कुशाल टंडन का 'बेहद' में दोहरा अवतार | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

कुशाल टंडन का ‘बेहद’ में दोहरा अवतार

Published

on

कुशाल टंडन
कुशाल टंडन

‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘नच बलिए 5’ और ‘बिग बॉस’ जैसे कई चर्चित टीवी शो में नजर आ चुके अभिनेता कुशाल टंडन जल्द सीरियल ‘बेहद’ में नजर आने वाले हैं।

ये सीरियल सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। आपको बता दें कि इस सीरियल में कुशाल डबल रोल में नजर आएंगे। कुशाल बताते हैं, “‘बेहद’ का हिस्सा बनने पर खुशी है। शो की अवधाराणा काफी मजेदार है। मैं पहली बार दो जुड़वा भाइयों की दोहरी भूमिका में नजर आऊंगा।”

Kushal Tandon -wefornewshindi-min

वह आगे बताते हैं, “मेरे दोनों किरदार बेहद अलग और जटिल हैं। मैं बतौर कलाकार बेहद एक्साइटेड हूं कि इस शो के माध्यम से मैं अपने अभिनय की विविधता दिखा पाऊंगा।”

सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ में नजर आ चुकीं जेनिफर विंगेट भी इस सीरियल में हैं। वह इसमें नेगेटिव कैरेक्टर में नजर आएंगी।

wefornews bureau 

मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने दोबारा भेजा समन

Published

on

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक उन्हें दोबारा समन भेजा गया है। 

इससे पहले 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के एसआईटी कार्यालय पहुंचीं थीं। उन्हें ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन देकर बुलाया था।

दीपिका से जब एनसीबी ने ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ तो दीपिका ने चैट को लेकर पहले मना कर दिया था लेकिन जब करिश्मा को उनके सामने बैठाकर पूछताछ की गई, तो काफी बहस के बाद उन्होंने कबूला की उन्हें चैट में ‘माल’ मंगाया था। जिसका मतलब सिगरेट होता है।

बता दें एनसीबी के हाथ कुछ वॉट्सऐप चैट लगी थीं। इस चैट में साफ तौर पर ‘D’ और ‘K’ लेटर्स सामने आए। देखा गया कि D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। बाद में पता चला कि D से दीपिका पादुकोण और K से उनकी मैनेजर करिश्मा इस चैट का हिस्सा थीं।

Continue Reading

मनोरंजन

दिशा सालियान मामला : सुप्रीम कोर्ट ने अदालत की निगरानी में जांच वाली याचिका पर हाईकोर्ट जाने को कहा

Published

on

सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर विचार करने से इनकार करते हुए वकील को अपनी याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट लेकर जाने को कहा।

प्रधान न्यायाधीश एस. ए. बोबडे की अध्यक्षता वाली पीठ ने विनीत ढांडा को बताया, आपके पास एक मामला हो सकता है, लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट के पास जाने में क्या दिक्कत है?

शीर्ष अदालत ने कहा कि हाईकोर्ट मामले में सभी तथ्यों से अच्छी तरह से वाकिफ है और वह इस मामले की जांच करने वाले अधिकारियों को भी जानता है; इसलिए, इस मामले को हाईकोर्ट में स्थानांतरित करना उचित होगा।

शीर्ष अदालत ने ढांडा को याचिका वापस लेने की अनुमति दी और उन्हें हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की स्वतंत्रता दी।

इससे पहले दो अवसरों पर तकनीकी खराबी के कारण, शीर्ष अदालत वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस मामले पर सुनवाई नहीं कर पा रही थी।

मुंबई के मलाड वेस्ट में एक आवासीय इमारत (रीजेंट गैलेक्सी) की 14वीं मंजिल से गिरने के बाद आठ जून को सालियन की मौत हो गई थी।

सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में मुंबई पुलिस से मामले में विस्तृत जांच रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए गए थे, जिसमें बताया गया था कि उनकी केस फाइल गायब है या हटा दी गई है।

याचिका में कहा गया है, एक हफ्ते बाद, 14 जून की सुबह ही सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जो संदेह पैदा करता है।

दलील में कहा गया कि सालियन अभिनेता रोहन राय के साथ एक रिश्ते में थीं, जो कुछ टीवी धारावाहिकों में दिखाई दिए थे और कोविड-19 लॉकडाउन के बाद वे शादी करने वाले थे।

याचिका में कहा गया है, मुंबई पुलिस को दिए एक पारिवारिक बयान के अनुसार, परिवार रिश्ते से खुश था। दंपति लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे थे और तुरंत शादी करना चाहते थे। लॉकडाउन से ठीक पहले दिशा और रोहन ने मलाड वेस्ट की रीजेंट गैलेक्सी बिल्डिंग में दो बीएचके फ्लैट खरीदा था।

Continue Reading

मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से राहत, गिरफ्तारी पर मिला स्टे

Published

on

nawazuddin-siddiqui-

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिजनों की गिरफ्तारी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट से स्टे मिला है। हाईकोर्ट की दो सदस्यीय खंडपीठ ने पुलिस द्वारा चार्जशीट दाखिल करने तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाई है, जबकि मुकदमे के मुख्य आरोपी अभिनेता के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी को अग्रिम जमानत करानी होगी।

बुढ़ाना निवासी प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडे ने 27 जुलाई 2020 को मुंबई के वर्सोवा थाने में यह मुकदमा दर्ज कराया था। आलिया ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था कि नवाजुद्दीन उसे व बेटी को दिसंबर 2012 में बुढ़ाना स्थित अपने घर पर छोड़ गए थे।

आरोप है कि यहां बेटी के साथ अत्याचार हुए। इनमें बैड टच से लेकर छेड़छाड़ व मारपीट के भी आरोप शामिल हैं। रिपोर्ट में आलिया ने पति नवाजुद्दीन के साथ ही सास मेहरून्निशां, नवाज के भाइयों फैय्याजुद्दीन, अयाजुद्दीन और मिनाजुद्दीन को आरोपी बनाया हुआ है। यह मुकदमा जांच के लिए 12 अगस्त 2020 को बुढ़ाना कोतवाली आ गया था।

16 अक्तूबर को पुलिस ने आलिया सिद्दीकी के पॉक्सो कोर्ट में 164 के बयान भी दर्ज कराए थे। अब इस मुकदमे में नवाजुद्दीन और उनके परिजनों को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उनके अधिवक्ता नदीम जाफर जैदी ने बताया कि हाईकोर्ट इलाहाबाद से नवाजुद्दीन सिद्दीकी आदि को इस मुकदमे में गिरफ्तारी पर स्टे मिला है।

न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा और संजय कुमार पचौरी की खंडपीठ ने नवाजुद्दीन, उनके भाई फैय्याजुद्दीन, अयाजुद्दीन और मां मेहरून्निशां की गिरफ्तारी पर स्टे दिया है, जबकि मुख्य आरोपी मिनाजुद्दीन को अग्रिम जमानत करानी होगी। उधर, बुढ़ाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने बताया कि उन्हें अभी तक स्टे आर्डर की प्रति नहीं मिली है।

Continue Reading

Most Popular