LeEco लॉन्च करेगा दुनिया का पहला 8GB रैम स्मार्टफोन | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

टेक

LeEco लॉन्च करेगा दुनिया का पहला 8GB रैम स्मार्टफोन

Published

on

LeEco

नई दिल्लीः स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम चिप आना थोड़ा जाना पहचाना हो सकता है लेकिन ऐसा लग रहा है कि LeEco ये सारे रिकॉर्ड लोड़ने वाली है। GizChina की रिपोर्ट के मुताबिक LeEco कंपनी अपने नए फ्लैगशिप में 821 स्नैपड्रैगन और 8 जीबी की रैम होगी। ये फोन हाल ही में लॉन्च Le2 max का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

Le मैक्स2 में 5.7 इंच की QHD डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन 1440×2560 पिक्सल है। इसमें 64 बिट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 है 6 जीबी रैम दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंटफेसिंग कैमरा है। Le मैक्स2 में 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी है और 3000mAh की बैटरी है।

LEMAX-wefornewshindi

कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी एलटीई वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर दिए गए हैं। तीनों स्मार्टफोन यूएसबी-टाइप सी सपोर्ट करते हैं।

wefornews bureau

keywords: LeEco, launch, world, first 8GB RAM, smartphone,लॉन्च,स्मार्टफोन,दुनिया  

टेक

हुवेई ने गैलेक्सी जेड फोल्ड2 जैसे फोन का पेटेंट कराया

Published

on

huawei-min

चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुवेई ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड2 जैसे फोन का पेटेंट कराया। हुवेई ने इस फोन को मेट एक्स2 नाम दिया है और यह सेकेंड जेनरेशन फोल्डेबल डिवाइस होगा।

चीन के सीएनआईपीए के समक्ष पेश किए गए पेटेंट से पता चला है कि इन फोन में एक इनर फोल्डेबल डिस्प्ले है, जिसमें कोई कैमरा नहीं है।

हुवई का यह नया फोन इसका प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस होगा। यह फोन एक किताब की तरह होगा। ठीक वैसा ही जैसा सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड2 दिखता है। इसमें भी डिस्प्ले कैमरा होल के साथ एक लार्ज सेकेंड्री डिस्प्ले होगा। इस फोन का कैमरा होल पिन के आकार का होगा।

इस फोन में किरिन 9000 जैसा शक्तिशाली प्रोसेसर यूज किया गया है और यह अपने पूर्ववर्ती की तरह बराबर स्क्रीन साइज वाला होगा।

आईएएनएस

Continue Reading

टेक

आईफोन 12 मिनी कहलाएगा एप्पल का सबसे छोटा आईफोन

Published

on

apple
File Photo

एप्पल सम्भवत: अगले महीने चार नए आईफोन लॉन्च करेगा और नए रिपोर्ट के मुताबिक उसका सबसे छोटा आईफोन 5.4 इंच डिस्प्ले वाला होगा और एप्पल ने इसे आईफोन 12 मिनी नाम दिया है।

आईफोन 12 के सबसे छोटे आकार के आईफोन की जो तस्वीर सामने आई है, उसके मुताबिक इसो मिनी नाम दिया गया है और इसके अलावा 6.7 इंच वाले मॉडल को आईफोन 12 प्रो मैक्स तथा दो 6.1 इंच को मॉडल्स को आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो नाम दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल पहली बार अपने किसी फोन के साथ मिनी शब्द का इस्तेमाल कर रहा है। इससे पहले एप्पल ने आईपैड मिनी और आईपॉड मिनी लॉन्च किया था।

आईफोन 12 मिनी आकार में आईफोन 11 प्रो से छोटा होगा, जिसका आकार 5.8 इंच का है।सभी चार फोन्स ओलेड डिस्प्ले से लैस होंगे और 5दी को सपोर्ट करेंगे।

आईएएनएस

Continue Reading

टेक

कैनन ने भारत में ईओएस सी70 सिनेमा कैमरा लॉन्च किया

Published

on

फोटो- सोशल मीडिया

जापानी टेक जाएंट कैनर ने शुक्रवार को भारत में अपने सिनेमा ईओएस सिस्टम के तहत ईओएस सी70 सिनेमा कैमरा लॉन्च करने की घोषणा की।

कम्पनी के मुताबिक यह कैमरा 4के सुपर 45एमएम सीएमओएस डीजीओ सेंसर से लैस है, जो कि हाई इमेज क्वालिटी 4के वीडियो कैप्चर करने में मदद करता है। यह वीडियो 4:2:2 (10 बिट) कलर में होगा जो अपने रिच ग्रेडिएंट के लिए जाना जाता है। ईओएस सी70 दो एसडी कार्ड स्लॉट और अलग-अलग रिकार्डिग मोड से लैस है।

कैमरे के अलावा कैनन ने इसके लिए माउंट एडाप्टर भी लॉन्च किया। माउंट एडाप्टर ईएफ-ईओएस आर 0.71एक्स को अलग से खरीदा जा सकेगा और यह कई मायनों में कैमरे को सपोर्ट करता है।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular