लियोनाडरे और केली का अलगाव | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

Published

on

अभिनेता लियोनाडरे डिकैप्रियो और उनकी गर्लफ्रैंड केली रोहरबैच अलग हो गए हैं. वेबसाइट ‘पीपुल्स डॉट कॉम’ की रपट के मुताबिक, जोड़ी के करीबी सूत्र ने कहा, “वे कुछ महीनों के लिए अलग हैं.”

अलगाव के बावजूद डिकैप्रियो और रोहरबैच दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है. सूत्र ने कहा, “वे बहुत दोस्ताना हैं और बहुत सौहार्द्रपूर्ण हैं.”

सूत्र ने बताया है कि उनके अलगाव का कारण उनकी व्यस्तता है. साथ ही बताया कि “दोनों बहुत व्यस्त हैं और उन्हें बड़ी फिल्में मिली हैं और केली दुनिया की बड़ी मॉडलों में से एक हैं.”

wefornews Bureau

मनोरंजन

मुंबई: कंगना मामले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई शुरू

Published

on

kangana_
File Photo

कंगना रनोट के पाली हिल्स वाले ऑफिस में तोड़फोड़ को लेकर एक्ट्रेस की और से बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर याचिका पर सुनवाई शुरू हो गई है।

मंगलवार को सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले में एक्ट्रेस के ऑफिस पर बुलडोजर चलाने का आदेश देने वाले अधिकारी और शिवसेना के राज्यसभा से सांसद संजय निरुपम को पक्षकार बनाने की बात कही है।

कंगना की तरफ से संजय राउत के उखाड़ दिया वाले बयान कि सीडी हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान दी गई थी जिसके बाद हाईकोर्ट ने यह आदेश दिया है।

इस बंगले के कुछ हिस्सों को बीएमसी ने 9 सितंबर को तोड़ दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने हाई कोर्ट का रुख किया था। अदालत ने इस मामले में कंगना से 14 सितंबर को और बीएमसी से 18 सितंबर को जवाब मांगा था। एक्ट्रेस की और से सोमवार को सप्लीमेंट्री एफिडेविट दायर किया गया था।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स मामला: ड्रग्स मामला: रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर से पूछताछ जारी

Published

on

रकुलप्रीत एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं। ब्यूरो की टीम उनसे ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेगी। एनसीबी के पास रकुल की ड्रग्स से संबंधित चैट्स हैं। माना जा रहा है कि अभिनेत्री बड़ा खुलासा कर सकती है। रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत का नाम लिया था।

एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के एसआईटी कार्यालय पहुंच गई हैं। उन्हें ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन देकर बुलाया है।

आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा एनसीबी ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। हाल ही में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। इसमें करिश्मा दीपिका को हैश देने की बात कर रही थीं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

बालासुब्रमण्यम के निधन पर CSK ने जताया शोक

Published

on

बॉलिवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर निधन हो गया है। वह बीते महीने कोरोना से संक्रमित हुए थे। जिस हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था वहां से गुरुवार को स्टेटमेंट जारी किया गया था कि उनकी हालत काफी नाजुक है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इस खबर पर शोक जताया है। बीते 5 अगस्त को उनके अस्पताल में ऐडमिट होने की खबर आई थी। उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया था कि उनको खास लक्षण नहीं हैं।

इस दिग्गज गायक के निधन की खबर सुनने के बाद से बॉलीवुड के साथ ही भारत में उनके चाहने वाले शोक में और स्तंब्ध हैं। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस महान गायक के निधन पर शोक जताते हुए संदेश दिया है।

सलमान की आवाज के रूप में जाने जाते थे बाला
कोरोना काल के बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर है। प्लेबैक सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का कोरोना से लंबी फाइट के बाद निधन हो गया है। वह अगस्त के महीने में हॉस्पिटल में ऐडमिट हुए थे। बाला सुब्रमण्यम को सलमान खान की आवाज के रूप में भी जाना जाता था।

उन्होंने सलमान के कई हिट गाने गाए हैं। गुरुवार को उनकी हालत गंभीर होने की खबर के बाद सलमान खान ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की थी। सलमान ने ट्वीट किया था, बाला सुब्रमण्यम सर, आप जल्द ठीक हों इसके लिए दिल की गहराइयों से पूरी ताकत और दुआएं देता हूं। आपने जो भी गाना मेरे लिए गाया उसे खास बनाने के लिए धन्यवाद, आपका दिल दीवाना हीरो प्रेम, लव यू सर।

wefornews

Continue Reading

Most Popular