लता पर तन्मय के वीडियो के जवाब में गौरव गेरा का वीडियो! | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

लता पर तन्मय के वीडियो के जवाब में गौरव गेरा का वीडियो!

Published

on

गौरव गेरा

सोशल मीडिया पर कॉमेडियन तन्मय भट्ट के विवादास्पद ‘सचिन वर्सेस लता सिविल वार्स’ वीडियो को हालांकि डिलीट कर दिया गया है, इसके ‘जवाब’ में तैयार किये गये कॉमेडियन गौरव गेरा के वीडियो का गर्मजोशी से जारी किया गया है। 1 जून को शेयर किये गए इस वीडियो को लोगों की जमकर प्रशंसा मिली है और इंस्टाग्राम पर इसे करीब एक लाख व्यूज और 7,000 लाइक्स मिल चुके हैं।

इस वीडियो में गेरा, भारत रत्‍न लता मंगेशकर के अंदाज में बात कर रहे हैं। लता मंगेशकर के फीमेल फैन के रूप में वे तन्मय पर चुटकी लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो में यह फैन, तन्मय से कहती है, ‘वे पानी में भीगे हुए साबूदाना की तरह दिखते हैं और यदि यह मजाक से भरा वीडियो होता वे वह निश्चित रूप से इसे शेयर की। फैन वीडियो में यह भी कहती है कि ऐसे कई मु्द्दे हैं जिस पर ध्यान देने की जरूरत है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो का कई लोगों ने बहुत पंसद किया है। एक यूजर ने लिखा ‘आपको सलाम…आपको जो निर्माण किया वह कमाल का है। मुझे आपके वीडियो में कुछ भी अपमानजनक नहीं मिला। नफरत करने वाले अपना काम करें, आपने हिला डाला जीजी (Hats off to u… Whatever u make is totally awesome I don’t find anything disrespectful in ur videos. Let the haters do their job.u rock GG).’

wefornews bureau

मनोरंजन

रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

Published

on

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई की गई।

22 दिनों से जेल में बंद रिया अब तक कई बार बेल याचिका दाखिल कर चुकी हैं लेकिन अभी तक हर बार रिया की याचिका को खारिज कर दिया गया था। वहीं फिलहाल रिया की जमानत पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से निकले ड्रग्स एंगल में अभी तक 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। वहीं एनसीबी की पूछताछ में शौविक ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती  के कहने पर उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। वहीं सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने भी ड्रग्स केस में रिया को ही आरोपी बताया था।

इस मामले में सुनवाई ऑनलाइन तरीके से हो रही है। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी जेल में बंद है। 

वहीं सुनवाई के दौरान जस्टिस Kotwal ने एनसीबी के वकील को भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ इस केस से जुड़ा मामला नहीं है, बल्कि कानून की बात है। ऐसे में उन्होंने एनसीबी वकील को पूरी तैयारी के साथ आने को कहा है।

बता दें मालूम हो, 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल भेजा गया था।

22 सिंतबर को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी। लेकिन कोर्ट ने रिया को राहत ना देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी।

हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी।

बुधवार को ही यह सुनवाई होनी थी, मगर भारी बारिश के चलते कोर्ट ने छुट्टी का ऐलान कर दिया, जिसकी वजह से आज इस मामले की सुनवाई होगी। 

एनसीबी की ओर से अदालत में पेश विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया के भाई समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले विशेष अदालत ने 11 सितंबर को रिया, उनके भाई और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

WeForNews


Continue Reading

मनोरंजन

अभिनेता अक्षत उत्कर्ष ने की खुदकुशी

Published

on

बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी फिल्म कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उनका शव मंगलवार की सुबह पटना हवाई अड्डा और फिर एंबुलेंस से मुजफ्फरपुर लाया गया।

स्वजनों ने सिकंदरपुर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। वे अभी प्रदीप शर्मा की भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखी में सह अभिनेता की भूमिका में थे। इसके मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव हैं।

अक्षत वर्तमान में मुंबई के अंधेरी वेस्ट, गोकुल बिल्डिंग, सुरेश नगर में मेरठ की स्नेहा चौहान के साथ लिव इन में रह रहे थे। उनके पिता विजयंत ने बताया कि 27 सितंबर की रात नौ बजे उसने कॉल की थी। कुछ कहना चाह रहा था।

हमलोग उस समय श्रीकृष्णा देख रहे थे। उसने इसके बाद बात करने को कहा। सीरियल खत्म होने के बाद जब हमने कॉल की तो उधर से कोई जवाब नहीं आया। बाद में स्नेहा ने ही कॉल करके उसके खुदकुशी करने की सूचना दी।

अपने माता-पिता की इकलौत संतान अक्षत अगस्त 2018 से फिल्मी नगर मुंबई में संघर्ष कर रहे थे। विगत छह माह से स्नेहा के साथ रहे थे। उनके पिता ने आरोप लगाया कि जिस तरह से उनके पैर मुड़े हुए थे इससे आशंका होती है कि हत्या के बाद इस घटना को खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि पुलिस के आने से पहले लाश को पंखे से उतार लिया गया था। मुंबई की पुलिस ने भी सहयोग नहीं किया।

कापर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद जब स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराने की कोशिश की गई तो वहां केस लेने से मना कर दिया गया। विजयंत ने बताया कि वे लोग दाह संस्कार समाप्त होने के बाद मुजफ्फरपुर के स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराएंगे।   

घटना के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी इसको न्याय दिलाने की मांग कर रहे। अक्षत ने यहां डीएवी से 10वीं और होली मिशन से 12वीं की पढ़ाई की थी। एमिटी लखनऊ से एमबीए किया था।

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स केस: दीपिका-सारा के बाद NCB के रडार पर ‘A’ लिस्ट एक्टर्स

Published

on

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर एनसीबी का दायरा लगातार बढ़ रहा है। अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी ने शिकंजा कसा है। सभी को समन कर एनसीबी ने उनसे पूछताछ की है। हीरोइनों के बाद अब बॉलीवुड के नामी ए लिस्टर एक्टर्स पर एनसीबी का शिकंजा कर सकता है।

एनसीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीबुड एक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स हैं। ड्रग्स केस में बॉलीबुड की फीमेल कलाकारों के घिरने के बाद अब मेल कलाकारों का जल्द नंबर आ सकता है। एनसीबी को जैसे ही इसे लेकर इनपुट और एविडेंस मिलेंगे, इन मेल एक्टर्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

एनसीबी फिलहाल इनपुट्स पर काम कर रही है। साथ ही एनसीबी दीपिका पादुकोण के मोबाइल से डिलीट हुए डेटा को रिट्रीव करेगी। दीपिका के फोन से एनसीबी को कईयों के नाम सामने आने की उम्मीद है। मालूम हो, एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का फोन जब्त किया था।

ड्रग्स केस में एनसीबी की कोशिश है कि पेड्लर्स के जरिए बॉलीवुड के बड़े नामों पर शिकंजा कसा जा सके. सारे सबूत इकट्ठा करने के बाद ही बड़े सितारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाए। अब देखना होगा कि  आने वाले दिनों में एनसीबी किन बड़े एक्टर्स के नाम का खुलासा ड्रग्स केस में करती है।

Continue Reading

Most Popular