसरी ओर मॉडल से एक्टर बनें गौरव अरोड़ा की यह डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिल गया है। पत्रलेखा ने इस बोल्ड फिल्म में कई लिप-लॉक और हॉट सीन भी दिए हैं।

‘लव गेम्स’ में रमोना का किरदार निभा रहीं पत्रलेखा अपने पार्टनर पर दबाव डालती हैं कि वे दूसरे कपल्स के साथ लव गेम खेले।

इस फिल्म के ट्रेलर को दो दिन में ही 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने 18 कट लगाने को कहा है, जिसके बाद भट्ट ब्रदर्स ने कहा है कि इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया जाए क्योंकि इस फिल्म से एक भी सीन हटाए नहीं जा सकते।

महेश भट्ट के प्रोड्क्शन में बनी ये फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होगी।

wefornews bureau 

मनोरंजन

NBSA का आदेश- सुशांत मामले में इन चैनलों की थी गलत रिपोर्टिंग, मांगें दर्शकों से माफी

Published

on

sushant singh

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट कई न्यूज़ चैनलों को फटकार लगा चुका है। अब नेशनल ब्रॉडकास्टिंग स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी यानी एनबीएसए ने भी इस मामले में अपना रुख कड़ा किया है।

एनबीएसए ने आज तक, ज़ी न्यूज़, न्यूज़ 24 और इंडिया टीवी को सार्वजनिक तौर पर दर्शकों से माफ़ी मांगने का आदेश दिया है। आदेश के मुताबिक इन सभी चैनलों ने सुशांत सिंह मामले में रिपोर्टिंग करते हुए पत्रकारिता के सिद्धांतों का उल्लंघन किया है। ध्यान रहे कि सुशांत मामले में एनबीएसए पहले ही आजतक पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगा चुका है।

एनबीएसए ने कहा था कि आजतक की हेडलाइन ‘हिट विकेट’ से ऐसा आभास होता था कि सुशांत सिंह राजपूत से ही सवाल पूछे जा रहे हैं जो अब दुनिया में नहीं हैं।

एनबीएसए ने इसे आपत्तिजनक और निजता तथा गरिमा को प्रभावित करने वाला माना था। एनबीएसए ने कहा था कि ‘आज तक’ ने सुशांत के नाम से ट्वीट्स दिखाने से पहले यह नहीं चेक किया कि यह ट्वीट असली हैं या फर्जी। बाद में ये ट्वीट्स फेक पाए गए थे।

नए आदेश में एनबीएसए ने आज तक को 27 अक्तूबर को रात 8 बजे हिंदी में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है। यही आदेश ज़ी न्यूज़, इंडिया टीवी और न्यूज़ 24 को भी दिया गया है। ज़ी न्यूज़ और रजत शर्मा के इंडिया टीवी को 27 अक्तूबर की रात 9 बजे माफ़ी मांगने के लिए कहा है। वहीं, न्यूज़ 24 को 29 अक्तूबर की रात 9 बजे अपना माफीनामा पेश करना होगा।

WeForNews


Continue Reading

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग गुरुद्वारे में रचाई शादी

Published

on

फोटो- सोशल मीडिया

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में शादी रचा ली है। शादी से जुड़ी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

नेहा कक्‍कड़ पिंक और सिल्वर कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्‍होंने मैचिंग दुपट्टा सिर पर ओढ़ रखा था, जबकि रोहनप्रीत पीच कलर की ही शेरवानी में नजर आए। नेहा कक्‍कड़ की शादी की खबरों को लेकर उनके फैंस पूरी तरह कंफ्यूज हैं कि शादी वाकई में हो रही है, या अपकमिंग सॉन्‍ग के लिए यह स्‍टंट है।

इस बारे में बात करते हुए नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत दोनों के करीबी एक सूत्र ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया कि, शादी रीयल में 24 अक्टूबर को दिल्ली में हो रही है।

दोनों पहले ही सगाई कर चुके हैं, और पंजाबी म्‍यूजिक इं‍डस्‍ट्री के कई सिंगर्स के शादी में शामिल होने की उम्मीद है। यह किसी भी अपकमिंग सॉन्‍ग के लिए पब्लिसिटी स्‍टंट नहीं है, जहाँ तक मुझे पता है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत सिंह केस में जानकारी लीक करने की बात को सीबीआई ने नकारा

Published

on

Sushant Singh-

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही हैं। एजेंसी पर मामले की जानकारी लीक करने के आरोप लगते रहे हैं।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले की सुनाई की, जिसमें सीबीआई ने दावा किया है कि उन्होंने किसी भी तरह की जानकारी किसी भी शख्स या मीडिया को नहीं दी है। साथ ही उनकी तरफ से किसी भी तरह की जानकारी लीक नहीं हुई है। 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही है। जब से इन तीनों केंद्रीय एजेंसी ने जांच शुरू की तब से उनपर मामले की जानकारी मीडिया के साथ साझा करने के आरोप लगे रहे हैं। जनहित याचिका में दावा किया गया कि इस मामले की गंभीर जानकारी मीडिया में आने के बाद ध्रुवीकरण हो रहा है। इसको लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में कई जनहित याचिकाएं दायर की गई जिसपर कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई की। 
सीबीआई की ओर से अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने जनहित याचिका द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है। अनिल सिंह ने कहा, ‘सीबीआई ही नहीं इस मामले में जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी मामले की जांच को लीक नहीं किया है। यह हमारी जिम्मेदारी है और जनाकारी लीक होने का सवाल ही नहीं उठता है।’

मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति जी एस कुलकर्णी की पीठ जनहित याचिकाओं पर अंतिम बहस कर रही थी, जिसमें कहा गया कि मीडिया को दिवंगत अभिनेता की मौत की जांच में अपने कवरेज में संयमित रहने की जरूरत है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी तीनों जांच एंजेसियों ने कोर्ट में हलफनामा दायर करके भी जानकारी लीक होने की बात को नकारा था। आपको बता दें कि जानहित याचिका करने वालों पर रिटायर्ड पुलिस अधिकारी हैं, जिन्होंने दावा किया है कि न्यूज चैनल्स को सुशांत सिंह राजपूत केस की गंभीर जानकारी दी जारी है। 

Continue Reading

Most Popular